confuse nandani

2.5K 297 20
                                    

part 76

"sath phere tere sath ke "

manik nandani ki cute nonk.jonk ab aage .

9 am morning .

nandani ki ankh window se aati sun ray se khol.jaati hai aur jab aas pass dekhti hai to manik ki side khali hoti hai .

nan - ye kaha gaye mughe akela chod kar room main .

nandani wall clok ki tarf dekhti hai to time dekh kar sar ghum.jaata hai .

nandani - oh god 9 am ho gaye main itna late tak soti rahi  manik to ofice chale gaye honge sab ne brakfast bhi kar liya hoga mom kya soch rahi hogi kaisi bahu hai itna late tak soti hai shme on you nandu .chal ab jaldi se fress ho kar niche jaa .

nandani jaldi se tayaar hokar niche jaati hai aur niche  mukti abhi riya ko dekh kar stair par hi rok.jaati hai .

nyu - lo aagayi nandani aao beta rok kyu gayi waha n par sab abhi abhi aaye hai tumse milne ke kiye bethe hai aajao beta .

nandani chup chap niche aati hai aur sofe par beth jaati hai .

mukti - helo bhabhi i am mukti your sister in low .

riya - hai bhabhi i am riya aap ki devrani manik maire bade deverji hai ye name aap ne hi diya tha onhe aur woh aap ko chhoti si dulhan bolte the .

abhi - aur main aap ka chhota dever abhi .

nandani - wahi na jisse mairi shadi hone wali  thi phir manik se hui shadi majbori main wahi hai na aap .

nyu ye sun kar chonk.jaati.hai

nyu - tumhe ye sab yad hai beta .khush ho kar .

nandani - pata nahi mom achanak bahut si baate yad aajati.hai aur apne aap jaban par bhi aa jaati hai .

mukti - thats great bhabhi aap ko dhere dhere sab yad aajayega dont wory aur na bhi aaye hume koi farq nahi padta hai aap jaisi bhi hai hume bahut pasand hai kyu mom.

nyu - yes of course beta hamari nandu hai hi itni pyari si .

riya - yes mom just like a doll .kyu  mukti.

mukti - yes bhabhi..

nyu- tum.sab gift laaye ho na nandani ke liye do ose main abhi aati ho .

riya - han han kyu nahi jaan aap ne kaha rakhe gift iss bag main ya oss bag main .

abhi - are mairi jaan issi bag main to rakhe the .

mukti - bhai bhabhi hum hai yahan.par bihave your self ok .

riya - blush karte hue woh aadat hai na to mon se nikal gaya mukti .ye mugh se pyar hi itna karte hai to kuchh aur mon se nikalta hi nahi hai jaan ke alawa .kyu jaan .

abhi - yes of course my jaan .

aur riya ko side hug karta hai .

mukti - aap gift de phir ye lovy dovy baate room main karna jaakar .

abhi - han ye bhi sahi hai chalo jaldi se gift do main bahut thak gaya ho.chal.kar sote hai yar .

riya - ji thik.hai .

phir nan ke gift dekar dono.aur mukti apne apne room main chale jaate hai

aur nandani abhi aur riya ko dekhti rehti hai .

nandani pov

dono kitne khush lag rahe hsi ek.dosre ke sath main aur manik.to aise nahi rehte jaise ye dono rehte hai sab ke samne jaan bol rahe hai ek dosre ko.sharm hi nahi hai .dono main kya pyar karne wale aise hi hote hai kya hum bhi aise honge kabhi jaise ye dono.hai .pov end .

phir nandani gift room main rakh kar aajati hai but soch ab bhi abhi aur riya main atki hoti hai phir lunch ke waqt yash aur manik  bhi ghar aajate hai .but nandani khoyi khoyi rehti.hai .

manik - princes kya hua chup.kyu ho .

nandani -nahi to main kaha chup ho aap start kare na lunch .

tab hi nan ke hath se spoon gir jaata hai woh niche lene ke liye jukti hai to niche ka scene dekh kar shoked reh jaati hai abhi riya ka hath pakde betha hota hai aur riya hath chodane main lagi hoti hai .

nandani - oper hokar dono ko dekhti.hai phir khud ko manik ko dekhti.hai manik.aaram se khane main laga hota hai oski tarf dekh bhi nahi raha hota hai jabki abhi kha kam raha tha aur riya ko dekh jyada raha tha aur riya blush kiye jaa rahi thi .

nyu - abhi khana khao beta riya ko baad main dekh lena thanda ho raha hai .

riya chonk kar khana khane lagti hai aur abhi bhi .

nandani dono ko dekhte hue lunch finish karti.hai..

phir riya aur nandani.kitchen ka chhota mota kaam nipta rahi hoti hai tab hi .

abhi - riya room main aana plese .

riya - ye abhi bhi na bas din bhar maire pichhe hi lage rehte hai bhabhi aap dekh le main abhi aati.ho ye aawaj de rahe hai na bas abhi aayi .

phir nan wait karti rehti hai par riya nahi aati.hai .

nandani kaam.khatan.karke jab apne room main jaati hai to ose abhi ke room se awaje aati hai .

riya kya hai abhi chhode mughe bhabhi ko.panch minute ka keh kar aayi thi aap chodenge to main jaanogi na .

abhi.- are bhabhi ko karne  do na kaam kar rahi hai to wese bhi bhai bhabhi bechare  kab aise romance karenge bhabhi to.ab bhi bachcho jaise bihave karti hai pata nahi kab badi hogi woh aur bhai bhi normel. couple ki tarja life enjoy karenge .

riya - ye to sahi kaha aap ne bhabhi ab bhi bachchi jaise hi lag rahi hai innocent si bechare manik bhai shadi hona na hona barabar hai onke liye but hats of bhai bhabhi ko kuchh nahi kehte pyar jo itna karte hai bhabhi se nahi to kon bardasht karta hai bivi ke hote hue aisi life gujarna .

nandani sab sunti.hai.aur waha se chali jaati hai .

abhi rom

abhi - gayi bhabhi suna hoga sab onhone .

riya - han sab suna hoga onhone dont worry chalo mom ko.batate hai ab chal.kar bhai ka sanyas khatam karne ke liye hi to aaye hai hum .

manan room

nandani sari baate sun kar room main bed par jaakar beth jati.hai .

nandani -ye kya keh rahe the dono maire aur manik ke liye kya manik sach main bahut kuchh bardast kar raha hai mairi wajha se par kya ye samgh nahi aaraha hai mughe kisse pochho ab ye baat .

at night manik bed par betha hota hai lap top par kuchh kaam karta hua aur nandani gor se manik ko dekhti rehti hai .

manik - kya baat hai princes kya dekh rahi ho kya bahut handsome lag raha ho.aaj jo dekhe jaa rahi ho han.

nandani - aap to wese hi handsome hai hamesha se kisi ke kehne ki kya jarorat hai.

manik lap top.band kar deta hai aur aaram se bed par beth jaata hai .

manik - princes idhar aao maire pass .

nandani - kyu kya baat hai .

manik- pehle maire pass aao phir bataonga na .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें