I Love you 😃😃😃😯😀😀😀😀

5.4K 433 30
                                    

part 40

manik ka sabke samne nandani ko wife ke tor par inteduce karwana ab aage .

nandani - plese manik .

manik - no way .

nandani - mom dekho na ye maan nahi rahe hai maira birthday spoil karna chahte hai ye riya ke bade dever ji .

manik sun kar turn karta hai .

mamik - dont call me bade deverji ok main nahi hom tumhara bade dever ji .

nandani - maine riya ke bade deverji.kaha hai aap ko maire nahi ok .

manik - par kaha hi kyu .

nandani - to aap maan kyu nahe rahe hai kaan pakd kar sorry bhi keh diya maine .

idhar cabir

dhurav ke kaan main kya jodi banayi hai bhagvan ne apni hi dunya mast hai dono.sab wait kar rahe cake cuting ka inka rothna manana hi khatam nahi ho raha hai pore laila majnu bangaye hai dono .

dhurav - han yar manik to pora joro ka gulam ho gaya hai .aage ka bhagvan hi malik.hai bivi bhi kamal hi mili hai ose

cabir - han ye to hai barabar ki takkar di.hai.ose shadi ke raat se pata tha ose ye manik oska pati hai par khabar nahi lagne di bete ko.

dhurav - sahi kaha dost .

stage par.

nandani - nahi maan rahe to main jaa rahi hon khud hi kat lena cake bhi batao shart par shadi khud ne ki sara tam jham khud ka aur maf bhi nahi kar rahe aisa thoda hi hota hai

jane lagti hai

pichhe se awaj aati hai .

jaa sakogi mughe chhod kar reh skogi mughe dor mughe pyar ke raste par laa kar reh paaogi mughe se dor

aur back se oska hath pakd leta hai .

manik - bas itna hi janti hai mugh majak bhi bardasht nahi hua chal di mon mod kar .

nandani - main kon sa jaa rahi thi maim bhi majak kar rahi thi.

manik very smart han

nandani - woh to hon koi shak hai kya .

manik - nahi hai koi shak .

manik achank.knee ke bal.beth jaata hai nandani ka hath pakd ke .

manik - ek baat kehna chahta hon tumse my princes .

nandani - kya manik

manik - will you be mine forever my princes

nandani - sharmate hue yes of course but kyu .bano main aap ki hamesah ke liye boliye .

manik - kyunki main tumse chup ho.jaata hai .

nandani - main tumse kya manik

hall main sab ek tak dono ko dekh rahe the ki ab aage kya hota hai

nyu pov mairi bahu maire bete se i love you kehlwa kar hi rahegi jo kaha tha wahi kar rahi hai very smart move well done beta keep it up pov end .

nandani - boliye na woh main kya han .

manik - woh main ye keh raha tha ki .

nandani - kya hua himmat nahi hai aap main aage kuchh bolne ki bolo .

manik - how disgusting nandani .

nandani - hai ye kehna tha mughse sabke samne how disgusting ye to aap kehte hi rehte hai batao mom sab ke samne ye kaha apni biloved wife ko.

manik hadbada kar nahi nahi i ye nahi kehna tha .

sab ek sath to phir kya kehna tha manik malhotera woh kaho .

manik - nandani ki aankho main dekhte hue ye three words pehle maire liye koi mayne nahi rakhte the par jab se tum se mila hon in three words ke ird gird mairi dunya ghumne lagi hai .

nandani - ok bas ye hi kehna tha .

manik -nahi my princes ye kehna tha 'I LOVE YOU ' will you be mine forever .

sab clap karte hai

cabir -thank god manik keh diya mughe to nind aa rahi thi ab .

nyu - bravo nandani kehlawa diya sabke samne i lov you .

nandani - bahu kiski hon aakhir .

yash - of course mairi .

sab hansne lagte hai .

manik - nandani answer do .

namdani - no never main aap ki kabhi nahi banogi kyunki main iss shadi ko maanti hi nahi hon .

manik ke sath sab shoked reh jaate hai .

sarita - gayi bhens paan main aap ki beti bhi namona hai kya jawab diya hai had hai shadi ko hi nahi manti .

manik -what do you mean princes tum iss shadi ko hi nahi manti han .

nandani - to mr malhotra main iss shadi ko hi nahi manti to aap ki hamesha ke liye kaise ban sakti hon .boliye

sab heran pareshan khde reh jaate hai ye kya keh diya nandani ne manik ko oska to dil hi tot gaya .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें