new life new change

3K 281 21
                                    

part 90

"sath phere tere sath ke"

manan ka ghar par aana ab aage .

Manik. Nandani usa se aakar bhi ek dosre main gum rehte hai nandani ab bahut kuchh yad karke normal hone lagi thi manik ki desire ab full fill hogayi thi woh saticfied hogaya tha aur ab onki daily routine life start hone lagi thi.
morning scene .

manik -jaan otho jaldi se mughe office jaana hai bahut waqt ho gaya join kiye .

nandani -han to jaao na kisne mana kiya mughe to sone do na .

manik - sone do yar patni ho mairi main office jaaonga to mairi help karo oth kar ab bhi kya mom help karegi mairi .

nandani - han.to kya hua kardengi help to mom hai aap ki i am so much tired ao i am not ready for your help.sone do mughe .

manik - so much tierd sach main jaan how easly said i am tired not you ok so otho jalddi se nahi to otha kar sower ke niche khada kar donga tumhe samghi

nandani - thik hai oth rahi ho.jara bhi pyar nahi karte mughse aap sone bhi nahi dete ab aap wash room main jaao to main cloth longi apne .

manik - maire samne change kar lo mugh se kaisi sharm han tease karta hai .

nandani - kar leti ho change phir mat kehna main.control.nahi kar paaya jaan sorry .

manik - smart ho gayi ho bahut

nandani - hamesha se ho smart to aap ko.aj pata chala kya .

manik - bahut bol rahi ho abhi chup karwa deta par late ho raha ho to.chhod diya rat ko.hisab barabar karonga.

nandani - han han main wait karongi ab jaao na .

phir dono tayyar hokar niche aate hai .

manik - dad aap invester ke sath meating hai na abhi ne sab tayyari kar li na

yash - yes beta sab ready hai bas ab chalo jaldi se .

manik .ok mom chalta ho bay
aur manik chala jaata hai

nandani pov mughe to bola hi nahi manik ne ki jaan main jaa raha ho mom.se bol kar chale gaye why pov end .

nyu nan ke face ko dekh kar kuchh kuchh samgh jaati hai .

nyu - princes kya hua bora laga manik mughe bol kar gaya tumhe nahi .

nandani - nahi mom aisa nahi hai aap ko aisa kyu laga .

nyu - tumhara face dekh kar ke laga tha agar aisa nahi hai to koi baat nahi tum univercity ke liye nikal jaao ab .

nandani - ji mom bas nikal rahi hon main bhi bay mom .

nyu - bay beta take care .

nandani - ji mom .

aur driver ke sath nikal jaati hai .

scene change .

mukti restorent main bethi kisi ka wait kar rahi hoti hai tab hi .

hai mukti.

mukti - hai abhimanu kab se wait kar rahi ho tumhara ab aaye tum .

abhi - sorry sweet hart late ho gaya main .kaan pakad leta hai .

mukti - its ok

abhi -thanks ab kaho kyu bolaya hai .

mukti - mom dad se kab milrahe ho hamari shadi ke liye .

abhi - jab tum kaho sweet hart i am ready .

mukti excited hokar thik hai to kal sham ko tum aajana apne bhai ke sath ok .

abhi - thik hai jo hukum sarkar ka .

mukti -bas bas jyada butring nahi karo .i dont like butter .

scene change.

bada sa ghar jahan ek aadmi stick  ke sahare niche aaraha hota hai .niche aakar

tab hi .

boss kal jaana hai.mukti ke yahan rishte ki baat larne ke liye aap tayyar hai na.

person sofe par beth kar.

han han tayyar ho abhi .

abhi -boss aap ko bada bhai ban kar chalna hoga yad hai na aap ko .

person - han han yad hai yar itne salo se isi pal kato intejaar kar raha hon main tughe insaf bhi to dilana hai mughe kyu.

abhi - ji boss ab main chalo

person - hamm .

abhi ke jaane ke baad .

person - robert gadi nikal market chalna hoga abhi kal.ke liye shoping karni hai

robert - ji boss.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें