part 54
"Sath phere tere sath ke "
manan ki shadi ki tayyari ab aage .
murty house
barat aajati hai sab barat ka welcome karte hai manik ko stage par laaya jata hai .
cabir - lo bhai aa gaye manik teri chhoti si dulahan ko lene ke liye .
manik kuchh nahi bolta sirf stair ki tarf dekhta hai
cabir - aa jaayegi manik.aajayegi thoda wait kar bhai maire kuchh pal ki baat hai .
tab hi sarita aur dipa nandani ko lekar aati hai aur sab ki najre stair par rok si jaati hai kyunki nandani shadi ke suit main bala ki khubsurat lag rahi.thi chhota sa gunghat nikale dhere dhere aati nandani manik ke dil main sama gayi thi aur woh eyes ko blink kiye bina bas pass aati nandani.ko dekhe jaa raja tha .
cabir - manik bhai najre hata bhi le bhabhi.psr de sab tughe hi dekh rahe hai
manik sun kar
manik - kya hai cabir mairi wife hai dekho ya nahi kisi ko kya bole jaa raha hai aaya hai jab se dekhe mat dekhe mat kyu nahi dekho bol ab agar bola na to main bhol jaonga ki main yahan shadi karne aaya ho so just keep quit ok .
tab hi nandani manik ke samne aakar khadi ho jaati hai varmala lekar
mukti -bhabhi ek baar main maala gale main mat dalne dena bhai ko .
nandani - kyu kya jarorat hai late karne ki fatafat varmala ka programe complite karna hai kyu manik new year hum ghar chal kar celibrTe karenge na .
sab nandani ke cute sawal ko sun kar smile karne lagte hai aur manik sirf nandani ko dekhta hi rehta hai .
nandani - manik kya dekhe jaa rahe ho varmala dalo na gale main jaldi se .
manik - han han dal raha ho princes .
phir vsrmala ka programe hone ke baad pandit ji phero.ke liye manik nandani ko mandap main bolate hai
manik nandani mandap main jaa kar beth jaate hai .
pandit ji - ab dulhe ki behan gathbandan ki rasam.ada kare .
mukti - ye shoure pandit ji .
oske baad mr murty and sarita kanyadan.ki rasam.ke liye aate hai phir phere ki rasam.ke baad manik nandani ke gale main mangalsutra pehna tha hI aur maang main sindor bharta hai.
pandit ji - aaj se aap pati patni hue apne bado ka aashirwad le lijiye .
nandani - manik ke pass jaakar wow manik do do baar shadi ho gayi hamari aur sat janmo ke liye nahi.hum 14 janmo ke liye ek dosre se jod gaye hai na koi hume alg nahi kar sakta ab .
manik - pyar se dekh te hue tumhe mugh se wese bhi koi alg nahi kar sakta princes na aaj na kal .
nandani - sachhi .
manik - muchchi princes .
cabir - aashirwad le lo maire bhai sab wait kar rahe hai tota maina ki kahani baad main start kar lena .
manik - han le raha ho chalo nandani .
phir dono sab ki blesing lete hai .
waji aunty aati hai pehli shadi main jo aayi thi .
aunty - maine to pehli shadi main hi kaha tha na tum hi dulha ho aur dekho aaj tum hi hamari nandani ke sath khade ho rajkumar ki tarha made for each other couple hai tum.dono ka god bless you both of you najar na lage tum dono ko kisi ki .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much