nandani ka ghar se jana.

1.9K 205 13
                                    

part 132 .

sath phere tere sath ke "

manik jhatke se oth kar beth jata hai.
bed par ek letter likha hota hai.

Mr manik malhotra "

jab oth oge main ye ghar chhod kar ja chuki hongi shayd hamaesha ke liye. kya samghte hai aap apne aap ko kahi ke prince charming ya maharaja  jo sirf kehta hai kisi ki sunta nahi hai. kyu main kya bewakufi hon jo aap ki har baat manti rahongi kyu aap koun ye decion lene wale ki maira baby nahi maire dono baby.
manik _do do baby 😥😥😥😥😥😥
Ji han chonk gaye do do baby mughe God ne twins di ye hai ek sath kitni khush thi main ye sun kar ki God ne twins baby di ye hai aur sath hi ek sab se badi khushi bhi ke ab mairi pregnancy main koi pareshani nahi hai main aaram se baby cary kar sakti hon God ne mirical kar diya hai hum sab par ab Hume darne ki koi jarorat nahi hai sab normal hai par aapne ek bhi baat nahi suni bas apni kahe gaye abort karwa lo abort karwa lo mazak hai abort karwa lo teen mahino se apne dono baby ke liye maine kya kya jhot bola main janti hon on se maine kitni sari baat ki aap ko kya pata aur aap keh rahe hai abort karwa do to bas ab raho apni souch ke sath akele na main na maire bachche aap ko ab aap ko pareshan karenge jaa rahi hon main ab waps nahi aaongi aap ke sath kabhi kabhi koshish bhi mat karna maire do no baby honge maire pass inhe ab main janm dongi aur inhe apne jaise nahi banaongi stroga banaongi take koi on par apne fesle na thop sake. man mani na kar sake.
good bay Mr malhotra. ab raho apni souch ke sath akele Chaho to shadi kar lena kisi intelligent ladki se main to bewakufi ho na. 😈😈😈😈😈😈😈
😈.

manik _letter padh kar shoked reh jata hai aur almarih kholta hai waha nandani ke kapde nahi hote hai na oska saman.
waps aakar sonografy dekhta hai Jahan do baby ki baat likh I hoti hai aur baki ki reports bhi normal show kar rahi hoti hai.
manik Dr ka phone number dial karke jab on se baat karta hai to osko pata chalta hai ye sab risk osne sirf apne mani ke liye liya tha ose khushi dene ke liye jo kuchh manik ne oske liye oske aage ye kuchh bhi nahi tha itna nandani osse pyar karti thi ke apni jaan ki parwa bhi nahi ki thi osne aur osne ose kaise treat kiya ek baat nahi suni oski apni hi kehta gaya woh ab kya karega woh bed par sar pakd kar beth jata hai aur nyu Mr malhotra ander aate hai.
Mr malhotra _ chali gayi na Princes tumhe iss ghar ko chhod kar hamaesha ke liye.
manik _chonk kar aap ko kaise pata aap se keh kar gayi hai woh.
nyu _nahi Mr murty ka phone aaya tha abhi Abhi maire pass on hone chup chap phone karke batya ki nandani waha par aagayi hai gusse main hai kisi se koi baat nahi kar rahi hai.
manik _ thank God waha par hai relx hota hai.
Mr malhotra _tum kya souch rahe ho beta woh tumhare sath waps aa jayegi no way beta woh jaa chuki hai ab yahan se kabhi nahi aayegi yahan tumhare pass apne baby ko lekar.
manik _twins hai papa.
nyu _hai do do baby hai.
manik sari report samne kar deta hai aur later bhi.
jise padh kar Mr malhotra afsos se manik ko dekhte hai.

manik _papa ab kya karo main.
nyu _ kya karoge jao mana kar Lao ose agar aa jati hai to wese to lagta nahi hai aayegi woh yahan par . phir bhi koshish karke dekh lo.
manik _ han jaonga main aap challenge maire sath.
Mr malhotra _apni bahu ko lene jayenge par tumhari bivi aur ek maa waps aayegi ya nahi bol nahi sakta hon main

sab jate hai par nandani bahar nahi aati room se aur sab waps aajate hai. Manik ne jo kiya jald baji main kiya nandani ki ek na suni osne jabki janta tha oska mind kaisa tha zidd karke bholti nahi thi ose pora karti thi aur Mr malhotra ko sahi lag raha tha ek maa ek bivi jaa chuki thi hamesha ke liye iss ghar se sirf manik ki nadani ki wajha se. Ab aage jo hone wala tha destiny main likha tha manik nandani ke ek aur imtehan. Jisko dono ke face karna tha 

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें