part 55
"Sath phere tere sath ke "
manan ka room main jaana nandani ki tabiyat kharab ho na ab aage .
mukti -nahi bhai bas aise hi pochh liya tha bhabhi kaha hai .
manik - wash room main hai
mukti -ok to ab hum aap ki wofe ko kuchh waqt ke liye apne sath le jaa sakte hai tayyar karke if you dont mind .
manik -han kyu nahi .
tab hi nandani wash room se bahar ati hai .
nandani -are aap log aagayi main aap ko bolane wali hi thi ki konsa dress pehno ab nikal do .
navya - ok tum betho main nikal deti ho .
manik -wash room main jaata hai aur navya nandani ki dress nikal deti hai aur ose pehn kar nandani tayar ho karv niche chali jaati hai.
nyu -aa gaya maira bachcha .
nandani - good morning mom dad .
yash - good morning beta aajao sab tumhara hi wait lar rahe the hamari beti.ke sath hi brak fast karna tha hume aaj .
nandani -oh so.sweet of you dad .manik ka wait kar le papa .
yash - beta woh bhi aagaya .
nandani - but maine to kuchh bhi mitha nahi banaya ye shagun hota hai na .
nyu- han ye to hai tum chalo kitchen main thoda sa halwa bana lo ok .
nandani - ok mom chale .
phir nyu apne sath khada karke halwa banati hai.nandani apna hath laga deti.hai .
myu - lo ban gaya halwa chalo nikalo bowl main .
nandani - ok mom
phir sab halwa khate hai aur yash nandani ko neg dete hai.manik papa ke sath kaam se chala jaata hai aur nandani.hall main beth jaati hai.
nandani nyu ke shoulder par sar rakh deti hai .
nyu - sleepy sleepy maira bachcha .
nandani - ya mom raat ko.so hi nahi paayi main .
mukti - oh realy bhabhi kyu nahi so paayi .
nandani - bas aise hi .
aalia - aww .bhabhi bhai ne sone nahi diya hoga aap ko hai na .
nandani - nahi maine onko sone nahi diya bahut pareshan kiya .
ye sun kar sab smile karne lagte hai .
navya - aur aap ne onhe kyu sone nahi diya bhabhi .
nandani - maine onhe bahut pareshan.kiya ye to woh hi hai jinhone mughe handel kiya bade pyar se.
ye sun kar navya ko khansi aajati hai nyu chonk kar nandu ko dekhne lagti hai .
mukti - aww bhai ne hi aap ko handel kiya .
nandani - han jo kuchh kiya onhone hi kiya maine to kuchh nahi kiya pori raat onhone hi kiya woh bahut achhe hai..
nyu chonka - sari raat kyu beta tum soye nahi .
nandu -nahi mom soye na jab mairi tabiyat thik hui tab soye .
mukti - what tabiyat .
nandani - han.mairi tabiyat kharab ho gayi thi fiver ho gaya tha na phir sar main dard ho gaya to manik maira sar dabate rahe jab tak main nahi soyi woh kaise so jaate jab main soyi tab woh soye to hue na pareshan woh sari raat mairi wajha se .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Фанфикnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much