part 81
" sath phere tere sath ke "
nan ka ghar waps aana ab aage .
nan apne room main jaakar lock karti.hai aur bed par gir karke rone lagti.hai .
nandani.- plese waps aajao main nahi reh sakti tumhare bina akele sab kuchh suna suna lag raha hai ye bed ye room sab khaki khali lag raha hai .main kya karo ab akele iss room main .rote rotevso.jaati.hai .
mid night nan.ki aankh kholti.hai .
nan bed se oth kar beth jaati.hai main soti rahi kisi ne mughe dinner ke liye bhi nahi.bolaya agar manik.hota to pehle mughe khana khilata phir khud khata .dr ne sahi kaha tha sab manik ke pichhe hai woh nahi to kuchh nahi . aankho.main.aanso.aa jaate hai oth kar niche jaati hai aur khana nikal.kar khane lagti hai .
nan pov kha le nandani.agar bora sapna aaya to kya karegi manik nahi hai jo apni aarms main lekar tughe solayega agar dar gayi to .
chup.chap thanda khana kha kar room main aati hai aur side se manik ke pilow ko.hug karke so jaati.hai .but aanson aankho se girna band nahi hote .
next morning .
sab brak fast table par bethe hote hai tab hi nandani chup chup.si aakar beth jaati hai.
nyu - beta raat ko kitni awaj di tumhe dinner ke liye par tum othi. hi nahi kitni gheri nind aa rahi thi tumhe .
nandani - ji mom bas woh aise hi nind aagayi pata hi nahi chala mughe .
yash - nyu tumhe baad msin try karna chshiye tha bhoki hi so gayi princes raat ko .
nandani - nahi papa maine late night khana kha liya tha dont wory .
tab hi mukti aati hai .
mukti - are bhabhi.aap kab aayi what a plesent surprise .
nandani - rat ko aayi thi but mil.nahi payi thi so gayi thi..
mukti - tabiyat to thik hai na aap ki .
nandani - ya i am fine mukti .
mukti- bhai se baat hui.aap ki .
nandani - nahi onka phone hi off aaraha hai to baat nahi hui .
mukti.- aww bhabhi aap kitni innosent hai bhai ke number change hai usa main main dongi aap ko onke new number aap baat karlena ok .
nan ye sun kar khush.ho.jaati.hai phir sab brak.fast karte hai .aur mukti se number lekar nan apne room main aati hai manik.se bat karne ke liye .
nan - phone jari hai bell jaati.hai phir bahut der ke baad phone ricev hota hai .
manik - what the hell kon hai jo.iss waqt phone kar raha hai sone bhi nahi dete .
nandani ye sun kar chup ho.jaati hai .
manik - ab bolo bhai kon.hai baat karne ke liye call ki hai na aap ne .
nandani darte darte hello kehti hai .
dosri tarf nanik aawaj.sun kar chonk.jaata hai .
manik.- who is this .
nandani.- manik main nandani bol.rahi ho .
manik.sun kar chup.ho.jaata hai luchh waqt ke liye phir .
manik - han bolo kyu call kiya hai rudly baat karta hai .
nandani oski rudly aawaj sun.kar rone lag jaati hai phir .
nandani - aap gaye mughe bataya bhi nahi aap ne mil.kar bhi nahi gaye kyu .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much