part 62
"sath phere tere sath ke "
Lo kar diya post new part read it ab khush hogaye sab log part read karke bhi sab ke face par smile aajayegi bet laga ko mugh se aap sab. 500 hogaye the reading list to update de di aage bhi 500 hone par hi new part post hoga.
nandani ka thoda part rivel hona ab age .nandani rote hue so jaati hai .
manik so nahi paata hai aur nandani ki tarf karvat badal kar oski back ko dekhta hai jo halke halke shivring kar rahi hoti hai .
manik jaldi se ac kam kar deta hai .aur .
manik - nandani nandani .
but nandani kuchh nahi kehti hai
manik nandani ke pass jaata hai jo kuchh badbada rahi hoti hai .
manik.ne mughe danta kyu maine kya kiya mairi.kya galti hai mughe to.pata hi nahi phir kyu danta mughe ganda hai manik main nahi baat kar rahi osse ab ganda hai manik masterji bhi gande the manik bhi ganda hai main ab ose sath nahi rahongi maa papa ke pass chali jaaongi aur kabhi nahi aaongi sobing ... sobing sab gande hai sab gande hai manik ganda masteji gande the mughe kitna pain diya tha manik ne danta kyu sobing .
ye sab sun kar manik shoked reh jaata hai .
nandani ko mastrji yad hai matlab ye sab oss dipak ne kiya tha nandani ke sath par kaise pata karo sara incident
inner soul samne aakarkhadi ho.jaati hai .
kyu pareshan ho rahe ho tumhe kya matlab nandani ke pain se rahe aisi jaisi rehti hai .
manik - nahi kaise rahegi aise mairi jaan hai ye apni jaan ko kaise pareshan kar sakta ho .
inner soul ha ha ha manik malhotra abhi kuchh der pehle to badi badi bate kar rahe the tum use kiya hai pure nahi hai wagera wagera kya ho kuchh der main sab bhol.gaya woh jara sa shivirning karne lagi aur to dar gaya ac band kar diya kyu band kiya blanki se cover kar deta ose .
manik - nahi blankit main bhi ose sardi lagti hai to ac to band karni hi thi mughe bimar hobjaati to mairi jaan to main kya karta
inner soul to ab kya karega tu dr ke pass jayega nandani ko lekar bol
manik - han lekar jaaonga ose aur thik bhi karonga ose
tab hi nandani nind main .
manik sardiblag rahi hai ab kya karo main .
manik nandani ko apni tarf mod kar oske face par aaye hair ek tarf karke oske forhead par kiss karta hai nandani tuch mehsos karke aankhe khol deti hai .
manik - mairi princes ko sardi lag rahi hai .
nandani mon mod leti.hai .
manik - aww princes naraj hai apne prince se to phir sardi ka kya hoga .kyunki ose to ab teddy ke sath nind hi nahi aati hai .
nandani - main aap se katti ho bas .
manik - aww to batti kar ne ke liye mughe kya karna hoga .
nandani .mughe jor se huggy karna hoga bahut der tak jab tak mughe garmi na lag jaaye.
manik ok princes to aajao maire pass .
nandani khush hokar tedy ko dor phenkti.hai aur manik ke aarms main sama jaati hai aur manik nandani ko apne aaram main chhupa leta hai bilkul chhoti si bachchi ki tarha kahi koi chura na le ose .
manik jor se hug karke bed par let jaata hai aur nandani pori ki pori osi par let jaati hai .
manik sorry jan tumhe dant diya very sorry .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much