Manik nandani dono samne dekhte hai to manan mannat mr malhotra nyu abhi riya mukti abhi kavish aur saloni ke sath khade hote hai aur manna ke hatho main ek bada sa card hota hai jis par likha hota hai.Welcome back my mom in my father life. Don't sepret ever you both are made for each other.
Mannat we love you mom dad so much.
Nandani ki aankho main ye dekh kar aanso aajate hai aur woh dono bachcho ko titly hug karleti hai aur manik mr malhotra ke pass khadi manvi ko dekhta hai jo chup chap khadi thi manik chal kar oske pass jaata hai. Aur oske samne beth jata hai aur.
Manik _ my littel angel you are not happy.
Manvi _ yes I am not happy mr malhotra becouse now my mom definetly forget me as usual jaise aap bhol gaye the mughe mom ki yad main now mom forget me becouse now you with her aur waha se bhag jati hai aur sab shoked sa manvi ko ye kehte hue sunte hai aur manik ki aankho se aanso behne lagte hai aur.
Nandani _ mani just relx bachchi hai samgh jayegi woh abhi time lagega main hon na tumhare sath.
Manik _ itni si agar main woh kitna deeply souchti hai koi bada bhi nahi souch sakta hai oske jaisa kya se kya bana diya msine apni bachchi ko oska bachpan hi khatam kar diya maine to.
Mr malhotra _ manik pehle otho kya bachcho ki tarha rone lag jate ho princes aagayi hai na ab sab thik hojayega aur hum sab hai na tumhare sath sab thik kar lenge ab.
Phir sab niche jate hai aur sab mil kar Brakfast karte hai aur.
Nandani _ papa aap mughe apne hatho se Brakfast karwayenge aaj.
Mr malhotra _ khush hokar yes my angel kyu nahi.
Phir mr malhotra apne hatho se nandani ko Brakfast karwate hai aur manvi chup chap ye dekhti hai aur.
Manvi _ mom dadu aapko apne hatho se Brakfast kyu karwa rahe hai you are a big girl na.
Nandani _ no beta mom dad ke liye bachche hamesha bachche hi rehte hai kabhi bade nahi hote hai.
Manvi face turn karke manik ko dekhti hai aur.
Manvi _ phir papa ne mughe kabhi bachcha kyu nahi mana mom hamaesha bade ki tarha Tret kyu kiya tha.
Ye sunkar sab chup ho jate hai aur nandani oth kar manvi ke pass aati hai aur.
Nandani _ my jaan aap ke papa aapse otna hi pyar karte hai jitna manan aur mannat se karte hai.
Manvi _ no aap jhot bolti hai mom aap bhi papa ki side hogayi hai ab main aapse katti ho ab oth kar chali jati hai aur.
Mr malhotra _ lo beta ab dekho kya hota hai jab aapka bachcha katti hota hai tab hume bahut pareshan kiya tha tumne katti batti karke ab apni beti se batti karke dikhao tumhara hi reflection hai woh pora ka pora.
Nandani _ ya papa dikh raha hai mughe bhi same mairi copy hai woh but jaldi hi man jayegi dekh lena aap sab.
Manik _ I don't think so jaan tum ne 5 5 sal laga diye the katti se batti karne main ye bhi tumhari beti hai pata nahi kitna time legi mughe maf karne main.
Nandani _ karegi maf jaror karegi asp dekhna ab
Manik _ kaise batao.
Nandani _ batati ho just relx ok.
Phir sab ko kuchh bolti hai.
Mr malhotra _ work karega ye plane.Nandani _ definetly work karega bas manik ko thoda jyada bear karna hoga apni beti ka tantrum.
Manik _ kar longa bear ek baar woh papa bol de mughe bas.
Nandani _ bolegi just relx ok.
At night Manan room
Nandani jab room main aati hai manik bed par file liye betha hota hai aur.
Manik _ aagayi tum bachche so gaye.
Nandani _ han so gaye hai.
Manik _ manvi ka mond thik hai.
Nandani _ hmm thoda thoda thik hua hai pora nahi.
Manik _ hmm tum so jaao mughe abhi kaam hai thoda.
Nandani _ no abhi mughe sona hai tumhe hugy karke issliye no work ok.
Manik _ ok my princes as you wish file otha kar tabel par rakh deta hai aur nandani osko hugy karke aankh band kar leti hai aur.
Manik _ jaan
Nandani _ hmm.
Manik _ manvi maf kar degi mughe.
Nandani _ yes off course mani so jao ab.
Manik _ smirk karke bina dose ke kaise so sakta hon main.
Nandani _ blush karte hue manik ko dekhti hai aur manik softly apne lips oske lips par rakh kar pasonetly kiss karne lagta hai aur nandani dhere dhere manik ke hair rufling karne lagti hai aur bretles hone par dono kiss broke karte hai aur ek dosre ke forhead ko tuch karke ek dosre ko fill karke bahut relx fill karte hai aur.
Manik _ yar jaldi se mafi dilawo manvi se mughe.
Nandani _ kyu
Manik _ ab aur tumne dor nahi reh sakta hon main panch sal raha ab nahi you are my drug you know that face par aaye hair pichhe karta hai aur somuch off-line ke sath nandani ko dekhta hai.
Nandani _ hmm I also want you mani but pehle manvi thik hojaye tab aage badhenge hum ok so jaao ab mil gaya dose aapko.
Manik _ hmm so raha hon nandani ko cuddel karke aankh band kar leta hai.
One day.
Manik jab ghar par aata hai ghar par koi nahi hota hai sirf gate keeper ke alawa.
Manik _ sab kaha gaye hai kaka.
Kaka _ pata nahi sahab ji.
Manik _ thik hai ander ho.
Kaha _ manvi beti so rahi hai ander.
Manik _ what woh nahi gayi sabke sath.
Kaka _ pata nahi sahab ji maine nahi dekha onhe jate hue.
Manik bhag kar oske room main jata hai Jahan woh aaram se so rahi thi.
Manik duvet se cover karke bahar aata hai aur oska phone bajta hai.
Manik _ jaan kaha ho sab yar.
Nandani _ hum do din ke lite goa aaye hai tum apni problem solve karlo beti ke sath ok bay aur phone cut kardeta hai aur manik hello hello karke reh jata hai.
Manik _ had hai bachpane ki bhi aise problem solve hogi mairi
Lo ji di ne kardi update msira net pack khatam ho raha hai jio ke shopkeeper ke pass balance nahi aaraha hai issliye kab recharge hoga pata nahi hai issliye read it enjoy it.
And read my two new story.
#bani_main_teri_joganiya.
And
One night changed my life
I hope you all like it both story so ek bar to read karna banta hai maire kehne par.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much