epilogue

3.4K 224 81
                                    


Ye part impotent note par likha hai kyunki watapd par 200 part hi likh sakte hai aur epilogue likhti to 201 part ho rahe the aur woh post nahi hota isliye important note ko delete karke epilogue likha hai maine so read it lovely reader.

Leap many years.

Manik _ jaan jaan where are you.

Koi responce nahi Milta hai aur.

Manik _ maa nandani kaha hai nyu ke pass jakar pochhta hai.

Nyu _ apne room main hogi beta kaha jayegi woh.

Manik _ nahi hai room main woh dekh liya maine.

Nyu _ phir woh upset hogi.

Manik _ upset hogi but why mom.

Nyu _ woh manan aur kavya se thoda argument hogaya tha oska isliye.

Manik _ argument but why maa.

Nyu _ are nandani ne kaha manan aur kavya se ki manvi ki shadi main one week hai tum dono abhi ghum ne mat jaao but dono nandani se argument karke nikal gaye aur nandani ka mind upset hogaya tha onke jane ke baad bas tab dekha tha maine ose.

Manik _ how manan and kavya argument with nandani gaye kaha hai dono.

Nyu _ do din ke liye benglor gaye hai kavya ki cousin sister ne onhe bolaya tha isliye.

Manik _ agar nandani ne mana kar diya tha to onhe nahi jana chahiye tha ghar main kitne kaam hai onhe najar nahi aa raha hai kya.

Tab hi manvi aati hai aur.

Manvi _ dad mom kaha hai room main nahi hai main abhi wahi se aarahi ho.

Manik _ woh kaha hai mughe pata hai tum roko main abhi aata hon.

Manik jata hai aur ghar ke pichhe bane garden main shelter ke niche nandani ko betha hua pata hai.

Manik _ dhere dhere chalta hua nandani ke pass jakar beth jata hai jo ab bhi dhere dhere sobing karte hue ro rahi thi manik ose aise rote dekh restless hota hai aur.

Manik _ jaan kya hua yahan kyu bethi ho rat hone wali hai.
Nandani koi jawab nahi deti hai.

Manik _ jaan kya hua han apne mani ko nahi batao gi oska face hatho main lekar aanson saf karta hai aur.

Nandani _ mani.

Manik _ han mani ki jaan bolo kya baat hai.

Nandani _ woh manan aur kavya dono chale gaye maine mana kiya oske baad bhi sobing karte hue bolti hai.

Manik _ shhhh pehle Rona band karo dekho sari eyes lal hogayi hai tumhari aur ander chalo phir batao kya hua hai.

Ose carefully side hug main lekar hall main aata hai Jahan nyu raj manvi aur naman pareshan se bethe hote hai aur.

Manvi _ mom kaha thi aap aur ye ro kyu rahi ho han papa kya hua hai mom ro kyu rahi hai kya hua hai.

Raj _ Princes kya hua kyu ro rahi ho idhar aao apne papa ke pass aur batao mughe kya hua hai nandani ko apne pass betha kar ose pani pilate hai aur.

Nyu _ nandani manan kavya bachche hai abhi onki baat ka itna bora nahi mante hai.

Manik _ plese mom aap be kar main onki side na lo aaj kal dekh raha hon dono ke par nikal aaye hai manamani karne lage hai dono aane do dono ko batata hon onhe jiski aankho main main galti se ek aanson bardasht nahi karta onhone itne aanson oski aankho main dediya gusse main bolta hai aur.

Raj _ manik calm down beta.

Manik _ no dad nandani ke mam le main main koi compromise nahi karonga na aaj na future main manan aur kavya ko ye baat samghni hogi ki maa kya hoti hai woh mairi Princes ko rola kar gaye kaise.

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Oct 06, 2020 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें