part 46
" Sath phere tere sath ke "
manik ka nandani ko manana ab aage .
nandani - aap to bahut smart hai manik .
manik - jab baat little princes ko manane ki ho to smart hona hota hai yar kya karo .
nandani - aww my hubby woh kaam karna pad raha hai jo kabhi nahi kiya kyu .
manik - han keh sakyi hon princes bahut kuchh first time hi.kar raha hon tumhare liye jaise ye dress chose karna tumhari dress ka majaorment dena ose select karna sab first time hi.kiya hai
nandani chonk kar manik ko dekhti.hai ye dress aap ne chose ki hai maire liye kab.
manik - bahut pehle hi kar li thi.
nandani - wow but kyu ki aap k pata tha hamari shadi phir se hogi.
manik - nahi bas dil ne iss dress ko chose kiya main tumhe gift kar deta but ab to shadi ho rahi hai hamari so tum ab isse pehno gi chalo pehn kar dikhao mughe abhi jaldi se .
nandani- i cant bilive it manik aap kya hai kya kya karte hai koi nahi jaanta aur main ye dress aap ke samne kaise change kar sakti hon.
manik - main aankhe band kar longa .aise dekho
aankho par hath rakh kar dikhaya hai dekho ab nahi dikh raha .
nandani - sach main nahi dikh raha hai na .
manik - han yar nahi dikh raha .
nandani- ok phir thik hai aur oth kar dor khadi ho jaati hai .
aur manik ko dekhti hai thodi der main manik hath hata leta hai aur samne nandani chest par crose hand kiye khadi hoti.hai .
nandani - aap ne mughe kya bewakuf samgh rakha hai han aap bolenge aur main maan kar aap ke samne hi dress change kar longi .
manik - nahi woh to maine aise hi hath hataya tha .
nandani - aise aur wese kuchh nahi bahar jaao abhi iss waqt chalo .
manik- this is not fair nandani tum mughe nikal rahi hon room se .
nandani han nikal rahi hon to kya karenge aap .
manik - kuchh bhi nahi jaa raha hon main bahar .
bahar chala jaata
nandani dress change kar ke apne ap ko mirror main dekh rahi hoti hai
manik - main aao .
nandani - han .
manik ander aajaata hai aur samne nandani ko shadi ke jode main dekh kar dang reh jaata hai kyunki nandani bala ki khubsurat lag rahi thi manik dhere dhere chalta hua nandani ke pichhe aakar khada ho.jaata hai .aur bina blink kiya nandani ko mirror se dekhta rehta hai .
nandani iss tarha manik.ko dekhta paakar norvouse ho jaati hai .
nandani - manik ...kya hua ...achhi nahi lag rahi main ....
aur najre nichi kar leti hai.
manik - tum iss waqt kya lag rahi ho main bayan nahi kar sakta words main bas itna keh sakta hon ki agar mandap hota to main tumhe abhi shadi karke apne sath ghar le jaata othake itni khubsurat lag rahi hon iss dress main
ye sab sun kar nandani blush karne lagti hai aur manik nandani ko apne samne khda karke ek kami hai bas .
nabdani - kya ..
manik - ye aur red coloure ka net ka dupatta nandani ko.odha deta hai
manik - ab thik hai ab lag rahi hon mairi chhoti si dulhan .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanficnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much