don't scared jaan I am with you na.

2K 195 15
                                    

Manik nandani ke sath farm house aata hai aur.

Manik _ finely jaan aagaye hum farm house par smirk karte hue nandani ko dekhta hai jo blush karte hue Headown kiye bethi thi.

Manik _ jaan kya hua itna blush to tumne kabhi nahi kiya yar aaj to recored tod diya tumne.

Nandani _ mani just shut up ok gate khol kar bahar aati hai aur manik dosri tarf se.

Manik _ so finely manvi ki wish pori ho jayegi aisa lagta hai mughe smile hide karke nandani ko dekhta hai jo aankhe band kiye manik ki baat sunkar ambress fill kar rahi thi.

Manik oske pass jakar.

Manik _ jaan kya hua han tum khush nahi ho kya.

Nandani _ nahi woh aise bachcho ko bhej kar hum dono aise yahan time spend karne aaye hai kuchh ajeeb sa lag raha hai mughe bas aur kuchh nahi hai.

Manik _ idhar dekho mairi tarf jaan.

Nandani manik ko dekhti hai aur.

Manik _ bachche mamma papa ke sath hai bade hogaye hai woh ab pata hai na.

Nandani _ Ji pata hai ye kya bat hui.

Manik _ ok ok gussa nahi hum ne itne saloon main eksath kitna time spend kiya hai janti ho.

Nandani _ Ji bahut kam.

Manik _ exactly mairi jaan tumhare cabir bhai ko bhi ye pata hai ki hum dono ko iss trip ki kitni jarorat thi isliye osne ye plane banaya hai hamare liye take tum aur main barso ke baad kuchh quality time spend kar sake ek dosre ke sath yakeen kar sake ab hum sath hai hamesha ke liye aur ab kabhi ek dosre se dor nahi jayenge ose apne side hug main lekar gate band karta hai aur farm house main enter karta hai aur.

Nandani _ bahut khubsurat hai farm house to.

Manik _ but mairi jaan se kam ose back hug karke chin shoulder par rakh kar bolta hai.

Nandani _ bahut miss kiya na aapne mughe mani. Oske hatho par hath rakh kar bolti hai.

Manik _ itna bata nahi sakta hon main jaan neack par open mouth kiss deta hai aur nandani eyes close karke oske tuch ko fill karti hai aur.

Nandani _ mani.

Manik _ bolo mani ki jaan earlobe ko kiss karke ose ek swift main apne aarms main lekar.

Nandani _ mani kya kar rahe ho put me down na.

Manik _ no way jaan room tak apni Jan ko main khud lekar jaonga after all honeymoon par hai hum dono.

Nandani apne aarms manik ke neack main wrap up karke.

Nandani _ bahut despret hai aap.

Manik _ bahut bata nahi sakta hon issliye jitne din hum yahan par hai sirf hum dono ki baat hogi aur kuchh nahi samghi mairi jaan.

Nandani _ blush karte hue manik ko hug kar leti hai aur manik room main enter karta hai aur nandani room ko dekh kar shoked hoti hai jo first night ki tarha decoret hota hai aur tab hi manik ka phone bajne lagta hai.

Manik _ cabir.

Cabir_ yes cabir room kaisa laga.

Manik _ thanku yar Teri bhabhi to shoked si room ko dekh rahi hai. Thanku somuch yar you are a true friend of mine.

Cabir _ bada formel horaha hai han just enjoy it ok janta ho tum dono ne kitna tough time gujara hai ab kuchh time sab bhol kar relx karo yahan par uncel aunty ko bata diya hai maine tumhe kuchh waqt sath rahoge woh bhi bahut khush hai  aur rahe bachche woh bahut enjoy kar rahe hai so just chill bro have nice honeymoon both of you wese jyada tang nahi karna bhabhi ko samgha na.

Manik _ just shut up cabir smile karte hue phone off kardeta hai aur nandani ko dekhta hai jo aankhe khole room ko dekh rahi thi.

Manik _ kya hua jaan why you so shoked han.

Nandani _ itna decoret kyu kiya cabir bhai ne room ko thoda norvouse hokar bolti hai aur.

Manik _ jaan kya hua han why you look so scred.

Nandani kuchh nahi bolti hai aur bed par beth kar pata nahi kyu rone lagti hai aur.

Manik _ jaan kya hua hai han.

Nandani _ mani mughe dar lagta hai.

Manik _ ose apne ambress main lekar kiss baat se jaan bolo.

Nandani _ mughe khushi ya ras nahi aati hai jab bhi hum sab hote hai khush hote hai kuchh na kuchh aisa hota hai hum dor hojate hai aur mughe ab aapse dor nahi jaa na hai oske chest main face hide kar jati hai rote hue.

Manik _ shhhh don't say like that ab tumhe mugh se koi dor nahi kar sakta hai samghi tum oske face ko hatho main lekar thumb se oske face ko saf karta hai aur.

Nandani _ sobing karte hue sach main mani ab hum sath rahenge na.

Manik _ yes mairi jaan hamesha sath rahenge isliye ab rona band karo aur kitchen main chslo bahut bhok lagi hai dekhe kya kya fridge main rakha hai navya cabir ne ya bana na hoga .

Nandani _ no mughe kuchh nahi banana hai order kardo food aajayega hotel se honeymoon par koun khana banata hai ose chest par face rakh kar bolti hai aur.

Manik _ hmm ye bhi sahi kaha tumne chslo dekhte hai ek baar niche jakar ke.

Nandani _ chaliye phir.

Dono niche aate hai Jahan fridge main onke liye har chij bani hui rakhi hoti hai.

Manik _ dekho maire yar ne sara intejam kiya hua hai one week ka day ke his ab se ab bolo kya kehti ho jaan.

Nandani _ kuchh nahi khana lekar aaye tabel par garm karke I am waiting aaram se keh kar chali jati hai aur manik shoked sa ose dekhta rehta hai






sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें