badli badli nandani.

3.3K 328 35
                                    

part 73

"sath phere tere sath ke "

nandani ka ghar waps aana ab aage .

sab nandani se mil kar chale jaate hai nandani hall main nyu ke sath bethi hoti hai .

nyu - beta itni chup kyu ho baat karo mugh se .apne papa se .

yash - han beta aap to pehle itna bola karti thi Ur woh bhi itna pyara bolti thi ke dil khush ho jaata tha .

nandani -  par mom ne kaha tha ki ab main badi ho gayi hon iss ghar ki bahu ho to mughe soch samgh kar bolna chahiye kisi ko agar galt lag gaya to iss liye main chup ho nahi to chup bethna to maire bhi bas ki baat nahi hai sasu mom .

nyu - are beta sirf mom bolo sasu mom nahi beti ho mairi samghi tum .

yash - aur main papa ho not sasur ji ok .

nandani - ji papa .

yash - thats like my girl .

nandani - mom woh ap tak nahi aaye .

nyu - woh kon beta .

nandani - thoda hichkichate hue woh manik kaha gaye ab tak nahi aaye .

yash - beta woh jarori meting atend karne gaya hai late aayega tum so jaao jakar thik hai .

nandani - thik hai but maira room kon sa mom .

nyu- woh oper samne wala room tumhara hai .

nandani - ok main jaao .

yash - ya beta jaao .

namdani sari sambhalte hue stair chhadti hai aur apne room main chali jaati hai .

nyu- yash ye itni chup chup.hamari nandani nahi hai.ye to koi aur hi hai thodi thodi sharmati hui ghbhrayi hui soch soch kar bolne wali .

yash - nyu ye sahi ho gayi hai ye hi bahut hai hamare liye dhere dhere sahi ho.jaayegi hamara beta khush hai to hum bhi khush hai chalo late ho rahe hai manik.to shayad diner karke hi aayega .

manan room .

nandani dresa change karke bed par aakar beth jaati hai .

nandani pov main itne din ke bad aayi aur onhe maira jara bhi.khayal nahi hai wese kehte hai mughe behad pyar karte hai kya aisa hota hai pyar itne din ke baad mile aur chale gaye kaam par ye bhi nahi socha ki main  yahan par kaise rahongi sab ajnabi ajnabi.hai alg alg hai  maire liye ab room main akele kaise raho sone ka to sawal hi nahi othta hai main niche hall main beth kar wait karti ho.manik ka tv bhi dekh longi hall main .

phir nandani hall main aakar sofe par beth jaati hai aur pata nahi kab bethe bethe so jaati hai .jab manik enter karta hai to life ki sabse badi khushi sofe par soti hui najar aati hai masomiyat ke sath baal sare face par bhikhre hote hai aur woh aaram se so rahi hoti.hai manik bag table par rakh kar nandani ke pass jaata hai .aur oske pass beth jaata hai aur face se oske hair hata deta hai full face manik ke samne hota hai jise dekh kar manik.ke face par smile aajati hai woh bend down hokar for head par kiss karta hai .

manik - princes otho room main chalo jaan .

nandani - main nahi jaa rahi kahi bhi mughe sona hai bas dont disturbe me .aur so jaati.hai gehri nind main .

manik - room main chalo jaan sone ke liye .

nandani - nahi room main akele dar lag raha hai mughe woh aaye hi nahi ab tak kitna wait kiya maine onka ab main so rahi ho.mughe nahi jaana kahi bhi .

aur sofe par aaram se so jaati hai .

manik - sorry jaan late ho gaya first day hi jarori tha nahi to nahi jaata .chal manik beta apni pyari si princes ko room main lekar chal god main otha kar ye nahi jaane wali apne aap room main .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें