finely the wait is over 😃😃😃😃

4.3K 253 18
                                    

part 87

" sath phere tere sath ke '

manan cute moment ab aage .

manik brak fast bana kar room main lekar jaata hai janan par nandani bachcho ki tarha mon.phola kar bethi.hoti.hai .

manik brka fast tabel.par rakh kar nandani ke pass jaalar beth jaata hai .
namdani.oski tarf se mon.mod kar beth jaati hai .
manik - jan mairi tarf dekho.na .

nandani - no .

manik - but  why jaan .

nan - main gussa ho katti ho. aap se isliye .

manik.chonk.kar no.not again.yar katti batti nahi abhi to suhag rat bhi.pori.nahi .manayi maine tum maire honeymoon ki bend mat bajao yar .

nandani smile karne lagti hai but hide karne lagti hai manik dekh leta hai

manik - thank god hans gayi matlab fans gayi .

nandani - han maan gayi mani galti jo mairi thi tumhe naraj kiya tha subha subha maine .

manik - west se pakad kar khud ke kareeb karke wow yar  my jaan tum to bahu jyada inteli gent ho gayi.ho.sab samghne lagi ho.

nandani neck ke charo tarf aarms se tie up.karke kya karo hubby itni dafa memory gayi.aur aayi.ki.ab samghdar hona hi.padega  na .

manik - aur bold bhi.ho gayi ho.

nandani - sangat ka asar hai.kya karo.chhui moi ban kar kaise raho.jab aap itne desperet hai apni.suhag raat ke liye jo aadhi.adhori hi ho.payi hai .

manik - woh to raat ko.mana longa main jaan apne aur kareeb karke tayyar ho.na

nandani sun lar blush karne lagti hai aur sar ko.niche kar leti hai .

manik - aww mairi.jaan sharma gayi itna sharma ogi to raat ko kya hoga maira bolo .

nandani - jo maira hoga woh aap ka hoga simple .

manik- kya hoga jaan bolo.

nandani - manik plese

manik - kya plese yar bolo .

nandani - pata nahi.mughe bhok.lagi hai.brak fast thanda ho raha hai chalo .

manik -sare romance ka kachra kar diya yar chalo phir ghumne chalenge hum aaj mousam bahut achha hai aaj.sardi bhi kam.hai  

nan - sachchi manil

manik - yes jaan.shoping karenge sab ke liye ghumenge pherenge maje karenge aaj pore  din.jaldi se tayar ho.jaao brakfast ke baad .

phir brak fast ke bad dono.ghumne ke liye nikal.jaat hai.

ek garden main dono jaate hai shoping bag gadi msin rakhe hote hai aur dono ek.bench par bethe hote hai tab.hi najar ek.couple par jaati hai.jo.peconetly ek.dosre se kiss karne msin busy hote hai nandani manik.ye dekh lete hai aur ek.dosre ko dekh kar reh jaate hai .

nandani - mani kiss me na .

manik- what are you mad ye public place hai ok

nandani - to kya karo main woh bhi to.kar rahe hai dekho.onhe kisi ki parwah nahi hai.onhe aur tum public place hai ghar main karna chaha to waha nahi.kiya yahan par manga to yahan nahi kar rahe kiss darpok kahin ke mon.phola kar beth jaati hai .

manik wese se pakad kar khud ke lareeb karke .

manik guse main. main darpok.ho.han .

nandani - han darpok.ho .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें