manik ka gussa hona

2.4K 247 20
                                    

part 108

" sath phere tere sath ke"

manan moment ab aage .

evening main sab nandani ke  mom dad ke yahan jaate hai aaryeman ki barsi ke liye but manik nahi pahunchta hai .

mr murty - nandani bata manik kaha reh gaya poja hone wali hai

nandani - dad pata nahi kaha reh gaye subha to keh kar gaye the ki evening main poja ke waqt aa jaayenge but ab tak nahi aaye .phone bhibusy jaa raha hai .

nyunika - aa jayega beta poja to start karte hai 

phir pandit ji  poja start karne ke liye bethne lagte hai tab hi manik aa jata hai

manik - rokiye pandit ji ye poja ab nahi hogi na aaj na aage kabhi .

mr murty - kya keh rahe ho beta aisa nahi kehte .

manik - zinda insan ki barsi nahi manayi jaati hai papa .

sab ye sun kar apni apni jagha se oth jaate hai

sarla - kya keh rahe ho beta zinda maira aaryeman zinda hai kaha hai woh tum mil kar aaye ho kya osse osse mile ho kya bolo manik shivring karne lagti hai manik onhe bitha ta hai aur pani pilata hai aur idhar nandani shoked ki kefiyat main khadi reh jaati hai .

nandani - bhai zinda hai bhai zinda hai ye kaise hobsakta hai woh to maire samne hi mar gaye the maine dekh tha onhe behosh hone se pehle .

manik palt kar nandani ko dekhta hai aur jaldi se oske pasa jaata hai .
manik - jaan kya hua itna pareshan kyu ho gayi ye to khushi ki baat hai na ki woh zinda hai aur bahut jald hamare pass hoga hamare bich .

nandani - aap ko kaise pata chala ki aaryeman bhai zinda hai .

manik - ye sab bad main bataonga abhi bas itna sun lo ki woh zinda hai bas aur kab hamare pasa lout kar aayega main nahi jaanta but ab mairi koshish ye hi hogi ki woh jald se jald hamare sath rahe hum.sab ke bich isse jyada main aap ko kuchh bhi nahi bata sakta hon .

mr murty - beta aaj tumne in bodi aankho ki roshni louta di iss khabar ko suna kar ki maira beta sahi salamat hai zinda hai woh jab bhi aaye ga hum oska intezar karenge bas woh jald se jald aajaye .

yash - to bhai sahab aaj to isi baat par kuchh mitha ho jaaye khabar hi itni shandar hai .

sarla - han han kyu nahi main.abhi sabke liye mitha bana kar laati ho maire aryeman ka fevrait gajar ka halwa woh jab bhi aayega sab se pehle ose ye hi khilaongi main apne hatho se .

aur aankho main.aate anso ko saf karke kitchen main.jati hai aur pichhe pichhe nandani bhi jaati hai onki help karne.

phir sab diner karke ghar ke liye nikalre hai par nandani mana kar deti hai .

nyu - koi baat nahi beta raho maa papa ke sath dil kare tab aa jaana .

manik - what do you mean mom.dil kare tab aajana aaj hi roke gi kal waps aayegi ghar bas isse jyada main isse rolne ki permistion nahi de sakta ho ok and no argument plese .

aur nandani ko bay bhi nahi bolta aur chala jaata hai.

aur gate par nandani khadi khadi ose jata hua dekhti rehti hai .

nyu - are beta woh aisa hi hai abhi gussa hua thodi der main thik ho jaayega aur tumse baat bhi kar lega uoset nahi hote ok ab ander jaao  hum bhi chalte hai tumhare papa wait kar rahe hai bahar gadi main maa papa ka khayal rakhna bahut khush hai woh itni badi khabar ko sun kar .

nandani - ji mom.khayal rakhongi

phir onke gale lagti hai aur nyu forhead par kiss karke nikal.jaati hai .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें