Manan ka Milna

2.6K 298 33
                                    

part 154

#sath_phere_tere_sath_ke

manik _ kaha jaa rahe ho dono.

mansn _ mom ke pass.

manik _why woh so rahi hai sone do pareshan mat karo onhe jao dono apne room.

mannat _ rote hue no hume mom ke pass jana hai abhi aur dono bina sune gate khol kar ander chale jate hai aur samne ka scene dekh kar rok jate hai Jahan nandani manvi ko goud main liye bed par leti thi.

gate kholne k awaj sunkar nandani gate ki tarf dekhti hai aur mannat aur manna ko dekh kar jark karke bed par beth jati hai aur aankho main aanso liye apne dono aarms spred karti hai aur mannat aur mehul bhag kar apni maa ko hug karke rone lagte hai aur nandani bhi.

nandani _ maire bachche maire angel I miss you so much.

mannat _mamma kaha chali gayi thi aap.

Manan _ hum ne kitna miss kiya aapko abhi bhi papa ander nahi aane derahe the hume sobing.

nandani _ kyu woh kyu mana kar rahe the aane ke liye.

Manan _ bole aap pareshan hongi isliye.

nandani _ tumhare papa ki aisi ki tesi woh pareshan hote hai bachcho se main nahi main maa hon bap nahi bol dena onhe ab main aagayi hon na to rona band karo ab.

Manan phir se nandani ko hug karke ab kahi nahi jana mom dad bahut akela fill karte hai aapke jane ke baad rote rehte the hanste bhi nahi the aapke room main kisi ko aane bhi nahi dete the.
nandani _ aur manvi ko scold karte the osko mart the osse hat karte the aur tum dono ne kabhi onko nahi roka oske liye kyu beta woh to bahut chhoti si sister thi aapki aaj mannat osi ki wajha se zinda hai agar woh nahi hoti mannat ko hum bacha nahi pate aur tumhare papa ne mairi iss gudiya ke sath aisa bihave kiya ab main dekhti ho kaise woh mairi bachchi ke sath kuchh bhi galt karte hai.

mannat _ sorry mom hume bhi manvi ka khayal rakhna chahiye tha very sorry

nandani _ koi baat nahi tum to na samgh the par tumhare papa to bahut inteligent hsi na onhone ye bewakufi kaise ki mairi gudiya ke sath main onhe kabhi maf nahi karongi kabhi bhi nahi.

aur bahar khada manik ye sunkar guilt main dobaa waha se chala jata hai aur nandani teeno bachcho ke sath bed par let kar aankh band kar leti hai.

waqt gujarta hai nandani bilkul thik ho jati hai ab manvi hansi khelti idhar se odhar ghar main ghumti rehti hai mannat manan oska bahut khayal rakhne lagte hai aur manik kayi baar nandani se baat karne ki koshish karta hai par nandani osse baat nahi karna chahti hai aur manik ab fed up hone lagta hai iss sab se aur ek din.

cabir _ kya hua manik.

manik _ kya hoga wahi tumhari bhabhi 32 sal ki ho gayi hai par bachpana aaj bhi wesa ka wesa hsi mughe kabhi bhi ek normal wife kyu nahi mili jab mili bachpana karti hui bivi mili kitne din hogaye hai os aaye hue aaj tak baat nahi ki mugh se manta ho anjane main bahut badi galti kar betha tha main par ab osbaat ke liye mafi mang chuka ho yar kab tak dor raho osse nahi reh sakta osse dor main kab se to dor thi woh ab phir se dor hogayi hai ek hug bhi nahi kiya maine osko proper way main bachcho ki tarha complain karta hai aur.

cabir _ aww my poor baby bivi ne bend baja rakhi hai teri achhe se hai na na hugy na kissy kuchh nahi mila aaj tak kyu.

manik _ mazak mat kar yar I am serious ok main ab apni pori family ke sath time spend karna chahta ho bina kisi dar ke happy happy par woh hsi ki kuchh sunti hi nahi hai wahi zidd jo oski pehchan hai aaj bhi baki hai osme kya karo main.

cabir _ nothing rat ko manna manat ko bolo manvi ko apne pass solaye aur tum nandani ke room main jakar lock karo aur aaram se osse baat karo rat ka time hoga to kuchh bol nahi payegi bhabhi.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें