finely they become one onse again

2.5K 226 16
                                    

Manvi _ mom dad mughe baby chahiye jo mughe di bolaye jiski main badi di bano.

Nandani ye sunkar shoked hoti hai aur hath hatane lagti hai aur manik oska hath hold karleta, hai aur.
Manik _ ok my princes done aisa hi hoga next birthday tumhara bhai ya behan tumhare sath birthday mana raha HOGA.

Manvi _ Sach papa aisa hoga.

Manik _ yes mairi jaan pakka aisa hoga ab khush.

Manvi _ bahut khush papa mamma dono ko eksath hug karke kiss karti hai aur.

Cabir _ maira yar kya kya vada karta hai teen bachche hai ek ka vada aur kar liya isne.

Navya _ to kya hua manvi ki dimand hai woh jaror pori karega dekh lena.

Aalia _ batao manvi bhi na in hi ki beti hai kya kya wish karti hai.

Dhurav _ kash hamara beta bhi aisi koi wish karta to main dilo jaan se pori karta yar.

Aalia _ ab mughe lagta hai Hume bhi ek baby plane kar lena chahiye cabir ke do hai manik ke char ho jayenge to hamare ek kyu hamare bhi do hone chahiye.

Dhurav _ kya kaha phir kaho.

Aalia _ wahi jo suna aapne.

Mr malhotra _ Jio manvi maira sapna pora karne ke liye iss abji ke ek ke baad dosra bachcha nahi hua oar manik ne sari wish pori kardi bahut sare grandson daughter ho ab manvi ki wish manik pori karega ek aur chhota malhotra AAYEGA.

Nyu _ but dekho nandani ko kitna upset khadi hai.

Mr malhotra _ mana lega gussa hai na manik se don't worry about it.

Nyu _ hope so mana le mughe kuchh jyada gusse main dikhai derahi hai hamari princes.

Mr malhotra _ han nyu kuchh aur hi baat hai nandani kuchh aur baat se upset najar aarahi hai.

Nyu _ kar lega aapka beta sab thik.

Phir party over hoti hai aur sab party enjoy karte hue ghar jate hai aur .

Nandani _ manvi chalo room main sona hai na .

Manik pov lo gayi bhens pani main pov end.

Manvi _ no mom mughe apne gift dekhne hai di bro ke sath onke sath isliye main aaj aapke sath nahi so rahi chaliye di room main chalte hai aur dono ke sath gift lekar nikal jati hai aur manik relx hota hai aur.

Cabir manik ke pass jakar again third suhagrat mubarq ho maire dost.

Manik _ cabir pitega kya dekh ose aur oske face ko lagta hai kahi msiri suhagrat manegi angry bird bani hui hai teri  bhabhi.

Cabir _ are to kya hua maire yar tu bhi manik malhotra hai jit le phir se oska dil.

Manik _ hmm wahi karna hoga ab.

Cabir _ that's the sprit aaj hi baby bhi plane karle na dono barso ke bad milne jaa rahe ho wink karta hai aur.

Manik _ cabir bihave yourself.

Cabir _ lo maine kya kiya hai ab pori rat to sone nahi dega bhabhi janta hon main tughe wink karke navya ke sath nikal jata hai aur nandani kasm khatam karke jab room main enter karti hai.aur room ko dekh kar shoked reh jati hai pore room main cancels jal rahi thi rose panels bed par spred the aur samne ek bada sa card laga hua tha jis par likha tha.

I am sorry mairi jaan tum par gussa kiya oske liye.

I am sorry my princes tumhe birthday ke bare main nahi batya.

I am sorry Jan tumse chhup kar sari tayyari ki tumhe involve nahi kiya jabki ye tumhara right tha apni beti ke birthday ko apne tarike se celebrate karti tum but tumhe surprise dene ke chakkar main ye sab hua aur tum hurt hogayi I am sorry apne mani ko plese aaj ki rat maf kardo plese kaan pakd kar khada ho jata hai puppy sa face bana kar ke.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें