Nandani apne hatho se sab ke liye dinner ready karti hai aur oske face par wahi smile hoti hai jo barso pehle oske face ki pehchan hua karti thi aur sab ose aise khush dekh kar khush horahe the mannat manan manvi sabse jyada khush the maa ko dekh kar ke aur onka face bhi glow kar raha hota hai .
Mr malhotra _ nyu aaj maira parivar pora hogaya aaj mairi dono princes maire pass hai khush hai maire beta ab apni life main aage badhe ga oski jaan oski nandani mar kar waps aagayi hai oske pass ab dono hansi khushi apni life spend karenge ab onki life main koi pareshani nahi aayegi ye hi dua karta hon main.
Nyu _ sahi kaha aapne bas ab hamara beta hansi khushi life spend kare hum bas ye hi dua karte hai aur karenge bhi .
Manvi _ dadu papa nahi aaye ab tak onka hath burn tha onko pain horaha hoga na aap onse phone karke pochho oinment lagaya onhone.
Nyu _ abhi baat ki dadu ne papa se abhi aa jayenge woh aur oinment laga diya tha onhone hath par aapne dinner kar liya hai na to ab room main jaao aur so jao jakar ke subha papa se baat kar lena woh late aayenge.
Manvi _ late aayenge phir main onka wait karogi dadi.
Nandani pov oh no ye an room main rahegi hamari sath to hum kya karenge oh shit nandani kya souche jaa rahi thi barso ke baad bap beti mile hai achha hai na dono sath rehte hai to pov end.
Nandani bachcho ko room main milk dekar ke bahar aati hai aur manvi oske sath bahar aati hai aur.
Nandani _ manvi princes kya hua bachcha.
Manvi _ mom papa ke sath sona hai mughe chaliye aapke room main jakar onka wait karte hai.
Nandani _ ok Chalo maira beta maire room main ose goud main otha kar apne room main lekar aati hai aur ose bed par betha Deti hai aur.
Manvi _ papa aaye kyu nahi mom.
Nandani _ woh office work se gaye hai beta aate hi honge aap wait karo na .
Manvi _ ok.
Nandani night dress change karke bahar aati hai aur manvi manik ka wait karne main busy hoti hai aur.
Nandani _ bachcha so jao papa aajayenge to aap ko msin otha dongi na.
Manvi _pakka promice na.
Nandani _ han beta pakka promice so jao
Manvi _ ok main yahin so jati ho aap dono ke bich main.
Nandani _ ok so jao hamare bich main.
Manvi aaram se pilow set karke bed ke bich main so jati hai aur nandani oske pass beth kar somuch of love ke sath dekhti hai aur tab hi manik enter karta hai aur.Manik _ jaan main aagaya aur samne bed par manvi ko soya dekh chup ho jata hai aur.
Nandani _ dhere bolo abhi soyi hai aapka wait karte karte oth jayegi abhi.
Msin oth gayi mom.
Nandani _ manvi beta.
Manvi _ papa.
Manik _ yes papa ki jaan oske pass jata hai aur manvi oski lap par beth kar oska hath hold karke dekhti hai aur.
Manvi _ pain horaha hai ab bhi. Air blow karti hai aur manik oska itna consorn dekh kar smile karne lagta hai aur.
Manik _ papa ka itna khayal hai aapko princes.
Manvi _ aap papa ho maire kyu mamma.
Nandani _ han beta beti papa ki sabse jyada care karti hai .
Manik _ yes sahi kaha maira beta mairi sabse jyada care karta hai I love you so much beta.
Manvi _ manik ko hug karke me too papa.
Manik _ ab maira beta papa se mil liya ab apne room main jao aur so jao ok.
Manvi _ no main aapke sath yahin sone wali ho aap dono ke bich main kyu manna.
Nandani _ han han jaror beta kyu manik smirk karte hue manik ko dekh kar bolti hai aur manik shoked sa manvi ko bed main soya dekhta hai aur.
Manik _ han beta jaror kyu nahi aap hamare pass hi sona.
Manvi _ thanku papa aap bhi aajao na papa mughe aapko hugy karke sona hai.
Manik _ han beta aata hon might dress change karke aata hon just like a kid min pholaye dress lekar washroom main jata hai aur nandani oske aise mon pholaye dekh kar smile karne lagti hai aur manvi ke pass jakar let jati hai tab hi.
Nandani nandani plese idhar aao na plese.
Manvi _ mom papa bola rahe hai aapko.
Nandani _ han suna maine bolane do aap so jao aaram se.
Manik _ nandani plese baht jarori kaam hai aao na yar.
Manvi _ mom papa ke pass jao na.
Nandani _ ok aap leto main aati hon ye bhi bachche ban jate hai kabhi kabhi to.
Barbad ati hui washroom ka door kholti hai aur manik jark karke ose ander khinch kar gate band kar deta hai aur.
Nandani _ manik kya hai ye.
Manik _ jaan aaj hum dono barso ke baad ek hone wale the aur manvi hamare bich main kya kar rahi hai.
Nandani _ mani plese bekar ki bate mat karo aap aapko dikhai nahi deraha kya aapki beti barso ke baad apne papa ko paa kar kitna khush aur relx hai aur aapko apne bare main souchne se furs at nahi hai how mean manik bas itna hi souch sakte hsi aap beti kitna khush hai woh nahi dekh rahe aap.
Manik _ jaan aisa nahi hai yar.
Nandani _ mughe sab pata hai aapka kya matlab hai bas ek hi tarf dimag rehta hai aapka men will be men samgh aagaya mughe.
Manik _ just shut up nandani jo dil main aaraha hai bole jaa rahi hon kya samgh rahi ho mughe lust full men jo sirf apni need ke liye souchta rehta hai aur kychh nahi souchta hsi
Kal manvi ka birthday hai tumhe nahi pata hai aur sab bhi shayd bhol gaye hai main tumhare sath baat karke oske liye surprise plane karna chahta tha tumhare liye bhi ye barso ke baad hone wala function hone wala tha sab se Milna hota tumhara bachche bhi khush hote par tumhe to kuchh samgh aata hi nahi hai apne hisab se souchti rehti hon bas itna hi samgh saki ho mughe apni beti ke sath ke liye kitna tarsa hon main tumhe kya pata hai nahi tumhe nahi pata kyunki tum yahan kab thi aankho main aanso liye bolta hai aur nandani oski baat sun kar guilty fill karti hai aur.Nandani _ sorry mani aisa nahi hai.
Manik _ tum jao yahan se mughe shower lene do.Nandani _ manik plese.
Manik _ I say just go nandani tej aawaj main bolta hai aur nandani aankho main aanso liye waha se chali jati hai aur manik gusse main gate band karke shower ke niche khada ho jata hai aur apne gusse ko kam karne ki koshish karta hai
Idhar nandani chup chap bed par aakar beth jati hai aur manvi ko dekhti hai jo so chuki thi.
Nandani duvet se osko cover karke oske pass hi let jati hai aur.
Nandani pov ye kya kar diya maine naraj kar diya mani ko ab oska gussa khatam hojaye itni jaldi najar nahi aata hai pov end Tab hi gate khol kar manik bahar aata hai aur nandani oth kar beth jati hai aur oske pass jati hai aur.
Nandani _mani plese suno to.
Manik _ nandani mughe bahut nind aarahi hai plese sone do mughe apni side jakar let jata hai aur manvi ko hug kar ke aankh band kar leta hai aur nandani shoked si khadi reh jati hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
أدب الهواةnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much