part 91"sath phere tere sath ke"
manan ka ghar aana ab age
diner table .
sab diner kar rahe hote hai par nandani chup chup.hoti hai kyu koi notes nahi leta hai manik khana kha kar room main chala jata hai.aur apna kaam karne lagta hai thodi der ke baad nandani room main aati hai wash room main jaakar dresa change karti hai aur bed par akar so jaati hai par manik itna busy hota hai kaam main ki dekhta hi nahi hai aur nandani hurt fill karti hai aur chup chap.so jaati hai bina manik se baat kiye.
rat ke 1 baje manik kaam finish karke bed par soyi nandani ko delhta hai jo so chuki hoti hai.
manik pov shit jaan kab aakar so gayi pata nahi chala ye kaam.ke chakkar main pata hi nahi chala kab ayi kab so gayi pov end
manik blanki se nandani ko cover karke ose apne ambress main lekar so jaata hai aur nandani more sunggle hokar so jaati hai .
next morning
manik ki.aankh kholti hai to bed khali hota hai aur nandani bed par nahi hoti hai.
manik pov princes kab oth lar chali gayi aaj apne aap hi oth gayi thats good yar mughe othana nahi pada ose tab hi nandani room main aati hai aur apni aur manik ki dress nikal kar rakh deti hai aur bahar chali jaati hai .
manik heran hokar kar dekhta rehta hai phir jaldi se tayar hokar niche aata hai aur brakfast karke jaldi se office ke liye nikal jaata hai aaj kisi ko bhi bay nahi bolta hai .
nandani dekhti rehti hai aur chup chap. brak fast karke uni ke liye nikal.jaati hai .
sham.ko ko sab abji ke ghar se aane wale abhi ke bhai.ke welcome ke liye tayyari.ka rahe hote hai manik bhi ghar par hi hota hai sab wait kar rahe hote hai aur abhi apne bhai ke sath.aajata hai
sab se mil kar abhi manyu nandani se milta hai aur nandani abhi manyu ki green eyes ko dekh kar chonk.jaati hai .
abhi ka bada bhai black colour ke gogels lagaye hota hai aur bahut kam baat karta hai par nandani ko.pata nahi aisa kyu lagta hai jaise koi.ose gheri najro se dekh raha hai par kom ye pata nahi chalta hai .
yash - to beta tumhare bade bhai sahab to shagun.lekar aagaye hai mukti ke liye humne aisa koi intejaam nahi.kiya tha .
bb- koi baat nahi aap bhi hamare ghar par aayiye na ek.bar phirse milna milsna ho jsayega hum sab ka .
nyu - ye bhi sahi hai.to.hum.sunday ko.aate hai jab dono bachche raji.hai to der kis baat ki kyu abhi beta .
abhi - jaisa aap sab ko thik.lage pehle mukti se pochh le woh tayyar hai na shadi ke liye .
bb - han bhai mukti tum kaho.tayyar ho iss shadi ke liye .
mukti - blush karte hue mom dad tayyar hai to main bhi tayyar ho.bhai .
manik - are hamari gudya sharmane bhi lagi mom.dekho .
mukti -bhai ..
manik side hug karke aww gussa hobgayi.mairi gudya just joking yar i am so happy for you abhi.perfect for you .he is a nice person .
dosri tarf nandami uncomfortable fill karti kyu pata nahi.laga paati phir diner karke sab chale jaate hai aur manik nandani bhi dress change karke bed par aajate hai.nandani chup chup.si bed par beth jaati hai apni book lekar aur manik apna lap top lekar .
phir nandani book.ko read karte karte kab so jaati hai pata hi nahi chalta aur manik khud bhi so jsata hai.
late night nandani ki aankh khol.jati.hai aur woh manik ke pass jaakar ose cudle kar so.jaati hai nan pov kya manik.honymoon period kitna achha tha tum aur main kitne sath aur pass the yahan par aate hi tum kaam main mughe bhol gaye manik tum apni disire saticfied kar chuke par mairi need ka kya woh agar mughe restless kare to main kya karo manik i want you i need you but tum to roj so jaate ho kaam karte karte main apni satisfection ke liye kya karo manik pov end manik.ke chest main apna mon chhupa kar ose cuddle karke so jaati hai .
next morning
manik.aaj jaldi oth jaata hai aur oski.jaan masom.bachche ki tarha ose cuddle kiye chest main mon chhupaye so rahi hoti hai
manik.nandani ko dekh smile karta hai aur nandani ke for head par kiss karke ose pilow par adjust karke wash room main jaata hai manik ka warmth na hone par nandani ki aankh khol.jaati hai.aur nind main hi.nandani wash room ka gate khol kar ander chali jaati.hai aur mirror ke samne khadi hokar brush.par tooth past laga rahi hoti hai aur najre samne khade manik.par jaati.hai jo towel.west par lapete khada hota hai smile karta hua .
nandani - oh shit manik aap.hai ander mughe pata nahi tha sorry aap shower le main jaati ho.
aur jaane lagti.hai aur manik jaati hui.nandani ka hath pakad kar apni tarf khinchta hai aur nandani hard chest se jaakar bang karti hai aur manik.apni.chin nandani ke shoulder par rakh kar kyu jaa rahi hon jaan hon hum sath main bhi to shower le sakte hai na neack par open mouth kiss deta hai .
nandani - no manik plese not now i am.geting late so aap shower le main aap ke kapde nikal deti ho phir main shower le longi aur grip se apne aap ko.nikal kar bahar chali jaati hai aur bahar aakar mathe par aaya pasina saf karti hai aur apni.sans ko control karti hai nan pov oh god itna efect kyu padta hai mugh par manik ke pass se oske tuch se but khud ki jarorat ke liye khud hi tayyar ho gaya mairi need ka kya kuchh nahi hon sath msin shower karte hai my foot .pov end
phir dono niche aate hai .
yash - hello princes aaj kal kaha hoti ho papa se baat hi.nahi karti ho chup chup.si rehti.ho koi psreshani hai kya tell me princes .
nandani - no.papa i am.fine bas study main.busy ho.gayi to bas aur kuchh nahi .
phir chup.chap brak fast karke chali jaati hai aur manik dekhta rehta hai .
nyu - manik tumne ose kuchh kaha hai kya ye itni mecture mughe achhi.nahi.lagti hai ye to hansti khelti baat karti.nakhre othwati hi achhi lagti hai chahe mane ya na mane .
manik - i dont know mom maine to.kuchh nahi .kaha isse pata nahi shayad study ka preshor ho.mind mai.to.abhi set nahi kar paa rahi ho sahi ho.jaayegi aap befikar rahe maim baat karonga aaj osse rat ko kya bat hai ok.
yash - yes baat karo beta woh aam.girl ki tarha nahi hai ose kab kon.si baat bori.lag jaaye pata nahi chalta hai rare case hai woh tum jaante ho achhi tarha se .
manik - ji papa i.konw it main.khayal rakhonga abhi.ke ghar kab jaarahe hai hum mukti
yash - sunday ko chalna hai beta abhi bahut pasand aaya mughe.
nyu - han sahi kaha aap ne dono.ki jodi bahut achhi hai .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
أدب الهواةnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much