part 72
"sath phere tere sath ke "
manik ka nandani ko lene jaana ab aage .
nandani room main apni.mom ka wait kar rahi hoti hai ki woh aakar kya kehti hai aur woh aati hai .
sarita - nandani woh tumhe lene hi aaya hai oska phone khrab ho gaya tha issliye woh tumhara phone recive nahi kar paya jab.subha dekh to.osne socha tum pareshan ho koi baat hai.issliye woh itni subha aagaya ab keh raha hai msin apni princes ko aur nahi chhod sakta lekar hi jaaoga aap tayaar kar de dekh maine kaha tha na oska dil tere dil.ki baat samgh jaayega dekh samgh gaya na .
nandani -realy mom manik mughe lene aaya hai ose maire dil ki bat pata chal gayi .
sarita - han beta sachcha pyar aisa hi hota hai dil se dil.ko.khabar ho jaati hai dekh lo ho gayi na khabar manik ko aagaya tumhe lene .chal ab chal jaldi se ose jadi.jana hai tughe lekar ghar phir office jaayega kaam se .
nandani norvouse si maa ke pichhe pichhe aati hsi red saree main bilkul gudya ki tarha lag rahi hoti hai jab manik ki najar oss par padti hai to.hatna bhol.jaati.hai .
manik pov oh god kitne dino ke baad dekh raha ho.apni princes ko.najar hi nahi hat rahi mairi to iss par se kya karo kitni pyari lag rahi hai norvouse norvouse si jaise aaj haqiqat main apne susral.jaa rahi hai pov end .
nandani manik ki najre khud par mehsos kar leti hai aur thodi si najre onchi karke woh manik ko dekhti hai aur najre manik se milti hai to.manik bas ek tak.ose dekhe jaaraha hota hai .
nandani pov oh ayappa ye mughe aise ghor ghor kar kyu dekh rahe hai jaise barsho ke baad mughe dekha ho ab main kya karo mairi hart beat to aur bhi tej ho rahi hai god help me pov end .
mr murty - manik beta kaha kho gaye nandani aa gayi.hai tuhe niklana hai na .
manik chonk.kar ji uncle niklana hai na nandani ready ho tum .
ye sun kar nandani apni maa papa ki tarf dekhti.hai.aur oski aankho main aanso aajate hai jaise woh vida ho kar jaa rahi ho..
sarita - are ye aanso kyu beta .
ye kehna hota hai aur nandani.sarita ke gale lag kar rona start kar deti hai .
mr murty ki aankho main bhi aanso aajate hai .
sarita - are beta rona kyu han apne hi ghar to jaa rahi ho na .
nandani - mom mughe dar lag raha hai sab kaise honge waha par main to sab bhol.gayi ho na .
manik ye sun kar smile karne lagta hai .
sarita - tum bholi ho woh thode hi tumhe bhole hai.jo dar rahi ho phir manik.hai na tumhare sath woh tumhara khayal rakhega kyu manik rakhoge na mairi angel.ka khayal .
manik - apni jaan se bhad kar aap befikar raho .chale princes .
sarita - aanso saf karti hai chalo beta ab nahi rona dekho aankge kitni.lal ho gayi tumhari.shabash ab chalo.aur hath manik ke hath main de deti hai.jise manik.kas kar pakd leta hai.kahi phir se chhod na jaaye .
manik - chale ab .
nandani - norvouse si ji bolti hai .
aur manik ke sath beth jaati hai .
nandani - maa apna aur papa ka khayal rakhna aur mughe roj call karna thik.hai .
mr murty - tum bhi beta sab.ka khayal rakhna waha par shikayat ka koi mowqa mat dena onhe ok .
nan - ji papa khayal rakhongi .
sarita - ab rona nahi beta bas ab chup. chalo manik.ab chalo .
manik.dono se blesing lekar gadi main beth kar gadi start kar deta hai .
aur gadi gate se nikal.jaati hai nandani gadi ke mireor se maa papa ko apne se dor jaata hua dekhti.hai aur phir rona start kar deti.hai .
manik - pronces kya hua kyu ro rahi ho han .
nandani - apne aap hi.rona aaraha hai.kya karo .
manik.- ok.chalo pehle apna face saf karo sara ganda ho gaya mom kya sochegi.onki bahu itni gandi gandi se ghar par aayegi .
nandani. ye sun kar jaldi se apna face saf kar leti.hai .
nandani - ab sahi hai na maira face ganda nahi lag raha na .
manik.face dekh kar nahi ab thik.hai.
nan - ab sasu mom.nahi kahegi na onki.bahu gandi.gandi si.hai .
manik.hanste hue nahi kahegi.chand ka tukds hai onki bahu .
ye sun kar nandani sharma jati.hai .
manik.pov hai mairi bivi sharmane bhi.lagi.hai thanku so much god .dil.ko.kar raha hai.isake soft soft cheeks par kiss kar lo.par pata nahi phir se rona strat kar de to no manik.control pov end .
phir dono malhotra menction pahunch jaate hsi .
nandani ghar dekh kar wow itna bada ghar hai hamara just like a palce .
manik - you like it .
nandani - ya bahut jyada .
manik - to ab chale ander .
nandani han chaliye .
tab hi roko.gate par hi dono..
manik _nandani mom.hai ye mairi tumhari sasumom to. sar par pallu le lo.arti karegi woh tumhari .
nandani - wow manik aarti..
manik - han angel .
dono gate par khade ho.jaate hai aur nyu dono ki aarti otarti hai phir rice se bhara kalsh rakh kar .
nyu - beta ab right leg se isse push karo aur ander aao .
nandani.- ji .
phir nandani ander aati.hai aur sab hall main ek sath bolte hai welcome nandani. your home .
nandani sab ko dekh kar heran reh jaati hai .
manik - angel ye sab family member hai hamare mom.ye dad ye cabir ye dhurav ye navya aur ye aalia sab tumhare aane ki khushi main aaye hai tumhe welcone karne .
nandani - raj ke pass jaakar main aap ko.papa bola sakti.ho na .
raj - yes of course beta .
nandani - thanku papa .
phir sab se milti hai.aur jald hi sab se ghol mul.jaati.hai issi bich manik.ofice ke liye nikal.jaata hai.
Aur nandani ose jata hua dekhti rehti hai.
Nandani pov sab kitne achhe hai kitna bada ghar hai maira aur maa papa bhi kitne achhe hai aur ye sab dost bhi aur sabse achha to maira manik hai cute tall handsome achha hua aagayi main nahi to sach main koi na koi ladki maire manik ko mughe se dor kar deti to kya karti main achha hua sahi time par aqal aagayi mughe aur manik mughe lene aagaye nahi main akele kaise aati yahan par pov end.
Next part ab kal hi milega agar chahiye to 500 reading list main add kardo aur next update lelo simpel. Vote must hai
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much