part 141.
sath phere tere sath ke "
party ki rat wali baat ko kayi din nikal jate hai par koi khush khabri nandani ki tarf se nahi milti hai.
aur ek dinDr Manan ko bolate hai.
Dr _yes Mr malhotra kya soucha hai aapne mannat ke bare main.manik _woh add diya hua hai par koi aa hi nahi raha doner I fill so helpless.
Dr _you fill so helpless how disgusting Mr and Mrs malhotra aap ke pas itna achhi opportunity bhgvan ne di hai ki aap apna baby plane karke apni beti ki jaan bacha sakte hai par aap se woh nahi ho raha hai agar doner nahi milega to kab tak zinda rakh paye nge aap apni beti ko waqt jaise jaise nikal raha hai oski zindagi osse dor jaa rahi hai phir aisa kare ose marne de.
nandani _plese Dr aisa na kahe rone lagti hai.
Dr _ aap dono husband wife hai na ya sirf dikhawa kar rahe hai husband wife hone ka kyunki aap dono ke Bich koi bonding mughe najar nahi aati hai aisi jisse fill ho ki aap dono seriuse ho apni beti ke liye afsos hota hai aise maan bap ko dekh kar mughe shayd ego bahut badi hai aap dono ki apni beti ki zindagi se bhi bad kar tab hi ek baby ke liye itna souch rahe hai malhotra ne batya tha mughe sab kuchh dono ke bare main tab maine itna jyada nahi soucha tha soucha tha mannat ke liye aap dono sab kuchh bhol kar oski zindagi bachane ke liye souch lenge par nahi mughe aisa nahi lagta aap to bewakufi hai high level ke jise koi samgh hi nahi hai ab maire pass tab aana jab apni beti ke bare main souch ne lago apne bare main nahi nahi ose Mar do kissa khatam ho jayega .
manik _plese Dr don't say like that.Dr _maire kehne na kehne se Sach badal nahi jayega Mr malhotra good bay mughe chalna hoga bahut jarori kaam hai mughe. have a nice day.
Dr waha se chala jata hai aur dono heran pareshan bethe reh jate hai.
aur chup chap phir ghar bhi aa jate hai.samne Mr malhotra bethe hote hai mannat ke sath jo aur bhi week dikhai de rahi thi dark circel ho gaye the eyes ke niche dono gour se ose dekhne lagte hai aur phir jaa kar oske pass beth jate hai.
nandani _kya hua beta kaise bethe ho chup chap.
mannat _ mamma main bhgvan ke pass chali jaongi na.
nandani _oske mon par hath rakh deti hai mannat aisa nahi kehte beta kisne kaha aap se kavish Manan saloni baat kar rahe the kal maine suna tha onhe baat karte hue phir maire toys mairi dress koun lega mamma.
manik _ose Goud main lekar apne aarms main samet kar aisa nahi kehte beta aap kahi nahi jaongi aap ke papa aap ko jane hi nahi denge kahi aap isse bhi jyada toys aur kapde lekar aao gi papa ke sath jakar.
mannat _Sach papa.
manik _Sach papa ko jaan.
mannat _mamma papa thik keh rahe hai na.
nandani _han beta papa sahi keh rahe hai aap khelo jakar ke.
manik _nandani maire sath chalo abhi issi waqt and no more questions.
nandani chup chap manik ke pichhe chali jati hai.aur manik ose lekar osi Dr ke pass jata hai jisne pehle nandani ka treatment kiya tha.
nandani _ye aap yahan kyu laye hai mughe.
manik _ ho sakta hai koi problem ho internally concive karne main Dr se Chake up karwa lo apna shayd woh kuchh medisen de de first time bhi to issi Dr se treatment liya tha tumne chalo.
nandani kuchh nahi kehti hai aur manik ke sath Dr ke cabin main enter karti haiDr _nandani what a plesent surprise itne salon ke baad aao aao bachche kyu nahi aaye sath tumhare mughe on sa Milna na.
nandani _Ji woh ghar par hai Dr aunty.
Dr _aur Mr malhotra how are you.
manik _I am fine Dr.
Dr _so nandani second child ke bare main soch rahi ho kya tum.
nandani sun kar idhar od har dekhti hai aur manik bhi.
Dr hanste hue are aap dono to aise blush kar rahe hai jaise first time ho aap ka.
nandani _ nahi aisi baat nahi hai Dr woh baat kuchh aur hai.
Dr _kya baat hai nandani some thing wrong.nandani onhe rote hue sari baat bata deti hai starting se lekar ab tak ki.
Dr _oh my God nandani itna sab kuchh ho gaya aur tumne itni badi bewakufi kaise kar li thi.
nandani _ apni zidd main Dr par ab woh baat main aage ke liye rakh rahi ho manik oska fesla baad main karenge ki mughe maf karenge ya nahi abhi mughe apni beti ko bacha na hai Dr .
Dr _that's great to pareshani kya hai aap baby plane kar sakte hai koi pareshani hai kya.
nandani ambres fill karne lagti hai batate hue.
Dr _nandani bolo beta.
nandani _aap ek minute maire sath Chale Dr.
Dr _ok chalo.nandani _ Dr woh baat ye hai ki main aur manik panch sal se alg rahe hai aur mannat ke liye humne soucha hai ki hum baby plane kare hum abhi kuchh din pehle ek sath rahe bhi the par maine concive nahi kiya iski kya wajha ho sakti hai.
Dr _beta ye to bhgvan ki den hai jise chahe jab de jab na de hum kya keh sakte hai aap dono khush rahe khas kar tum tum chalo maire sath bahar.bahar aakar.
Dr _Mr malhotra aap second baby ka souch rahe very good but ye processor kab pora hoga I don't know aap dono ko khush rehna hoga khas kar nandani ko ye kab concive karegi koi nahi janta ain kuchh medisen de rahi ho jo is me aap ki help karegi aap lena start kare time bhi bahut ho gaya hai na issliye problem ho gi bahut aap jyada se jyada waqt ek dosre ke sath rahe phir se new journey start kare kahi ghum ne Chale jaye mousam bad lega to mond bhi change hoga aap dono ka porani sari bate bhol jaye aap abhi aur sirf mannat ke bare main souche oska thik hona sab se jyada jarori hai.
manik _yes Dr so best of luck both of you bahut jald aap dono khush khabri ke sath maire pass aaye main ye wish karti hon ye le medisen maine likh di hai roj subha aur sham aapko 15 days aapko leni hogi nandani and aage jo bhi mughe kehna hai aap samgh gaye honge.
Manan ambres fill karte hue najre jhuka lete hai aur Dr se bay karke nikal jate hai.
aur sidha ghar main enter karte hai.samne sab bethe hote hai.
manik _papa woh UK ka tour hai na 15 days ka wahan main aur nandani jaa rahe hai if you don't mind.
Mr malhotra _no beta jaror jao I am so happy tum ne sahi time par sahi decion liya.
nandani _but bachche
manik _Hamare sath jayenge kyu Manan mannat chalo get papa mamma ke sath ghum ne.
mannat Manan _yes papa.tab hi.
Mr malhotra _kyu na hum sab hi ghum ne Chale abhi koi work bhi nahi hai sab ek sath chalte hai UK kyu nay.
nyu _are aap ne maire mon ki baat chhin li Ji kitne din se hum sab ek sath kahi gaye bhi nahi issi bahane sab ek sath Chalege Cabir Dhurav ko bhi bol do abhi to wese hi waha par hai na.
mukti _han maa wahi par hai achi outing ho jayegi sab kitab hi pichhe se awaj aati hai
are bhai koun kaha jaa raha hai Hume bhi to pata Chale.
aur jab turn karke dekhte hai to soha khadi hoti hai jise dekh kar nandani ko bilkul acha nahi lagta aur baki bhi tension main aa jate hai ki kya jawab de khas kar manik.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much