part 63
sath phere tere sath ke ."
NOTE .
i am hurt and sangeeta also hurt osne itni mushkil se sare part eadit kiya post kiye kya mila face book se complain ki aap ka part nude hai wow yar agar kisi.ko galt laga tha volgur laga to khud dilite kardete fb par complain kyu ki isse jyada gande part fb par post hote hai koi complane nahi karta mairi story par complane kar di kon hai bhai woh jo itni sidhi sadhi hai to aage se mat read karo mairi story yar but complain mat karo.its a request yar nahi to main story stop kar dongi kissa khatam ab phir se part likha hai ye wala read it .aage se galt lage mughe keh dena ok .
mornig 9 am .
manan peacfully ek dosre ki aarms main soye hote hai .
tab hi gate par knok hoti hai .
nandani ki.aankh khol.kaati hai .
nandani aur jyda manik ko cuddle karke
nandani - manik kon hai hate par pochho maori nind kharab kyu kar rahi hai jo bhi hai .
manik - ok princes more cuddle her .
kon hai .cabir - abe sale main hon kya bahar nahi aayega kya aaj .kar kya raha hai tu .9 baj gaye hai .
manik - han aa raha ho tu jaa .
cabir - jaldi aana sab brak fast ke liye wait kar rahe hai
manik - ok ab jaa .
manik - princes ab oto mom bola rahi hai hume .
nandani -nahi mughe abhiaur sona hai aise hi achha lag raha hai .
manik - jaan sab kya sochenge nandani kitni bakwas bahu hai itna late taksoti hai .bahu jaldi othti hai na .
nandani - but sapna neto kaha tha ki jab oski shadi hui thi woh late othti thi jiju othne hi nahi dete the to phir aap mughe kyu othne ka keh rahe hai aap bhi mughe mat othne do na .
manik - woh late sote honge na issliye .
nandani - kyu late sote the koi kaam karte the kya woh .
manik - han bahut jarori kaam karte the .
nandni + to hum kyu nahi karte woh kaam phir hum bhi.late otha karenge .
manik - hair face se hata kar abhi hum woh kaam nahi kar sakte hai jaan .
nandani - mon bana kar kyu nahi kar sakte sab karte hai to shadi ke baad .
manik - kyunki maira babu abhi chhota hai na issliye jab bada hoga tab karenge tab hum room se bahar hinahi aayenge ok .
nandani - wow sachchi manik pore dinroom main rahenge hum kab hoga aisa bataona .
manik -bahut jald hoga issliye hum aaj dr ke pass jaa rahe hai take woh tumhe bada karne ke tips de mently tum chalogi na phir hum bhi woh karenge ko sab cpuple karte hai .
nandani - hai sach dr mughe bada kar denge ekdin main .
manik - nahi time lagega princes dhere dhere aap badi hogi .
nandani - nahi mughe jaldi bada hona hai bas .
manik - kyu jaldi bada hona hai jaan .
nandani - are sab kehte hai just like a child i dont like it .
manik - cup her face mairi princes aisi hi achhi hai badi ban gayi to mughe bhol.jaayegi .
nandani - are kaise bhol.jaaongi apne aap ko bhol.jaaongi aap ko nahi aisa kaise kaha tumne manik .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much