part 50
"sath phere tere sath ke"
manik ka ek naya roop sab ke samne aana ab age .
manik picture aur video lekar apne room main chala jaata hai .
manik - hai kitni pyari lag rahi hai iss dress main flower ki jewelry ke sath hai samne hoti to ek.kiss to kar leta cheek par princes ke phone karta hon .
nandani - kya hai manik sone do na kitne baj rahe hai watch dekho .
manik - tum so rahi ho princes mairi ninde oda kar this is not fair .
nandani - maine kyu odayi aap ki nind apne aap hi.odh gayi hogi maira name mat lo ok aur so jaao plese mugje late tak.jagna pasand nahi hai ok.good nigjt .
manik - are nandani suno to.lo.cut kar diya .late tak jagna pasand naji hai princes ko to aage kya hoga maira kya wife hai mairi face dekhne nahi deti baat nahi karti late nahi soti beta manik teri bend bajayegi ye ladki dekh lena tu .chal so jaa ab dekh liya na picture aur video ab chal so aur princes ke sapne dekh .
next day .⁹
murty house
nandani hall main bethi hai tab hi oska phone bajta hai .
nandani - mukti ka call
nandani - hello mukti ksise call kiya .
mukti - aaj hum sab tumhare ghar par aa rahe hai mehndi aur sangeet hai na aaj .
nandani - han pata hai mughe kyu kya hua .
mukti - woh tum bhai ke samne to nahi aaogi na face nahi dikhana hai onhe shadi se pehle yad rakhna ye baat ok .
nandani - mughe pata hai face to shadi ke baad hi dekhenge ab riya ke bade deverji .
mukti - thats the sprit well said ok bay see you soon
mukti - lo cabir bhai ho gaya aap ka kaam .
cabir - thanks behna you are so sweet .
manik - room main
manik pov - aaj mehndi aur sangeet hai aaj to main princes ko jaror dekhonga face to face but mughe abhi to press confrence karni hai video caling ke thorw chal beta lag jaa kaam par .
sab ready hokar nandani ke ghar ke liye nikalte hai par manik nahi jaata hai .
nyu- manik tum kab aaoge beta .
manik - late aaonga mughe kaam hai abhi aap jaaye .
cabir - are you shour
manik - han 100% shoure koi shak hai tughe .
cabir - nahi mughe kyu shak hoga karo kaam hum to chale .
sab chale jaate hai .
manik pov mughe bewakuf samghte ho princes ko phone kar diya ki face mat dikhana aur woh hai hi samghdar nahi dikhayegi face mughe to main aise hi jaaonga oske samne not pocible cabir face to aaj main dekhonga chahe kuchh bhi ho jaaye ab kaise dekhonga ye ab tu dekh kaise .
sab murty menction pahunch jaate hai .
nandani - green lehnge main bala ki khubsurat lag rahi thi .white dimond set ke sath osne paranda bhi dalatha baalo main white flower ke sath .mang tika face par bahut suit kar raha tha.
nandani - aap sab aagaye manik nahi aaya kyu .
nyu - beta ose kaam tha bahut jarori issliye nahi aaya woh sorry .
nandani - this is not fair mom ose aana chahiye tha main mehndi lagaongi aaj aur maira sapna tha jab maire hath par mehndi.lage to woh hi mughe apne hath se khana khilata but woh to aaya hi nahi sab ghad bad kar diya osne i am not happy .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much