cute moment

3.3K 276 18
                                    

part 54

"Sath phere tere sath ke "

manan ki shadi new year celibration ab aage .

sab new year ki party enjoy karte hai phir .

nandani - manik i am tired plese mughe room main jaana hai bas baut ho gaya .

manik - kya hua princes sab thik hai na .

nandani - han bas main thak gayi couch par beth jaati hai .

manik - ok gays aap enjoy karo we have to go .

cabir - ya ab ye room main enjoy karega kyu manik .

manik - just shut up cabir .

nyu - i think nandani thak gayi hai manik le kar jaao bahu ko room main .

manik - ji mom .

nandani ki tarf dekhta hai jo couch par aankh band kare nbethi hoti hai .

manik - chale princes

nandani - han manik chalo .

phir  manik nandani ko otha kar  room ki tarf jaata hai aur gate par hi mukti rok leti hai .

mukti - itni bhi kya jaldi hai bhai pehle maira neg to de do.

manik - kon sa neg .

mukti - wahi neg jo har sister bhai se leti hai jab bhai apni dulhan ko lekar room main jata hai.so nikalao 25000 thousnd abhi ki abhi .

manik - what 25000 thousnd .

nyu - beta ye shagun hai de do .

manik - but mom itne to abbi hai hi nahi maire pass only 10000
thoysnd hai woh le lo phir baki ke baad msin de don ga .

nandani - aap ko mom se pochh kar rakhne chahiye the na sare paise agar ye neg hai to aaj hi dena chahiye kal kyu.de aap mukti ko kyu mom sahi hai na .

nyu - aww my little princes kitni inteligent hai chal mukti baki ki money main de deti ho tughe ab jaane de bhai ko room main .

mukti - ok mom  as you wish aap de de i dont mind apne pass to neg aana chahiye bas .chalo bhai jaao ander have fun bhabhi happy weding night .

nandani - thanku mukti .

mukti - aww my innocent bhabhi you sre so sweet thanku bol rahi.hai bhai aap ka god hi malik.hai .

nandani - kyu kya hua maine thanku hi to bola god kyu malik hai manik.ka raat ko .kuchh bhi bolyi hai mukti hai na msnik .

manik - ya princes chalo .

dono room main enter karte hai aur room.ko dekh kar

nandani - wow manik kitna khubsurat decorate kiya hai room aur bed bhi dekho..

manik - you like it .

nandani - ya bahut manik .

manik - tum betho bed par .

nandani - ghunghat nikal ke ..

manik - aap ko pata hai ye .

nandani - han bahut pehle ek.film ka scene dekha tha jisme dulhan ghunghat nikal.kar bethi thi so maine socha mughe bhi bethna hoga so pochh liya nahi betho kya .

manik gate band karke aata hai aur gate band karke palta hai to nandani lamba sa ghunghat kiye brthi hoti hai.

manik iss cute si.harqat ko dekh kar smile karne lagta hai .

aur nandani ke pass jaakar beth jaata hai ..

nandani - mairi mon.dikhai kaha hai .

manik - aap ko ye bhi pata hai .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें