part 103
"sath phere tere sath ke"
manan moment ab aage .
nandani na chahte hue bhi tayar ho jaati hai jab ki oske head pain ho raha hota hai .
dono ready hokar niche aate hai .white black colour ke long frock suit mai.nandani bahut pyari lag rahi hoti hai .par face par phir bhi odasi hoti hai .
nyu - kya baat hai princes tabiyat to thik hai na .
nandani - ya mom.i am.fine bas head pain.hai sahi ho jaayega ab chale .
nyu - are you shour beta
nandani -ya mom.i am.fine chale .
yash - thik main riya abhi ek.gadi main.aur manik.tu nandani aur tumhari maa dosri.gadiain.aa jaana aur shagun ka saman dekh lena rakh hai ya nahi .manik - ji dad dekh.liya .
nyu - mukti beta hum jaakar aate hai ghar ka khayal rakh na ok .
mukti first time sharmate hue ji.mom.aap jaaye .
manik -aww mom dekho.to.hamari.jangli billi sharma rahi hai that ameging na.
mukti - bhai .
nyu - manik jyat shut up ok chalo .sab jaate hai aur abhi ke ghar pahunch kar .
abhi aur onke bhai onka gate par welcome karte hai .
aur sab ander aate hai
bethne ke baad nandani ko achha fill nahi hota hai ose lagta hai koi hai jo ose ghor ghor kar dekh rahahai par kon nandani dekh ti.hai.par par sab busy hote hai .
nandani pov shayd maira veahm hai ye .
manik - kya hua princes tabiyat thik hai na.
nandani -ya mani i am.ok.phir nyu riya nandani .i ke sath mil.kar roke ki rasam.karti hai aur juse pite hi nandani chakkar kha kar gir jaati hai aur behosh ho jaati hai .
sab ek sath mandani bolte hai .
manik - princes kya hua oh god isse to bahut tej fiver ho gaya hai mom.issne kaha bhi tha main.hi le aaya isse jabardasti .
nyu -kya jarorat thi.laane ki pata hai ns kitni jaldi bimar ho jati hai ye .
abhi - just chill aunty dr ko call kar diya hai aap.inhe maire room main lekar chale manik bhai dr ata hi hoga .
manik.nandabi ko god main.otha kar abhi ke room main le kar jaata hai aur bed par kay down karke oske pass hi beth jsata hai pareshan na .
tab hi dr aata hai
dr -bahut tej fiver hai inhe injection.de diya hai maine aap ye medisen le aaye hosh main aate hi ye medisen deni hogi inhe .
manik - laayiye main le kar aata ho .
aur jaldi se nikal.jaata hai .
dr - he is so caring husband .
nyu -woh to hai maire bete ki jaan basti hai nandani main.pagal.ho jaata hai isse kuchh bhi ho jaaye to .
dr - she is a lucky girl .
abji - thanku dr itne short notice par aap aaye .
dr -its my duty abhi achha main chalta ho inke pass crowed mat kare ye so rahi hai sone de abhi inhe ok .
nyu - ok.dr
sab bahar chale jsate hai aur
yash - ab kaisi hai nandani .
nyu - she is fine now so rahi hai abhi to hosh aane par pata chalega kya condication hai
yash -bas phir chalte hai
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much