manik kya kare kya nahi.

2.5K 270 28
                                    

part 130.

sath phere tere sath ke "

manik ko Sach pata lagna ab aage.

manik oper apne room main jata hai Jahan najar bed par jati hai Jahan nandani pilow ko hug kiye ghehri nind main so rahi hoti hai.
manik dhere se nandani ke pass jakar beth jati hai. aur nandani ke face par aaye hair ko hata deta hai.
manik pov kyu kiya aisa jaan tumne jara bhi maire bare main nahi soucha ki mughe kaise lagega ye sun kar main tumhe nahi kho sakta hon . jaan kisi bhi kimat par is ke liye agar iss baby ko bhi abort karwana pade to mughe koi gum nahi hoga that's finel.
pov end
manik dhere se for head par kiss karke wash room main jata hai aur nandani ko dekhta hai jo ab bhi so rahi hoti hai.
manik dhere se nandani ke shoulder ko shake karta hai.
manik _jaan otho lunch nahi karna hai kya
nandani turn karke so jati hai.
manik _jaan bhok nahi lagi.
nandani _ mani sone do na mughe main nahi kha rahi abhi itne Dino ke baad to itni achi nind aayi hai mughe tum kha lo main bad main kar longi lunch. plese ab sone do mughe.
manik chup chap niche aakar lunch karta hai aur nandani ke liye plate main lunch lekar room main aata hai.
aur bed par beth kar nandani ko jabardast I otha kar apne hatho se lunch karwata hai aur phir ose sone ka bol kar waps office chala jata hai.
at 7 pm nandani ki aankh kholti hai .
nandani _are 7 baj gaye main itna soyi shit maine kisi ko bhi itni badi khush khabri nahi so nayi kitni nind aane lagi hai mughe lazy baby hai dono ke dono khud sote hai mughe bhi sone par majbor karte hai .ab to main stair Chad aur otar sakti hon khud hi niche chali jati hon. tab hi gate khol kar manik ander aata hai aur najar nandani par jati hai nandani manik ko dekh kar smile karti hai par manik ignore karke file tabel par rakh kar dress lekar wash room main chala jata hai.
nandani _inhe kya hua hai ye baba Ji kyu bane hue hai koi nahi abhi jab papa banne ki khabar sune ge sab gussa khatam ho jayega . in ka oth kar kapde thik karti hai tab tak manik washroom se bahar aa chuka hota hai.nandani chalte hue gate khol kar jane lagti hai tab hi manik dhere se nandani ko apne aarms main lekar .
manik _jab roj main tumhe niche lekar jata hon to aaj khud kyu jaa rahi hon hon na main yahin par nandani ko dekhe bina kehta hai aur niche le jakar chair par betha deta hai. aur khud bhi pas wali chair par beth jata hai.
Mr malhotra _hello Princes how are you
nandani _fine papa.
Mr malhotra _ good beta.
nyu _beta kuchh apni pasand ka khana hai tumhe wahi batao main wahi bana dongi tumhare liye.
manik ye sun kar gusse main apni maa ko dekhta hai maa manik ko pori tarha ignore karke bas nandani ko dekh rahi hoti hai.
nandani _ yes mom chat pati chat I'm li ki chatni ke sath bahut man kar raha hai maira khane ko aap bana degi.
nyu _yes beta kyu nahi imli ki chatni to maine bana kar rakhi hai aur chat main bas abhi bana kar lati hon maje se khana thik hai.
nandani _bahut sari bana dena mom main kal bhi kha longi.
manik irited hokar nyu aur nandani ko dekhta hai aur Mr malhotra Manik ko dekh kar thoda sa pareshan ho jate hai ki kahi koi galti na kar jaye aaj manik ke mafi hi na mile nandani se. .
nyu _are main roj bana dongi mairi beti ko basi kyu khao gi tum
nandani _Sach mom
Nyu _Sach beta.
phir nyu oske liye chat bana kar lati hai aur nandani maje le lekar khati hai aur manik helpless sa ye sab dekh raha hota hai ki kya kare kya nahi yahan to maa hi sath nahi de rahi thi oska.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें