haldi ki rasam

2.6K 245 17
                                    

part 48

" sath phere tere sath ke "

manik nandani ke cute moment ab aage

next day

malhotra menction

sab idhar se odhar ghum rahe hai kyunki aaj manik ki haldi ki rasam hai sab yellow colour ki dress main bahut achhe lag rahe hai .

nyu - cabir manik kaha hai jaldi bolao ose phir haldi lekar hume nandani ke ghar bhi jaana hai .

cabir -la raha ho ose bola kar kab se gaya hua hai room main ready hone ke liye .

cabir manik ke room main jaata hai but gate par rook jaata hai ander se aawaj aa rahi hoti hai .

manik - princes ready ho gayi tum haldi ki rasam ke liye .

nandani - ji ho rahi hon ready bas flower ka jewar pehnna baaki hai .

manik - wow flower ka jewer kitna pyara lage ga tum.par bilkul princes hi lagogi tum to .

nandani - aap tayyar ho gaye .

manik - han bas ho gaya hon.

tab hi cabir .

cabir - manik daro bhagvan se kab se aaye hue hon tayyar hone ke liye aur yahan apni wife se baaton main lage ho aur wahan sab intejaar kar rahe hai had hai laparwahi ki .

manik - bay peinces .han woh bas nandani ka call aagaya to waqt ka pata hi nahi chala .

cabir - tughe aaj kal wese bhi kisi aur baat ka pata bhi kaha chalta hai maire yar aage bhi nandani pichhe bhi nandani  sab jagha bas nandani hi dikhai deti hai tumhe tumhara chamkta hua chand hi dikhai deta hai hum sab nahi .

manik - are nahi yar aisa nahi hai bas woh .

cabir - bas ho gaya ye woh chal ab .

manik - main achha lag raha  hon na .

cabir - han maire lal tu bilkul shehjada lag raha hai iss dress main chale

niche sab manik ka wait kar rahe the so oske ate hi rasam ki shuroaat ho jaati hai .

nyu - ye rasam sabse pehle bhabhi start karti hai so sabse pehle navya manik ko haldi.lagayegi phir aalia aur phir riya onke baad jo bhi suhagan hai woh sab manik ko haldi.lagayengi chalo navya start karo beta late ho gaye hai hum .

navya - ji aunty

phir sab baari baari manik ko haldi.lagate hai .

manik ka sara face haldi se pila ho jaata hai phir cabir dhurav abhi bhi manik ko haldi laga te hai .

nyu -chalo ab fatafat tayyari karo  nandani ke ghar haldi lekar jaani hai .

manik - ok main ready ho.kar aata hon .

nyu - maire rajkumaar ab yahi raho ghar se bahar nahi jaa sakte haldi lagne ke baad ok aur nandani ke yahan sirf hum ladys jayengi jents nahi ok so koi argument nahi .

cabir aww maira majnu jaa nahi paayega laila se milne .

manik - cabir just shut up ok .

cabir - kyu sach pasand nahi aaya maire lal koi baat nahi hota hai aisa kabhi kabhi .

manik kuchh nahi kehta hai aur room main chala jaata hai .

murty home

sarita - nandani bachcha ready ho gayi .

nansani - ji mom ho gayi kaisi lag rahi hon main .

sarita - mairi beti chand ka tukda lag rahi hai kisi ki najar na lage  ab chale niche

nandani - ji mom chalo .

j
ab.nandani niche oter rahi hoti hai sab ki najre os par tik jaati hai pile lehnge main woh flower ka jever pehne bala ki khubsurat lag rahi thi tab hi nyu sab ke sath haldi liye  enter kaeti hai onhe dekh kar nandani bhag kar niche aati hai .

nandani - mom aap sab wat a plesent surprise.

nyu - beta aise nahi bhagte hai tum dulahan ho abhi gir jaati to .

nandani - sorry maa main kaisi lag rahi hon ye batao .

nyu - kahi ki rajkumari .

nandani - kahi ki kyu apne manik ke dil ki rajkumari hon main kyu maa .

nyu - han baba sahi kaha ab jaldi se betho rasam ka time ho gaya hai ye woh haldi hai jo manik ke lagayi hai  ab tumhe lagayi jaayegi .

nandani - wow  manik ki haldi mughe lagegi lagao mom jaldi se .

sarita - nandani beta aisa nahi kehte hai tum chup chap beth jaao   ok .

nandani - ok mom .

phir sab bari bari nandani ko haldi lagate hai .

mukti - bhai ke liye picture clic kar leti hon vedeo to cabir bana raha hai .

rasam hone ke baad sab ghar le liye rawana ho jaate hai .

sarita - nandani ab tum bhi  room main jaa kar aaram karo beta .

nandani - ji mom .

sarita - ek baat ab tum manik le samne nahi jaaogi shadi hone tak .

nandani - kyu mom

sarita - ye achha shagun nahi hota beta shadi se pehle ladka ladki ek dosre ko nahi dekhte hai agar dekhte hai to sab galt ho jaata hai .

nandani - aisa hai to main ab manik ko apna face bilkul bhi nahi dikhongi chahe kuchh bhi ho jaaye .

malhotra menction .

mukti - bhai dekho  nandani ki ye picture kitni pyari aayi hai .

manik - nandani nahi bhabhi kaho ose .

mukti - ops sorry bhabhi ki picture dekho kitni pyari aayi hai ye wali .

manik - woh hai hi sunder to sunder hi aayegi picture  

cabir - aur iss video main dekho nandani kitni pyari lag rahi hai .

manik - la de mughe .

cabir - no nahi de raha kya kar lega tu han maira .

manik - nahi de raha  jaa

manik - ok mat de main ose  khud hi ose dekh longa

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें