part 129
"Sath phere tere sath "
manik ka nandani par dought hona ab aage.
manik _do koun nandani koi aur bhi hai room main jo maira wait karega.
nandani _are woh teddy hai na hum dono wait karenge.
manik _you are too much jaan hanste hua waha se chala jata hai.
nandani relx hokar sans leti hai aaj phir mari jati main par kya karo main bas ab mani ko bata dena chahti ho ki woh papa banne wala hai kya reaction hoga oska I can't imagine. bas kal sonografy ki report aa jaye phir sab ko surprise dongi sab shoked ho jayenge ek baar to hai na maire princ ya Princes dhere dhere tummy par curse karti hai aur phir book lekar ose read karne lagti hai jo Dr ne ose di thi jise manik se chhupa kar rakhti thi woh. .at night
manik office se waps aata hai aur sidha room main jata hai Jahan oski golu molu si jaan mid thigh tak aati night dress main mirror ke samne khadi balon main brush kar rahi hoti hai manik dhere se nandani ke pichhe jakar ose back hug kar leta hai
nandani _aap aagaye khana khaya.
manik _hmm aaj hotel se kha kar aaya hon tumne kha liya na
nandani _kab ka aap ne phone par kaha tha na kha lena to mukti oper dekar chali gayi thi maine kha liya tha.
manik _good wese aaj irada kya hai tumhara jaan itni sexy night dress kyu wear kari hai tumne look so cute. .
nandani _ tonight I want you manik so bas tumhe achha fill hota hai aise mughe dekh kar to pehn li you like it
manik _yes of course yar aaj kal tum kab tayyar hoti ho in sab ke liye kitne Dino ke bad mond bana hai tumhara aaj chhod Onga nahi aasani se tumhe.
nandani sun kar blush karne lagti hai
nandani pov kya karo main mond swing ki wajha se acha nahi lagta kuchh bhi aaj dil kar raha hai mani mairi need full fill kare my body want him so to night I am ready pov end. .
manik _kya hua jaan mond change to nahi ho gaya na.
nandani _blush karte hue na a karti hai.
manik _thank God main bas ye gaya ye aaya .
nandani _ tonight I want you manik bina tumhare sath ke main kuchh bhi nahi ho kal ke bad hamari zindagi kya mod legi koi nahi janta hai aaj ki rat sirf tum aur main aur koi nahi hoga Hamare Bich air bhi nahi we become two body ons soul.
manik jab change karke aata hai tab bhi nandani wahi khadi milti hai souchte hui si.
manik pov hua kya hai isse ye aisa behave kyu karne lagi hai ab kab se khadi hai aise hi dhere se nandani ke pass jakar khada ho jata hai tab bhi nandani ka trance nahi tot pata hai. manik dhere se nandani ko apne aarms main leta hai tab nandani chonk kar manik ko dekhti hai.
nandani _ manik kya kar rahe ho put me down na.
manik _ why mairi jaan ab aadat ho gayi hai otha ne ki so don't worry kuchh nahi hoga na tumhe na mughe aur bed par lay down karke khud bhi nandani ke pass hi lat jata hai aur dhere se nandani ko apne under main lekar apni khubsurat night ko start karta hai.
next morning.
dono peacefully ek dosre ke aarms main soye hote hai jab knok hoti hai .
nandani _mani dekho koun hai gate par
manik _koun hai.
tumhara bap beta office nahi jana hai kya aaj.
manik papa ki awaj sun kar chonk kar oth jata hai aur nandani bhi duvet se khud ko cover karti oth jati hai.
manik _Ji papa aa raha hon bas das minute de mughe.
papa _ok come fast jaldi aao meeting hai bahut jarori pata nahi hai kya.
manik _oh shit bhol gaya Ji papa yad hai bas aa raha hon aap Chale main join karta hon aap ko as soon as pocible
Mr malhotra _ok ok aa jana.
manik _ yar rat ko tumne mughe sone nahi diya kitna despret thi.
nandani _manik plese Don't say like that ok tum nahi mane the main ne mana kiya tab bhi bole jaan ek round aur ab dekho papa ko aana pada otha ne ke liye.
manik _sab tumhari wajha se hua hai itni sexy lag rahi thi ke main control hi nahi rakh paya khud par papa aagaye nahi to ek round aur kar leta main .
nandani _han jaise main karne deti
manik _ rok bhi nahi sakti thi jaan dhere se nandani ke pass jakar lips capture karke pasonetly kiss karne lagta hai aur nandani duvet ko chhod kar equally response dete hue manik ke hair ko rufling karne lagti hai aur manik dhere dhere naked b****ko masage dene lagta hai aur nandani shoulder ko tightly pakd kar moan karne lagti hai breathless hone par dono kiss broke karte hai aur manik nandani ko dekhta hai jo full user part ko visibil kiye bethi hoti hai manik dhere se nandani ko duvet se cover karke oth jata hai aur phir jaldi se tayyar hokar nandani ke pas aata hai jo ab duvet ko cover kiye beti hoti hai.
manik _ jaan ab main jao bahut late ho gaya hon apna khayal rakh na breakfast yahi aa jayega tumhara kar lena ok. .
nandani _no mani mughe niche jana hai tum roko main abhi aati hon phir nandani oth kar jaldi se tayyar hokar manik ke sath niche aati hai Jahan sirf nyu bethi najar aati hai
nyu _sab thik hai na itna late kaise ho gaye dono tabiyat thik hai na
manik _han woh maa is ke sar main rat ko bahut dard tha so nahi payi is ke chakkar main main nahi so paya to late ho gaye nandani manik ke saf jhot sun kar aankhe khole dekhti reh jati hai par chup rehti hai.
nyu _ab thik hai nandani Dr ke Chale beta
nandani _no mom main thik ho breakfast karna hai mughe bhok lag rahi hai mughe.
nyu _han han abhi lagti ho manik betho jaldi se.
phir manik breakfast karke nikal jata hai aur nandani nyu ke sath halka phulka kaam karne lagti hai.
nandani pov aaj jaa nahi payi Dr ke pass kal jaror jaongi nahi to gussa ho jayegi Dr mugh se pov end.phir next day nandani phir se chup chap dhere dhere stair se otar kar bahar aati hai aur clinic par jakar beth jati hai .
ose ye bilkul pata nahi chalta ki koi oska pichhe karta hua clinic tak aa chuka hai.
tab hi Dr aati hai.
Dr _are nandani aagayi tum kal kaha reh gayi thi chalo aao ander aao.
nandani Dr ke sath ander chali jati hai.
aur phir. Dr jo baat nandani ko batati hai ose sun kar nandani shoked reh jati hai.
nandani _ how is this pocible Dr aap Sach keh rahi ho main ab bilkul fit ho iss bachche ko cary karne ke liye.
Dr _han nandani it's a mirical shayd bhgvan ko tum par pyar aa gaya hai sab ki tarha jo osne tumhari problem solve kar di hai ab tum bilkul thik ho shayd three month jo tumne stair par otar na chadhna avoid kiya khub apni dight ka khayal rakh a bahut khush rahi positev soch a negative nahi medisen li achhi tarha se to dekho chamatkar are ho gaya hai I am so happy to day mughe aisa lag raha hai mairi beti sab bilkul thik hai aur woh maa banne wali hai woh bhi ek nahi do do bachcho ki. .nandani _kya kaha Dr do do bachche.
Dr _han nandani twins tumhare twins hai tum do do bachcho ki maa banne wali ho.
nandani sun kar shoked reh jati hai ke kaise react kare roye ya han se . aur phir char qadam ke false par khadi Dr ko tightly hug karke rona start kar deti hai aur Dr hanste hue ose back hug kar leti hai.
Dr _are bas beta rona band karo nahi to bachche bhi rote hue paida honge
nandani rona band kar deti hai aur
nandani _acha rote hue paida honge phir main nahi ro rahi bas aur Dr oski cuteness ko bas dekh kar reh jati hai.
nandani _woh sonografy ki report de de mughe mani ko dikhao gi jakar ke woh to sun kar pagal ho jayega khushi se.
Dr _hona bhi chahiye beta aa khir bap jo ban raha hai woh woh bhi twins ka.
nandani _ ok Dr main ab chalo
Dr _han chalo beta take care yourself properly aur medisen le lena ab
nandani _yes Dr ab stair chhad sakti hon main.
Dr _han par aaram se jaldi jaldi nahi ok
nandani _ok
nandani jane lagti hai tab hi Dr
Dr _nandani roko beta
nandani _Ji Dr
Dr _ ye lo isse hamaesha apne pass rakh na ye hamaesha tumhari raksha karenge chhote se gannu maharaj nandani ke hath par rakh deti hai aur aage se mughe Dr aunty khana Dr nahi ok.
nandani _ phir se hug karke on ke cheek par kiss karti hai ok Dr aunty ab jaao.
Dr _hmm jao beta God bless you aaj tum jit gayi apni kismat se beta. .
nandani _ Ji aunty aur aap ki wajha se jit mili mughe. aap nahi hoti to ye nahi hota.
Dr _God is great beta ab jaao.
nandani _ Ji aunty.
aur nikal jati hai.aur chup chap ghar main enter karti hai nyu kitchen main kaam kar rahi hoti hai.
nandani kuchh nahi kehti hai aur nyu ki najar os par na pade iska khayal rakhte hue apne room main jakar report rakh deti hai aur aaram se bed par beth jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much