not again God.

1.2K 151 18
                                    

Phir manik office aakar kaan main lag jata hai par dimag oska nandani main laga hota hai isliye ose bar bar call karke pochhta rehta hai ki woh thik hai na.

Nandani _ hubby I am perfectly fine na aap apna kaam karo sab maira bahut khayal kar rahe hai ok.
Manik _ ok Jaan take care your self and my baby.
Nandani _ yes hubby.

Phir manik kaam main lag jata hai aur cabir ka call aata hai aur

Manik _ han cabir kaise call kiya tumne.

Cabir _ manik woh chup hojata, hai.

Manik _ cabir kya hua bolo tum to nandani navya aalia ke sath shoping karne gaye the na phir.

Cabir _ woh hum jaan par shoping karrahe the oss mall main short circuit ki wajha se aag lag gayi hai aur nandani bhabhi washroom main thi woh wahi fans gayi hai.

Manik _ what chair se oth jata hai ye sunkar ke

Cabir _ tu jaldi se yahan aaja manik.

Manik _ yes I am coming.
Jaldi se gadi lekar nikal jata hai.

Manik pov oh God not again mairi jaan ko iss bar kuchh bhi hua na aapka maira rishta hamesha ke liye tot jayega dekh lo aap iss baar mairi jaan ki safety aapko karni hogi aur mairi baby ko aur mairi jaan ko sahi salamat rakhna hoga pov end.

Phir mall ke samne gadi rok kar pagalo ki tarha ander enter karta hai Jahan cabir navya aalia dhurav sab khade hote hai aur.

Manik _ cabir nandani kaha hai.

Cabir _ woh first floor ke washroom main fansi hui hai.

Manik _ aur tum dono yahan par khade hue ho.

Cabir _ nahi jaa ne de rahe Hume oper.

Manik _ how disgusting woh koun hote hai rokne wale stair se oper jata hai aur oper fire brigade ke employer pani throw kar rahe hote hai aur.

Manik _ washroom aria kaha par hai.

Person _ aap koun hai.

Manik _ maine pochha washroom aria kaha hai.

Person aap ko kya karna hai waha jakar ke.

Manik ko ye4sunjar gussa aata hai aur woh oska coler pakd leta hai. Aur.

Manik _ tugh se maine pochha washroom aria kaha hai oska jawab de samgha.

Person _ are aap maira coler chhode.

Manik _ main tumhara gala bhi daba sakta hon agar mairi wife ko kuchh bhi hua to isliye washroom aria batao jaldi se.

Tab hi.

Hubby main thik ho.

Manik nandani ki awaj sunkar turn karta hai aur samne nandani ko dekh kar shoked reh jata hai aur phir pagalo ki tarha ose hug karke rone lagta hai aur.

Manik  _ thank god tum thik ho agar iss bar tumhe kuchh ho jata na main bhi zibda nahi rehta.

Nandani _ hubby I am fine woh galti nahi khol raha tha maire washroom ka isliye mughe nikalne main time lag gaya tha par dekho main bilkul sahi ho kuchh nahi hua mughe.

Manik _ bhgvan ka lakh lakh shukar hai tumhe kuchh nahi hua chalo niche chalte hai ose ek swift main apne aarms main lekar lift tak jata hai aur.

Nandani _ manik put me down sab dekh rahe hai.

Manik _ woh care mairi wife ko leja a raha hon kisi ko kya problem hai .

Aur sab cute se couple ko dekh kar smile karte hai aur manik nandani ko lekar niche aata hai aur.

Cabir _ manik bhabhi thik hai na.

Manik _ tumhare bhrose to ho chuki thik yahan khada tha oper nahi jaa sakta tha mughe to nahi roka kisi ne.

Nandani _ asp Mr malhotra hai aapko koun rok sakta hai.
manik _ tum to chup hi raho aur le jakar passenger seat par betha deta hai.aur khud oske pass driving seat par beth jata hai aur nandani jab Osse baat karne ki koshish karti hai ose chup karwa deta hai aur sidha ghar aata hai Jahan papa bachche mummy pareshan se khade hote hai or not sahi salamt dekh kar chain ki sans lete hai aur.

Mr malhotra _ my princess kaisi hai.

Nandani _ I am fine papa par hubby ka mond off hai baat nahi hai rahe mugh se cute sa face bana kar bolti hai aur bachche aakar ose hug kar lete hai aur.

Manan mannat _ mom aap thik hai na.

Manvi _ mom aap thik ho phir bhi dad gussa kyu hai aapse abhi dekh maine gusse main gaye hai woh ander.

Nyu _ beta tumhari mom main tumhare papa ki jaan basti hai par aapki mom ye baat nahi manti hai osne mana kiya tha phir bhi ye gayi aur ye sab hua to gussa to karega hi woh.

Nandani _ sorry mom aage nahi karongi zidd nyu ko hug karke bolti hai aur.

Nyu _ mughe nahi apne majno pati ko jakar sorry bolo jo ab gusse main na khaye ga na piyega bas kaam karega beth karke.

Nandani _ papa hubby gussa hai kya karo main.

Mr malhotra _ Princes main isme koi help nahi kar sakta tumhari.

Manvi _ mom main karongi aapki help.

Nandani _ achha mairi gudya help karegi mairi papa ke gusse ko kam karne main.

Manvi _ yes mom abhi ander chale aap fresh ho jaye juce piye phir souchte hai kya karna hai bade aaram se bolti manvi ko dekh kar sab smile karne lagte hai aur oper khada manik gusse main waha se chala jata hai aur nandani dekh leti hai aur.

Nandani pov iss bar hubby ko manana bahut mushkil lag raha hai bhgvan Ji help karo mairi kya karo main.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें