nandani mond swing

2.2K 255 17
                                    

Part 145.

Sath phere tere sath ke "

Manan ka Dr se pregnenciy conformed karwa na ab aage.

Dono jaldi se khush khush aate hai aur sab ke ye khush khabri Sunate hai sab had se jyada khush hote hai.
Mr malhotra _ thank God bhgvan ne sun li mairi ab mairi mannat ko kuchh nahi hoga.
Phir nyunika nandani ki najar otarti hai aur.
Manik _maa nandani ab niche ke room main rahegi main koi risk nahi le sakta hon aap samne wala room thik karwa de hum wahi shift ho jayenge.
Nandani _Dr ne aisa kuchh nahi kaha hai mani.
Manik _tum chup raho jo kaha hai woh karo
Manik tum mughe dant rahe ho papa mani mughe dant raha hai main isse bat nahi karongi bas gusse main couch par beth jati hai.
Mr malhotra _manik bihave your self tum itni tej awaj main baat kaise kar sakte ho Princes se sorry bolo abhi ki abhi chalo.
Nandani sun kar smile karne lagti hai aur manik sorry bolta hai.
Phir Manan aur mannat apni maa ke pass aakar beth jate hai.
Manan _ chhota baby aayega .mom main oske sath khelonga hai na.
Nandani _han beta khub kelna dono chhote baby ke sath.
Manik _ab mom ko pareshan mat karna dono hai na 
Mannat _yes papa nahi karenge I am a good girl and Manan God boy.

Manik _yes of course maira bachcha.

Phir waqt gujarta hai aur nandani ka mond swing ghar main sab ki bend baja kar rakh ta hai.

promo.

sath phere tere sath ke "

Manan room.

nandani manik ko cuddel kiye so rahi hoti hai tab hi achanak sote se oth jati hai aur manik ko shake karti hai.
manik _kya hai jaan sone do plese.
nandani _manik otho abhi ki abhi mughe bhok lagi hai baby ko bhok lagi hai get up.

manik _what iss waqt bhok lagi hai tumhe yar 3 baje hai rat ke.
nandani _han to kya hua bhok hai kabhi bhi lag jaye otho aur maire liye yummy sa pizza bana kar Lao abhi issi waqt.
manik _what pizza jaan iss waqt koun pizza khata hai.
nandani _main khati hon otho aur lekar aao bana kar abhi ki abhi jao nahi to main khana hi nahi khaogi phir.

manik helpless sa nandani ke mond swing ko dekhta hai aur chup chap oth kar bahar aata hai aur nyu ke gate knok karta hai.

nyu _kya hua manik nandani thik hai na.
manik _bilkul thik hai.
nyu _thank God phir kyu aaye.
manik _aap ki ladli bahu ko iss waqt bhok lagi hai aur ose yummy sa pizza khana hai abhi issi waqt ghar ka bana hua maire hath ka.

Mr malhotra _to banao beta jaa kar maa ke pass kyu aaye hon.
manik _ plese don't tease me ek to aap ki Princes ne mairi bend baja kar rakhi hai aur oper se aap bhi maje le rahe hai maire this is not fair bachcho ki tarha mon phola kar khada ho jata hai.
nyu _raj plese don't do this my son .
Mr malhotra _are I am just joking yar chalo hum teeno mil kar pizza banate hai Princes ke liye 
manik _ Sach dad.
Mr malhotra _yes of course beta chalo nyu.
nyu _Ji chaliye.
Phir sab mil kar pizza tayyar karte hai aur nandani ke pass lekar jate hai.
Nandani _are aap sab kyu jag rahe hai.
Manik _tumhare liye pizza banane main mairi help kar rahe hai samghi tum.
Nandani _are apne maa papa ko kyu pareshan kiya aap banate na go gel par dekh kar.
Manik _ tum pizza khao jaan aur batao kaise bana hai.
Phir nandani ek bite leti hai aur sab sans roke dekhte hai ki kya bolti hai.

Nandani _mani it's so yummy I loved it.
Nyu _ Sach main
Nandani _yes mom dad ab aap hi maire liye pizza bana yen ge hamesha.
Mom dad _yes of course Princes.
Phir nandani pizza kha kar.
Nandani _mani ab ye tum kha lo maira pet bhar gaya.
Manik _ isme Bach a kya hai jo main kha lo ek bar nahi pochha mugh se mani ek bite le lo bas khaye gayi ab jab sab kha liya to keh rahi ho mani tum kha lo.
Mr malhotra aur nyu dono smile karte hue onhe cute fight ke sath chhod jate hai.
Nandani _sorry mani aage se ek bite jaror dongi aap ko promise.
Manik _oh thanku so much aap ne itna soucha maire liye.
Nandani _ now  I fill sleepy  mani plese aao na mughe sona hai hugy karke aap ko.
Manik bed par aakar nandani ke pass let jata hai aur nandani manik ko hugy karke so jati hai aur manik bade pyar se apne aarms main lekar oske hair ko rufling karta hua so jata hai.
Phir issi tarha nandani just like a child bihav karte hue manik ko pareshan karti hai aur manik bechara nandani ke pyar main pagal oski harbaat khushi khushi manta hsi ki kahi body ko kuchh na hojaye.

Afternoon at malhotra office

Manik bahut importent meating lekar cabin main aata hai aur chairpar beth jata hai tab hi phone vibrate karta hai aur manik phone pick karta hai aur nandani ka name dekh kar jaldi se otha leta hai aur.

Manik _ jaan kya hua.

Nandani _ jyst shut up mani and don't call me jaan ok.

Manik _ hua kya hai bachcha bolo mani ne kya kiya hai ab.

Nandani _ maine kitne call kiye aapne phone kyu nahi liya maira.

Manik _ jaan importent meating msin busy tha aaj hi you office aaya ho kitne dino ke baad nahi to tumhare pass hi rehta hon.

Nandani _ han to rehna bhi chahiye. Ab abhi ki abhi ice-cream lekar aao maire liye baby ko ice creem khani hai bas.

Manik _ cold catch kar legi tumhe dr ne mana kiya hai na baby.

Nandani _ mughe nahi pata ice creem laao abhi ki abhi bas nahi room main nahi aana maire pass samghe.

Manik _ jaan suno to par nandani phone cut kar deti hai aur.

Manik _ bhgvan ne pata nahi kiss janam ka badla lekar iss ladki ko maire liye duniya main bheja hai jab se aayi hai bend baja rakhi hsi mairi isne main kya tha kya bana diya mughe isne par kya karo iss pyar ko jo isse karta hon main tabel par rakho nandani ki picture ko dekh kar bolta hai aur softly kiss karke chal manik malhotra hogayi meating ab bivi ki duty par lag jaao. Coat aur mobile lekar nikal jata hai aur jab ghar pahunchta hai to shoked reh jata hai.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें