Next mornig.Manik nandani ek dosre ko cuddel kiye soye hote hai peacfully aur dono ke face par bahut pyari si smile hoti hai tab hi manik ka phone bajta hai aur.
Nandani _ mani plese phone band karo apna mairi nind kharab hoti hai na.
Manik _ han dekhta hon koun hai sone bhi nahi dete hai nandani ko apne ambress main lekar phone pick karta hai aur nandani just like a child manik par lay down hokar so jati hai aur manik oske cute act ko dekh kar smile karne lagta hai aur ek arms main ose hold karke phone pick karta hai.
Manik _ hello koun hai.
Dosro tarf koi aur nahi cabir hota hai.
Cabir _ kaha tha na maine pori rat na khud soye ga na bhabhi ko sone dega dekh le wahi hua na mana li na apni suhagrat.
Manik _ jyst shut up yar subha subha koi aur kasm nahi hai kya tumhare pass softly nandani ki bare back ko rub karne lagta hai aur nandani kasmasa kar aankh kholti hai aur manik ko dekhti hai aur.
Nandani _ mani koun hai phone par.
Manik _ mairi nind ka dusman cabir aur koun hosakta hai.
Nandani _ onse kaho sone do hume bad main baat kare phone hath se lekar off karti hai aur manik ko dekhti hai jo somuch off love ke sath nandani ko dekh raha hota hai.
Nandani _ kya dekh rahe ho mani.
Manik _ apni jaan ko aaj bhi otni hi khubsurat ho jitna pehle thi face ko curse karta hai aur.
Nandani _ aapki jaan hon khubsurat to honi hi hai titly hold kar leti hai aur oske soft heavy bobs manik ki bare chest se smash karne lagte hai aur manik softly nandani ki bare back ko rub karne lagta hai aur nandani ki body awoke hone lagti hai manik ke tuch se aur.
Nandani _ mani not now kya kar rahe ho aap.
Manik _ wahi jo tum kar rahi ho.
Nandani _ maine kya kiya hai mani.
Manik _ kya kiya hai itna titly hold kiya hai mughe ki tumhare soft soft bobs mairi bare chest se smash karne lage hai ab batao kaise control karo main bolo ek swift main nandani ko bed par adjust karke apne under main leta hai aur.
Nandani _ mani kya kar rahe ho bachche aate hi honge 8 baj rahe hai.
Manik headdown karke clivlage par open mouth kiss dene lagta hai aur.
Manik _ aane do aayenge to softly neack par tryel kiss dene lagta hai aur.
Nandani _ ahh mani plese stop it na ahhh plese.
Manik _ kyu achha nahi lag raha morning romance tumhe. Bobs ko body se press karta hai aur.
Nandani _ ahh mani achha kyu nahi lagega par ab hum mummy dadu ban gaye hai bachche bade horahe hai ab hume romance dekh kar karna hoga aise nahi jab dil kiya tab.
Manik _ mughe nahi pata maine das sal to romance kiya hi nahi hai to oss waqt ka kya karo main batao mughe tars tars kar jiya hon tumse dor lips capture karke softly smoch karne lagta hai aur nandani khud ko rok nahi paati hai aur equaly responce dene lagti hai aur dono pasonetly kiss karne lagte hai sab bhola karke nandani manik ki bare back ko rub karti hai aur manik nandani ki body ko seamlessly masage dene lagta hai aur nandani ki pori body awoke hone lagti hai manik ke tuch se aur nandani bhi manik ke hips ko hold karke masage dene lagti hai aur manik gron karta hai aur nandani moaning karne msin busy hoti hai aur manik ka hard menhod nandani ke core ko rub karne lagta hai aur nandani leg spred kar deti hai aur manik softly enter karta hai aur dono ke moan aur gron se full room bhar jata hai aur pasonetly intimate hone ke bad nandani loud moan ke sath relise karti hai aur manik carefully bahar aakar nandani ko apne ambress main lekar console karta hai aur nandani oske chest par headdown karleti hai aur aankh band kar leti hai aur
manik _ maira baby ab kya fill kar raha hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much