part 104
" sath phere tere sath ke "
nan ka deepak se milnaab aage .
next mornig .
manik ki aankh khol.jaati hai nsndani ab bhi gheri nind main manik ko cuddle kiye so rahi hoti hai .
manik aaram se ose pilow par adjust karke bed se oter jata hai aur wash room main jaakar fresh hokar bahar aata hai tab hi nandani
nandani -manik manik chillati hui bed se oth jaati hai .
manik towel phenk kar sidha nandani ke pas jata hai
manik - jaan main yahi par ho relax .
nandani jaldi se oth kar manik ko tightly hug kar leti hai
nandani - tum maire pass se kaha chale gaye the mani woh depak aajata to abhi aur apna face manik ke chest main hide kar leti hai .
manik nandani ko apne ambress main lekar bed par beth jaata hai .
manik -jaan idhar dekho mairi tarf .
nandani - nahi mughe dar lag raha hai woh aajayega phir se .
manik - jaan main hon na tumhaee pass koi kaise aa sakta hai tumhare pass idhar dekho mairi tarf
nandani darte darte face chest se oper othati hai aur manik ko dekhti hai .
manik nandani ki aankho main.dar dekh kar pareshan ho jata hai .
manik - jaan apne manik par bharosa hai na .
nandani - khud se bhi jyada mani .manik - to thik hai ab raat ki sari baat batao mughe kya hua tha waha par .
nandani - tum yakeen kaeoge mairi baat par .
manik - han jaan kyu nahi karonga yakeen mairi jaan.ki jaan ka sawal.hai to batao shabbash sari baat .
nandani khush hokar manik.ko hug kar leti hai .
nandani - you are so sweet mani .ab main.tumhe sab bataongi hai na .
manik tightly hug karke yes princes ab batao jaldi se .
nandani chest par sar rakha kar manik ke shirt ke butten se khelte hue sari baat batati hai .
manik - tumne ose kaise pehchana ki woh deepak.hai jaan .
nandani - oski aankho se mani oski aankhe bahut kapti si hai dekh kar ghinn aati hai agar ek baar ab main dekho to ose chhi yakk
manik - aankho se pehchna ose jaan aise kaise hum.kuchh kar sakte hai oske khilaf .
nandani - woh mughe mairi bulbul bola karta tha rat ko bhi osne mughe baar baar ye words bole the kitna ganda lag raha tha jab woh keh raha tha mughe .
manik - gusse main aakar tum.ander rahi kyu bahar aajati
n
andani - sar ghum raha tha maira kaise oth ti bed se bolo aap ab danto nahi mughe aap wese hi rat se mairi halt kharab hai .manik - are nahi main.kaha dant raha ho jaan tumhe main to keh raha ho bas ki tum bahar aajati bas .
nandani - ab main wahan kabhi nahi jaaongi mukti ki shadi bhi hum.oss ghar main nahi karenge bas keh do maa papa se aap aaj hi
manik - hmm dekhta ho jaan pehle pata to karo ye log hai kon exetly phir dekhenge aage kya karna hai .
nandani - thik hai tum dekho sab kuchh par main ab kabhi bhi waha nahi jaaongi bas .
tab hi gate par knok.hoti hai .
nandani - kon hai .
servent - bahu rani badi medam ji bola rahi hai abhi shahb aur onke bade bhai aaye hai aap ki tabiyat pochhne aaye hai aap dono niche aajao ji .
nandani ye sun kar manik ko tightly hug kar leti hai .
nandani - mani woh yahan bhi aa gaya dekho tum kitna ganda hai tum nikalo ose bahar main nahi jaa rahi niche kisi se bhi milne ke liye .
mani -relx relx jaan.kuchh nahi hoga main hon na tum.kahi mat jaao ok main jaata ho bas .
nandani - jyada der mat rehna oske sath woh ganda hai bahut jyada .
manik - thik hai jaan tum betho aaram se ok.main jata ho ye gaya ye aaya ok .
nandani - ok mani main so rahi hon blankit odh kar dar nahi lagega aise mughe
aur so jati hai blankit se cover karke
manik ye cute act dekh kar smile karta hua chala jaata hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fiksi Penggemarnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much