part 49
"sath phere tere sath ke "
manan ki haldi ab aage
cabir - han han jaja dekh kaha se dekhega picture aur vedio to hamare pass hi hai na .
manik - main nandani se mil kar aata hon simple to dekh bhi longa ose .
nyu - haldi lag chuki hai tumhe kaha ja rahe ho chalo ander room main jaao had hai bewakufi ki milne kaa raha hon do din tak dekhe bina mile bina nahi reh sakte koi dodh pite bachche ho kya tum jo har baat samghai jaaye ke bahar nahi jaana ab shadi ke din nikalna ab ghar se bhar jaao ander room main .
nyu ko gusse main dekh kar manik kuchh nahi kehta hai aur bachcho ki tarha mon phola kar apne room main chala jaata hai .
ose chup chap jaata dekh kar sab oske jaate hi hansna start kar dete hai .
mukti - wow mom kya dant lagai hai aaj aap ne bro ko maja aagaya chup chap chale gaye room main kitne cute lag rahi hai jaate hue bachchon ki tarha .
nyu- tum log bhi had karte hon kyu nahi diye picture aur vedio ose dekhne ke liye.
cabir - are hum to sirf majak kar rahe the oske sath woh sach main gussa ho gaya ab de aata hon
nyu - mat chale jaana oske pass pit jaayega ab gaya to woh chup chap chala gaya hai iska matlab ye nahi hai ki woh ab kuchh bhi bardasht kar lega ab to subha tak oska mod off rehne wala hai oska so betho yahi par .0
room main
manik idhar se odhar room main chakkar laga raha hota hai .
manik pov
lo ab milne bhi nahi jaa sakta princes se milne ke liye bhi iss cabir ko to main baad main dekh longa kamina har waqt tease karta hai mughe batao main nandani se na mil sakta hon na dekh sakta ho isse achha tha ek din main sare kaam karwa leta aur nandani ghar aajati abhi kal ka din aur parso ka din baaki hai kaise raho princes ke bina main kya karo kaya karo oh shit mughe ye baat pehle kyu samgh main nahi aarahi thi ab to main nandani ko dekho nga kon rokega mughe ab .
phone karta hai nandani ko
nandani - hello manik kya hua kaise call kiya .
manik - nandani lap top laao aur sky pe aao abhi issi waqt mughe tumhe dekhna hai abhi .
nandani - dekhna hai abhi mughe ye kya baat hui hua kya hai .
manik - sky pe aao bas .
nandani - ok
nandani room .
manik ko kya ho gaya hai mughe dekhna hai onhe but maa ne to kaha tha ki woh mughe aur main onhe nahi dekh sakti hon to to main kaise onke samne jaao nahi gayi to naraj ho jaayenge ab kya karo ayappa plese help me .
tab hi phir phone bajta hai .
manik - nandani kya hua kyu on nahi kiya tumne sky pe .
nandani - kar rahi hon baba saber karo .
nansani ab to ye hi karongi ye hi sahi hai hoga .
manik room
manik skype on karta hai aur thodi der ke baad woh nandani se coneet ho.jaata hai aur samne manik ko jo najar aata hai ose dekh kar manik shoked reh jaata hai .
manik - how disgusting princes ye kya hai face psr ghunghat kyu le rakha hai mughe tumhe dekhna hai abhi issi waqt aur tumne face hi chhupa liya apna this is not fair princes .
nandani - sorry manik aap ki baat main nahi maan sakti aur apna face bhi nahi dikha sakti hon aap ko .
manik - kyu kya ho gaya .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much