part 82
"sath phere tere sath ke"
hai i am back di sister not well so story woh likhengi post main kar dongi issliye iss waqt nind nahi aarahi so maine socha likh kar post kar do .ok so enjoy it this part thoda dimag maira bhi hai .bardasht kar lena.
nan ka admistion MBA main hona ab age .
nan uni jane lagti hai aur manik ka kaam usa main aur badh jaata hai dono ek dosre ko miss karte hai par call nahi karte hai issi tarha bahut waqt nikal jaata hai phir ek din .
yash - nandani beta ek bat karni hai tumse .
nan- ji papa
yash - beta tumhe USA jana hoga manik bahut busy hai sirvent chhotti par gaya hai woh waha parwshan ho raha hai akela tumhari holiday hai so tum jaa sakti ho manik ke pass kuchh dino ke liye ten days ki baat hai phir dono sath hi aajana jaaogi .
nan sun kar man hi man khush ho jaati hai par batati nahi hai .
nan - agar aap chahte hai to main chali jaaongi dad .
yash - ok to paking karlo beta hamara ek member jaa raha hai usa tum oss ke sath nikal jana manik tumhe ricev kar lega ok .
nandani - ok papa.
nan khushi khushi apni paking kar ne lagti hai aur phir jaane ke din .
nyu - beta nandani tumhare aur manik ke bich kya hua hai hum nahi jaante par ye das din tum dono sath rahoge apni problem solvev kar lena beta fight ko jyada lamba nahi karte hai mohabbat kam ho jaati hai insan ek.dosre se ego ke chakkar main dor ho jaata hai tum samgh rahi ho na main kya kya keh rahi ho .
nandani najre jhuka kar ji mom main try karongivl sab thik thik ho jaaye par manik maan jaayega na bahut naraj hai mugh se woh phone par baat bhi nahi ki ek baar bhi maine ki to rudly jawab diya .
nan - phir tumne bhi baat nahi ki kyu dono hi bachche ho pore .chalo flight ka time ho raha hai take care your self and manik also sab sahi hoga ok bay.
nandani yash aur nyu se mil kar plain ki yarf badh jaati hai .
usa air port par manik rest less sa nandani ka wait kar raha hota hai .
manik pov aaj kitne dono ke baad oss dushmane jaan ko dekhonga ab to mom ke rahi thi samaghdar ho gayi hai sardi itni hai yahan pata nahi kapde kaise lekar aye gi waha se wese to mukti ne pack kiye kapde phir bhi dekhna hoga .pata nahi kaise react karegi mughe dekh kar pov end .
nandani pov bas pahunchne wali ho pata nahi kaise bihave karenge manik pyar se ya rudly bihave karenge phir se par main mana longi onhe sorry bhi keh dongi apni galti ke liye afterall he is my husband aur kitni care karte hai mairi sab ab koi nadani nahi karogi sab thik hon jaaye god hamare bich bas ab to main sab samgh bhi gayi manik ko aur intejar nahi karna hoga ab kitna wait kiya onhone ab nahi karenge ye das din onki life ke sabse pyare days honge its my promice manik .pov end .
air port ki lobby main manik desperetly nan ka wait kar raha hota hai aur tab hi nandani najar aati hai kuchh norvoyse si .acociate sath hota hai
acociate - madam sar is here woh dekho waha hath hila rahe hai aap ko ab maira kaam khatam aap ke husband tak aap ko pahuncha diya ab main chalta ho.sir se baad main bat kar longa ok .
nandani - >thanki so much bhai aap jaaye
nandani \ manik ko dekh leti hai aur manik nandani ko
nandani ki ankho main aanson aajate hai ose dekh kar par conteol.kar jaati hai .
manik \ hai agayi kab se wait kar raha ho itni sardi main tumhara .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much