cabir baba ki jai ho

1.7K 223 16
                                    

Phir evening main jab sab kaam dekh kar nandani apne room main jati hai to samne bed par red colour ki khubsurat saree maching bangels aur neack less set ke sath rakhi hoti hai aur note bhi.

Aaj sham ki party main ye hi pehnne

Manik.

Nandani na saree ko dekhti hai na kisi aur chij ko aur cubored se dosri saree nikal kar washroom main jati hai aur ready hokar niche aati hai aur.

Manik ose dosri saree main dekh kar chonk jata hai aur. Oske pass jata hai aur.

Manik _ main jo saree lekar aaya tha ose kyu wear nahi kiya tumne.

Nandani _ maire pati ki beti ka birthday hai jab mairi beti ka birthday hoga tab wear karongi gusse main keh kar waha se chali jati hai aur manik ose jata hua dekhta rehta hai aur.

Cabir _ tum dono ne phir se fight kar li na manik.

Manik _ nahi to kisne kaha.

Cabir _ tum dono ke bihave ne yar woh gusse main idhar odhar ghum rahi hai tu khud idhar odhar chakkar laga raha hai face par 12 baje hai dono ke tumhari beti ka birthday hai yar aise celebrate karoge kya.

Manik _ woh chahti hi nahi hai ki manvi ka birthday achhe se ho tab hi dekho jo conure mughe pasand nahi hai os coloure ki saree wear karke aayi hai na makeup kiya hai na koi hair style banaya hai lag raha hai kahi se oski beti ka birthday hai.

Cabir _ calm down yar baat kya hui hai pehle bata mughe chal odhar room main chalo.

Manik chup chap cabir ke sath room main jata hai aur sari baat ose bata deta hai aur.

Cabir _ oh God manik tera kya karo main do lagao tere.

Manik _ kya hai maine kya kiya hai ab jo aise bol raha hai yar.

Cabir _ to kya bolo tughe main yar aqal nahi hai tughe jata si bhi.

Manik _ cabir dimag kharab mat kar maira ok saf saf bol kya bol raha hai tu.

Cabir _ yar kitne salo ke bad bhabhi ko paya hai tumne.

Manik _ five and half years ke baad shayd.

Cabir _ right aur osse pehle tughe pata tha woh zinda hai.

Manik _ nahi.

Cabir _ phir to woh god ka gift hui jo tughe god ne waps dedi ya kyu.

Manik _ han janta hon main.
Cabir _ kya khak janta hai tu onhone na samghi main kaha to tu onhe aaram se bhi  apni baat keh sakta tha na hiprr hokar onhe hurt kyu kiya onki beti ka birthday aur sab kuchh to akela hi kar raha hai onhe jara sa bhi involve nahi kiya barso ke baad onhe khushi dene ka ek moqa mila tha tune ose bhi spoil kar diya manta hon bhabhi ne bhi galt kaha tughe par tune olta onhe jo kaha woh sahi tha kya yar tum dono ki love story duniya se ankhokhi hsi kya kya face kar chuki hai bhabhi apni itni si life main par phir bhi onki himmat dekh yar sahi salamat khadi hai tere sath tughe to onhe itna pyar dena chahiye ki woh five yers ka gum bhol jati aur tune onhe khushi ki jagha gum dedi ya aur ab chahta hai tu woh teri laayi saree pehne janta nahi hai kya aaj bhi  on me ek chhoti si girl chhupi hui hai ziddi si man mani karne wali tumse katti karne wali naraj hone wali ab wahi chhoti si girl waps aagayi hai meture nandani chali gayi hai kuchh wawt ke liye ab onhe osi tarha manana hoga jaise ek teenage girl ko manate hai.

Manik _ mairi pori life ose manane main hi gujar jayegi yar.

Cabir _ ab kya kare pasand bhi teri hi hai woh duniya se ladkar onhe apna ya hai tune to na kare to tughe hi bear karne hoge na thank god maira beta bach gaya mannat bahut cute si bachchi hai.

Manik  _ wait wait kya bole jaa raha hai tu mannat ke liye han.

Cabir _ tughe nahi pata kya.

Manik _ kya nahi pata.

Cabir _ jab mannat ki blod cancer hua tha tab mughe kusi ki kahi baat yad aayi thi aur maine mannat ko apne abeer ke liye mang liya tha aur uncel ne mughe abeer ki woh dulhan banegi assure kiya tha.

Manik _ matlab mairi beti ka rishta papa ne mugh se pochhe bina five yers ki age main abeer ke sath kar diya aur mughe pata nahi hsi.

Cabir _ to isme itna pareshan kyu horaha hai abhi mannat ko vida kar raha hai kya abhi to bahut time hai yar just chill. Ok abhi bhabhi ko kaise Mananana hsi ye souch.

Manik _ han woh to hai par yad rakhna agar mannat ne abeer ke liye han kiya tab hi baat aage jayegi nahi to bhol jana ye baat.

Cabir _ done tab hi aage jayegi ye baat bas ab bata bhabhi ko kaise Mananana hai.

Manik _ mughe nahi pata yar maira dimag sahi nahi hai woh wese hi angry bird bani hui hai katti hogayi to batti karne main bend baja degi mairi ab teen teen bachcho ke samne izzat ka falouda bana degi yar .

Cabir _ to karta kyu hai aisa kuchh bhi.

Manik _ dimag kharab jo hai maira isliye karta hon .

Cabir _ chal ab bahar chale tayyar ho jaa guest aane wale hai.

Manik _ par teri bhabhi ka kya dekha nahi kaisi lag rahi hai purple colour ki saree main kitni pyari saree laya tha chose karke oske liye dekha bhi nahi hoga osne janta hon main.

Cabir _ pehn legi wahi saree just wait and watch chslo bahar chslo.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें