part 150
#sath_phere_tere_sath_ke.
nandani ka pata chalna ab aage.
manik _ aap plese manvi ka aur oski maa ka khayal rakho hum jald se jald aate hai aur plese kisi ko bhi pata nahi chale hum waha aa rahe hai aur os vinod ko to bilkul bhi nahi.
aur call cut kar deta hai aur.
nyu _nandani waha kaise iski to death hogayi thi beta oss din hospital main aag lagi thi tab.
manik _ I don't know mom par manvi pehchanti hai ose woh jhot kyu bol egi aur oss lady ne bhi kaha hai woh women coma msin thi one month pehle hosh main aayi thi aur aadmi ka name vinod batya hai aur vinod nandani ke master Ji ka name hai.
Mr malhotra _ agar aisa hai to mughe comishnor se baat karni hogi abhi issi waqt.
manik _ jaldi baat kare papa mugh se ab ek pal bhi yahan nahi raha jaa raha hai.
Mr malhotra jaldi jaldi apne dost ko sari baat bata te hai aur phir privet jet lekar nyu manik Mr malhotra mannat Manan sab gujarta ke liye nikal te hai aur normal dress main gujarta police ke officer sath hote hai aur rat tak woh sab oss adress par pahunch jate hai aur oss lady ke ghar ka gate knok karte hai manik had se jyada restless hota hai tab hi sangeeta gate kholti hai aur.
manik _ I am manik malhotra manvi ka papa kaha hai woh.
sangeeta _ woh ander cartoon dekh rahi hai aap aaye plese.
sab ek sath ander jate hai aur samne manvi pop corn khati hui cartoon dekhne main busy hoti hai.
Mr malhotra _ Princes kya ho raha hai.
manvi dadu ki awaj sunte hi turn karti hai.aur sab ko dekh kar pehle shoked hoti hai phir .
manvi dadu kehti hui bhag kar Mr malhotra ke pass jakar onke pass khadi ho jati hai aur manik oske samne beth jata hai aur.
manik _ manvi beta aise koi ghar se bahar aata hai kya.
manvi kuchh nahi bolti aur Mr malhotra ko dekhti hai.
Mr malhotra ose goud main lekar.
Mr malhotra _ Princes dadu ki jaan apne dadu ko chhod kar aap yahan aagaye kyu.
manvi _ kyunki oss ghar main dadu the dadi thi par papa aur maa nahi the maire issliye ghar chhod diya maine.
Mr malhotra _ sangeeta Ji ye aapke pass kaise aayi.
sangeeta high way par hum dhabe par lunch kar rahe the aur pata nahi kaise hamari diggi kholi reh gayi aur ye oss msin beth gayi jab ghar aaye ye diggi main so rahi thi humne police ko khabar issliye nahi ki kyunki Hume laga agar bataye nge to pata nahi koi galti insan iske pichhe pad jaye aur phir ye ghar jane ka sun kar rone lagti thi issliye humne isse apne pass rakh liya sab ko ye batya ki hamari rishte Dar ki beti bhi rehne aayi hsi kal ye bhag kar aayi aur boli ghar par phone karna hai mughe bahut khushi hui ye sun kar aur main iske sath phone karne chali gayi kyunki phone kharab ho raha tha maira aur tab hi osne nandani ke bare main batya ki ye to oski mom hai to maine oske bare main pata kiya to pata chala ki woh panch sal se yahin reh rahi hai koi os ghar main nahi janta hai na vinod kisi ko ghar bolata hai sirf Dr aata hai kabhi kabhi manvi kal pata nahi kaise ander chali gayi aur nandani ko dekh aayi aur phir aapko batya osne. kya nandani aapki wife hai but pehle manvi ne batya tha oski maa God ke pas hai par kal boli woh mairi mom hai Mr malhotra mom ki wajha se Osse na frat karte hai ye Mr malhotra kisko bolti hai.
manik _ mughe apne father ko.
sangeeta _ aapko papa nahi bolti ye.
manik _ nahi kyunki maire karma hi aise nahi hai ki mairi auld mughe papa bole sorry ye baat baad main karenge abhi Hume nandani ke ghar jana hoga dekhna hoga woh nandani hai ya koi aur. aap bata sakti hai vinod ka ghar kaha par hai.
sangeeta _ chaliye main lekar chalti hon pata nahi woh hoga ya nahi lock rehta hai oske ghar par aur woh women ander hi hoti hai. sab bata te hai mughe bhi mila koi bhi nahi Osse.
manik ki Hart beat jaise jaise ghar ke pass jate hai tej hone lagti hai ki woh nandani hi ho bhgvan jise panch sal se mara hua man liya tha woh zinda hai oski jaan oski Princes.
sangeeta vinod ke ghar ke samne jati hai aur.
sangeeta _ gate to lock hai Mr malhotra ab ander kaise jayenge.
polic _ tod dete hai locks ko.
aur gate ka lock tod dete hai aur sab ander enter karte hai pore ghar main ek light bhi nahi jald rahi thi.
manik pov mairi nandani darkness main kaise rehti hogi pov end.polic _ yahan to har room main lock laga hai Mr malhotra aur lagta hi nahi yahan koi rehta hoga. manvi beta koun se room main dekha tha aapne mom ko.
manvi _ woh samne wale room main window ke pass bethi thi woh msin wahi dekha tha onhe.
polic _ constable lock tod do abhi ki abhi jaldi karo.
Constable lock tod deta hai aur sab gate khol kar enter karte hai aur ander ka scene dekh kar shoked reh jate hai.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much