part 131
sath phere tere sath ke "
nandani ka ghar waps aana manik ka gussa hona ab aage.
jab sab diner kar lete hai aur hall main bethe hote hai tab.
nandani _ woh mughe aap sab ko ek good news deni hai.
manik _ kya good news ye hi ki tum three months pregnant ho aur hum sab ko tab se lekar aaj tak bahut safai ke sath bewakufi bana rahi ho ye hi hai na tumhari good news.
nandani sun kar shoked reh jati hai aur.
nandani _ mani tumhe pata hai mairi pregnant hone ke bare main.
manik _ han pata hai maa ko bhi papa ko bhi.
nandani _ but kaise pata chala aap sab ko maine to kisi ko bhi nahi batya mani.
manik _jaise tumhe pata chal gaya tha ki tum pregnant hui to tumhari jaan ko khatra hai aur hum ne tumse ye baat hide ki aur pils di thi tumhe par tumne pata kar liya aur apni man ki kari.
nandani _ par mughe to aise hi pata chala tha jab main pani lene bahar ja rahi thi to riya ne abhi se kaha woh apna baby mughe bilkul nahi degi chahe kuchh bhi ho jaye ab main maa nahi ban sakti
to is me woh apna baby kyu de aur abhi ne kaha tha riya ko fikar karne ki koi jarorat nahi hai oska baby oske pass rahe ga ye sun kar main shoked reh gayi aur jab waps mani ke pass aayi pochhne ke liye ye Dr diya se baat kar raha tha mairi pregnancy ko rokne ke liye di jane wali pils ke bare main baat karte hue ki mughe ye keh kar woh pils di jaa rahi hai take main pregnant ho sako jo main souch rahi thi par sab galt tha aap Sab ne mugh se ye baat chhupai woh bhi itni safai se to maine bhi wahi kiya osi waqt maire hath main rakhi pils ko maine dustbin main dal a aur phir Dr se confirmed hone ke baad on hone kaha ki mughe ye baby abort karwana hoga par maine onhe apni haqiqat bata di sari ki main koun ho maine kya saha hai life main aur maire pati ko kitne pasand hai baby aur mughe ye baby kisi bhi kimat par chahiye is ke liye Agar mairi jaan bhi jaye to koi gum nahi. par aapne kaise pata kiya.
manik _tumhari jo aadat thi three months se osne mughe souch ne par majbor kiya ki tum kuchh hide kar rahi ho mugh se phir parson Dr se baat karte hue maine sun liya tha iss liye sahil ko tumhare pichhe laga diya aur osne kaha ki tum pregnant ho three months se to kya main shoked nahi hota tumne itna bada fesla kaise le liya mugh se pochhe bina bolo Nandani.
nandani _jaise aapne liya tha maine bhi le liya simple.
manik _ tumne apne man ki kar li ab kal maire sath chalo aur iss baby ko abort karwa kar aao.
nandani _ what no way mani Mar jaongi par apne baby ko abort kabhi nahi karwao ngi ye Hamare pyar ki Nissan I hai.
Mr malhotra _manik beta calm down aaram se baat karo beta.
manik _kya aaram se baat karo dad khud ke sath mairi zindagi dav par laga bethi hai ye aur ye mughe manjor nahi hai.
nandani _mairi baat to suno mani.
manik _mughe nahi sunni tum ye kaho tum iss baby ko abort karwa rahi ho ya nahi.
nandani _nahi bilkul nahi na aaj na kal aage bolo kya bolna hai mairi bat sun nahi rahe na to tum sunao apni kya kehna hai tumhe.
manik _ ok tum nahi karwana chah rahi abort mat karwao magar ek baat kaan khol kar sun lo nandani agar halat aise hue ki Dr ne kaha tumhari jaan khatre main hai iss baby ko main ek minute ki bhi der nahi lagaonga fesla karne main ki ye mare ya jiye mughe tumhari zindagi chahiye hogi aur ye hi hoga main janta hon ab fesla tumhe karna hai abhi iss baby ko abort karwa do ya aage tum isse khone ke liye tayyar raho. ab bahut late ho gaya hai chalo ab room main aage ab koi baat nahi hogi iss meter par.
nandani _ chup chap sar jhuka leti hai aur manik dhere se nandani ko aarms main lekar room main chala jata hai.
nyu _ riya tumne abhi se woh sab kaha tha jo kuchh nandani ne kaha tha.
riya _woh maa maine to bas abhi se aise hi normal way main baat ki thi.
nyu _to tumhe ye baat dil main rakhni thi ke baby tumhe nahi dena hai kya discuss karna tha iss baat par ho gayi sab gad bad nandani ki Jan khatre main pad gayi hai ab.
abhi _sorry mom galti ho gayi
Mr malhotra _it's OK beta jao apne room main koi baat nahi jo hona tha ho gaya ab aage sab thik ho woh kaise ye soucho nyunika. in dono ke Bich ye baat bahut badi problem creat karne wali hai ye to pakka hai.
nyu _ye to mughe bhi lag raha hai.Manan room.
dono apni apni side par jakar so jate hai. koi baat nahi karte hai.
next morning.
jab manik ki aankh kholti hai bed par nandani najar nahi aati hai par jo bed par najar aata hai woh oske hosh odane ke liye khafi hota hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much