part 69
" sath phere tere sath ke "
nandani ki memory ka aana aur jaana ab aage .
manik khada reh ta hai .
nandani - to hum husband wife hai hai na .
manik - han .
nandani -to phir aap waha kyu khade hai aap yahan maire pass beth sakte hai na .aayiye aap yahan par beth jaayiye .
manik chup chap nandani ke pass jaakar beth jaata hai .
nandani - manik malhotra hi hai naa aap ka name .to phir maira name bhi ab nandani manik malhotra hoga hai na .
manik - hmm
nandani - ok hamari love marige hui thi ye arange .
manik - love marige .
nandani -wow to aap ne mughe propose bhi kiya hoga na .
manik - han kiya tha ghar par video hai dekh lena .
nandani - wow cool phir to shadi ke bhi picture aur video honge bahut sare .
manik - han .
nandani - main beautyfull lag rahi thi shadi main .
manik - bahut jyada .
nandani - bilkul filmo kitarha jo bride hoti hai wese .
manik - osse bhi jyada .
nandani - wow osse bhi jyada .
manik - nandani tumhe kuchh bhi yad nahi hai main bhi nahi par isse mughe koi farq nahi padta tum mairi zindagi ka importent part ho tumhare bina main zine ka soch bhi nahi sakta kya hai hamari kismat kuch samgh nahi aata tum jab pehle mili tab bhi thoda mecture thi ab mli ho to phir se 12 years ki samgh ke sath mili ho but i dont care tum mairi responsbilety tum jaisi bhi ho mughe qabol ho hum ek sath rahenge to sab sahi kar lenge par ab tumhe maira sath dena hoga agar tum maira sath dogi sab sahi ho jaayega kya tum maira sath dogi bolo nandani mairi dost ban kar maire sath rahogi .
nandani - dost ban kar kyu wife ban kar kyu nahi reh sakti .hamari shadi ho gayi hai na ab aap ne kaha to shadi ke baad to dost kon banta hai .
manik - hum banege dost phir jab achhe dost ban jaayenge phir husband wife bhi ban jaayenge tum abhi abhi sahi hui ho na to pehle tum sab se ghul mil jaao phir aage ka aage dekhnege banogi mairi dost nandani bolo apna hath aage karta hai aur nandani bahut der tak hath ko dekhti hai phir apna hath manik ke hath par rakh deti hai .jise manik tham leta hai .
manik - thanku so much nandani .ab main chalta ho tum maa papa ke sath raho jab tak tumhara dil kare jab ghar aao to mughe call kar dena main lene aajaonga thik oske cheek par hath rakh kar .
nandani - thik hai jab dil karega main aap ko bata dongi hai na .
manik - thik hai .
manik oth kar chala jaata hai aur nandani ose jaata hua dekhti hai .
nandani - ye jaa rahe hai to maire dil ko achha kyu nahi lag raha kyu lag raha hai inke sath chali jaao abhi but abhi to maa papa ke sath rehna hai mughe baad main jaaongi apne ghar to .
dr saksena - hats of manik bahut bada dil hai tumhara to haqiqat main bahut pyar karte ho manik nandani se kitne pyar se ose hendel.kiya tumne bahut jald ose sab yad aajayega tum dekhna .
manik - fiki si hansi hans kar kya pata dr kab sahi hoga sab maine ab apni kismat se ladna chhod diya hai .jo hoga dekha jaayega nandani sahi hai ye hi bahut hai maire liye .main chalta ho maa papa ofice jaana hai aap nandani ka lhayal rakhna aur koi bhi baat ho to mughe call kar lena ok .
sarita - thik hai beta .
malhotea menction .
nyu - manik kaha gaya hai phone bhi.off hai oska aur nandani ka bhi .
yas - aa jaayega kyu pareshan ho tum bhi
tab hi manik enter karta hai .
yash - lo aagaya tumhara ladla .
nyu oth kar manik ke pass jaati hsi .
nyu - kaha chala gaya tha tu main kitna pareshan ho gayi thi .
manik kuchh nahi kehta nyu ko tightly hug karke rone lagta hai .
yash - are kya hua manik ro kyu raha hai beta .
nyu - manik whats up beta kya hua chalo betho idhar aur lo pani pio batao kya baat hai .
manik - maa nandani .
nyu - kya hua nandani ko .
manik - woh sab kuchh bhol gayi hai mughe aap ko sab ko .
nyu - what kya pagal pan ki jaise baat kar raha hai kIse bhol gayi sari baat bata hume hua kya hai .
phir manik kuchh nahi chhupata aur har baat bata deta hai .
yash - oh my god itni si omer main itna sab kuchh ho gaya oske sath .
nyu - sahi kaha aap ne par manik tumne hume pehle kyu nahi bataya ye sab .
manik - maine socha aap except nahi karenge ose .
nyu - what rubish aise kaise socha han bahu hai woh hamari samghe kyu nahi kartw except oske sath jo hua isme oski.kya galti thi woh to bachchi thi.
manik - woh ab bhi bachchi hai maa 12 se 13 ke bich ki .oske kuchh yad nahi hai ab main kya karo maa .
yash - are tu maira sher beta hai aise himmat kaise haar sKta hai sab sahi ho jaayega hum sab hai na tum dono ke sath sab thik ho jaayega main baat karta ho maire dost se benglore bahut bada sicetrist hai aise case solve karta hai sab sahi ho jaayega aur teri nandani bilkul sahi ho jaayegi .
manik - realy papa .
yash - yes my son
manik apne papa ko hug kar leta hai .
yash - dekho ye hai manik malhotra buisnes ticon of the year kaise behave kat raha bilkul bachcho ki tarha rone laga .oski back thap thapate hai hum hai na phir kyu pareshan hua yar be strong ok tum khus nasib ho wife ke sath bachchi bhi mili.hai achha hai prectice kar lo aage kaam aayegi tumhe .
manik - papa plese dont make me puzzel i am already fed up all this incident .
nyu - calm down beta sab sahi ho.jaayega tum aaram karo room main jaakar shayad soye nahi tum raat bhar .
manik - ji mom .
aur chala jaata hai .
nyu - ye to pori tarha tot gaya hai yash .
yash - han nyu but hum hai na hum sab thik kar lenge .
nyu - han karna hi paddga pata nahi kab dono apni life start karenge ek sath .
yash - bahut jald tum befikar raho .
nyu - hope so aisa hi ho .
yash - aisa hi hoga .tum dekh lena god itna bereham nahi hai dono ke hisse ki.khushi dono ko milagi bas saber karna hoga hume bhi manik ko bhi .
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much