kabhi han kabhi na.

5.2K 417 31
                                    

part 41

"sath phere tere sath ke "

manik ka birthday surprise ab aage .

manik nandani ki baat sun kar nandani ka hath chhod deta hai aur waha se jaane lagta hai.

nandani  oska hath pakad kar

nandani -are riya ke bade dever ji half answer sun kar chal diye ap to mughe aap se aisi umeed nahi thi ke aap itni jaldi himmat har jaayenge .

manik - manik gusse main to aur kya karo han tumne jo abhi bola ki tum iss shadi ko shadi nahi manti to .

nandani - han to nahi manti .

manik - kyu nahi manti jabkki shadi to hui hai na hamari .

nandani - han hui hai shadi but aap ki hui hai mairi nahi.

manik - what do you mean .

nandani - i mean aP ki shadi nandani se ho rahi hai aap ko pata tha but nandani ki shadi abhi  se ho rahi hai nandani ye jaanti thi aap se ho rahi hai ye nahi janti thi. to aap ki shadi hui nandani se aur mairi shadi hui abhi se to phir main aap ki zindagi main hamesha ke liye kaise shamil ho jaao han kaise ban jaao aap ki jab ki main iss shadi ko shadi nahi manti hon .

manik - to ab main kya karo bolo .

nandani - kya karo dhom dham se barat lekar aao phir se maire ghar par aur ab pore dil ki rajamandi se mughe apna bana kar lekar jaao .take maire sare arman pore ho sake .

cabir - bhabhi kon se armaan .

nandani - lo cabir bhai kon se armaan ek bhi shadi ki picture nahi hai hamari dono ki ek sath woh pose bana bana kar khinchta hai na photo grafer woh wali  koi album hi nahi hum dono ka  kamal hai rokti hai phir mughe woh wala game bhi khelna hai manik ke sath milk main ring dalte hai aur phir dhondte hai phir isme jo jit ta hai woh raj karta hai maine woh game hi nah khela batao cabir bhai aur manik ne maire hath mai apna name bhi nahi dhonda har groom dhondta hai manik ne  kaha dhonda batao

cabir - sahi kaha bhabhi aap ne ye to galt hua aap ke sath .

nandani - hai na cabir bhai galt hua na iske alwa manik ne mughe koi gift bhi nahi diya weding ka 

issse pehle ki nandani aur kuchh bolti manik apna hath nandani ke lips par rakh deta hai .

manik - bas nandani main sab samgh gaya ok

niche khade sab log bhi ek sath kehte hai

" hum bhi samgh gaye nandani aap ki baat "

aur sab ko ek sath bolte aur smile karte dekh nandani blush karne lagti hai aur sharma kar apna face manik ke blager main chhupa leti hai

manik hanste hue ose apne arms main samet leta hai .

manik -aww mairi  little princes sharma gayi .

nandani - manik ....

manik - kya manik han ek minute main tumne mairi jaan hi nikal di thi woh sab keh kar msine socha mairi zindagi maire hath se chali gayi .

nandani - my hubby dar gaye itni aasani se aap ko chhod kar  nahi jaane wali main pehle ke sat phere aur dobara shadi ke sat phere total hue 14 phere to pore 14 janm tak main aap ke sath jod chuki hon koi alg nahi kar sakta mughe aap se samghe .

manik - samgh gaya 14 phere tere sath ke kisi main himmat nahi ab hume alg kar sake.

cabir - maire bhai baat cheet ho gayi bhabhi se to cake cut karle bechare guest kab se wait kar rahe par tum dono apni hi dunya main mast ho .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें