part 79
"sath phere tere sath ke"
manan ke boch fight ab aage .
nandani ghar par aajati hai par manik ka ek bhi ek bhi call nahi aata hai .
nan pov ek bhi call nahi kiya mughe itna gussa hai main bhi nahi kar rahi han nahi to .
sarita - nan beta koi fight hui hai tum dono ke bich manik ka ek bhi call nahi aaya hai tumhare pass evrry thing all right between you and manik .
nan - chonk kar yes mom sab thik hai aap worry kyu hai .
sarita - worry main nahi tumhare papa hai tum ek din ke liye mushkil se aati ho ab char din ho gaye hsi aur manik lene nahi aaya.
nan - mom kaam msin busy hai mana kiya tha call nahi karenge woh .
sarita - thik hai beta .
aur nan ko pareshan sa chhod kar chali jati hai .
malhotra menstiom .
manik apna lugage lekar hall main aata hai .
manik - ok mom main chalta ho ek ghante ke bad mairi usa ki flight hai .
nyu aur baki sab chonk.jaate hai .
yash - beta bataya nahi ki tum jaa rahe ho aise achansk usa kyu .
manik - new project ke silsile main jaana hoga papa jaaye bina kaam nahi hoga .
nyu +to bahu ko bhi sath le jaate beta .
manik - main waha kaam se jaa raha ho maa gjumne phirne nahi .
mukti - bhabhi ko batya aap ne jaane ka .
manik - han bata diya abhi milta hua jaaonga osse .
nyu - thik hai beta apna khayal rakhna khane pine ka kitne din lag jaayenge waha par .
manik one month to lag hi jaayega ho sakta hai jaldi bhi aa jaao .
phir dono ki blesing lekar air port ke liye nikal jaata hai .
abhi - mughe aisa kyu lag raha hai some thing wrong between bhai and bhabhi .
mukti - you are right bhai kuchh to gadbad hai .
nyu - ab batate bhi to nahi hai dono ye had se jyada samghdar aur bhahu hamari had se jyada innocent hai dekhte hai kab tak chalta hai jhgda dono ke bich .
murty house .
nandani pov kya ghar par phone karo ke kyu nahi phone kiya han maa ko karti ho .call.
nyu - hello beta nandani kaise call kiya aaj char din ke baad bhol.gayi apni mom ko waha jaakar ke .
nan -nahi mom aisa nahi hai .
nyu - manik mil kar gaya na tumse airport jaate hue .
nandani chonk kar airport mom .
nyu - han manik usa gaya hai importent work ke liye mugh se bola call karke bata diya hai maine aur jaate hue mil kar jaaonga mil kar gaya kya ab to take off bhi kar di hogi flight .
nan ye sunkar shoked reh jaati hai aur aankho se aanso behne lagte hai .
nyu - beta kya hua mil kar gaya ya nahi tum dono ke bich sab sahi hai na .
nandani - ji mom sab sahi hai mil kar gaye but ye nahi bataya ki jaa rahe hai kahi par .
nyu - ok tumhe pareshan nahi karna chahta tha woh ok beta kab aaogi
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much