part 135
"Sath phere tere sath ke "
nandani ka ghar aana ab aage.
manik _hamari beti miss murty no woh to sirf aap ki beti hai mairi nahi aaj jab woh mout ki dehliz par khadi hai aur ose mairi jarorat hai to aap ose maire pass lekar aagayi nahi to shayd pori life main apne dono bachcho se nahi mil pata kyu ki on ki maa great nandani murty on ko akele paal sakti hai kyunki onka bap to an jane main jo galti kar betha ta bad main mafi bhi mang chuka tha oss galti ko aap ne apni ego bana liya zidd bana liya aur lekar chali gayi apne sath aaj keh rahi ho hamari mannat kaha se hui hamari mannat tumne mughe se apni sari khushi ya chhin li onka Bachpan onka pehla qadam onka pehla words on ki hansi onka rona onka zidd karna on ki chhoti chhoti shrarat sab kuchh apne hisse main le liya mughe to kuchh bhi nahi mila phir kaise hui mairi mannat bolo miss murty kaise hui mairi mannat rone lagta hai aur oske rone se sab ki aankho main aanson aa jate hai.
nandani chup chap stechu bani khadi rehti hai ki kya jawab de galti aisi thi jiski koi mafi hi nahi thi oske liye. apni zidd apne bachane main sab kuchh barbad kar diya tha osne hanste kholta parivar aur ek bahut pyar karne wala insane jo dunya main sab se alg tha ose pathar ka bana diya tha hamaesha ke liye ab koi rasta nahi tha mafi ka par mannat ka kya hoga ye bat dimag main aate hi woh Mr malhotra ke pas jati hai.
nandani _papa aap kuchh bole manik ko mairi mannat ko kuchh hua to main Mar jaongi papa plese rote rote Mr malhotra ke qadmo main beth jati hai.
aur idhar mannat dhere dhere chalti hui manik ke samne jakar khadi ho jati hai jo zameen par betha ro raha hota hai.
mannat chup chap manik ki lap par beth jati hai aur.
mannat _ aap mugh se gussa hai papa to mughe dant le mamma ko nahi Dante woh bahut roti hai roj rat ko aap ki picture se baat karke maine dekha hai aap chup ho jaye aur apne chhote chhote hatho se manik ke aanson saf karne lagti hai.
manik chup chap mannat ko dekhe jata hai.
mannat _main bhgvan ke pass jaongi mannat apni baat pori nahi karti hai aur manik ose otha kar apne sine se laga leta hai aur tightly hug karke rone lagta hai.
manik _ kuchh nahi hoga tumhe mairi Princes kuchh bhi nahi hone donga main tumhe aage tum bhgvan ke pass jane ki baat nahi karogi samghi tum oska face samne karke oske face par tryel kiss dene lagta hai mairi Princes kuchh nahi hoga tumhe tumhara papa hai na tumhe kuchh nahi hone dega.
mannat _Sach papa main bhgvan ke pass nahi jaongi.
manik _nahi kabhi nahi.tab hi Manan bhi chup chap manik ke pass aakar khada ho jata hai aur.
Manan _mughe hugy kyu nahi kiya papa aapne mannat ko kyu kiya manik ke cheek par hath rakh kar bolta hai aur manik ose bhi hug kar leta hai aur rone lagta hai.
manik _maira beta maira rajkumar maf kar do apne papa ko itni der tak tumhe khud se dor rakha maine khud se.
Manan _it's OK papa no problem hum aap se ab tak picture main hi mile the aaj Sach main mile ye kya kam hai aap ne Hume hugy kiya jab sab ke papa friends ko hugy karte the pyar karte the tab hum bas chup chap dekha karte the ki papa kaise hote honge aaj aapko dekha aap ko hugy kiya to pata chala papa bahut achhe hote hai. bahut pyare bhi.
tab hi Mr malhotra bhi niche beth jate hai.
Mr malhotra _aur papa ke papa kaise hote hai ye pata nahi karoge kya maire ladlo.
mannat _ papa ke papa matalb Hamare dadu hai na papa.
manik _han aap ke dadu
mannat _to dadi kaha hai hamari.
nyu pass aakar.
nyu _ye rahi aap ki dadi aao maire pass dono dod kar dono ko hug kar lete hai aur nyu Mr malhotra onhe sine se laga kar rone lagte hai.
mannat _ aap sab rone kyu lag jate hai Hume hugy karke koi problem hai kya.
Mr malhotra _hanste hue han Princes problem hai aap dono bahut pyare ho na issliye ye khushi ke aanson hai.
mannat _oh phir thik hai because I hate tears mom hi bahut hai har waqt roti hai hum chup karwate hai roj onhe chup hi nahi hoti.
sab ek sath nandani ko dekhte hai jo farsh par bethi ab bhi ro rahi hoti hai jor shor se.
tab hi soha apni aankho ko saf karte hue nandani ke pass jati hai aur oske shoulder par hath rakh deti hai.
soha _nandani plese rona band karo ab dekho bachche apne papa ke pas hai abhi nandani kuchh nahi kehti hai aur waha se otha kar bhgti hui malhotra menstion ka gate par kar jati hai.
sab ek sath oth kar oske pichhe jate hai par jab gate tak jate hai woh crowd main kho chuki hoti hai.
mannat aur Manan ek sath rona start kar dete hai.
Manan Manan _papa mamma kaha gayi plese onhe lekar aao.
manik _shhhh chup ho jao aa jayegi tumhari mamma beta rona band karo yahin kahi gayi hogi aa jayegi.
mannat _nahi mamma rote hue gayi hai ghar par bhi woh aise hi chali jati thi phir bahut der bad nanu onhe lekar aate the bahar se phir kisi se bolti nahi thi chup rehti thi.
manik chonk kar Mr murty ko dekhta hai aur Mr murty manik se najre chura lete hai.
manik _on ke pass jakar khada ho jata hai.
manik _ ye sab jo abhi bachcho ne kaha kya woh sahi hai.
Mr murty _ han.
manik _ how careless you are oski har galti par aapne oska sath diya main janta hon aapko bhi aur aap ke blind love ko bhi par jab woh iss tarha ki harqat karne lagi thi tab to aap mughe informed kar sakte the na kaise mind hai oska aap jante nahi hai kya ose woh kabhi bhi kuchh bhi kar sakti hai apne zoonon main kuchh bhi.
Mr murty _maine Dr ko dikhaye tha ose medisen leti hai woh depression ki rat ko soti nahi hai woh properly tumse mafi mang ti rehti hai apni galti ki aaj kal shayd osne medisen nahi li hogi to ye dor a phir se pad gaya ose ab ose sarch karna hoga ya to mandir main milegi ya kisi pani wali jagha par aur kahi nahi jati woh bas wahi jakar beth jayegi. chup chap na han kahe gi na na.
sab ye sun kar worid ho jate hai ki kaha gayi hogi woh iss waqt.mannat _papa mamma ko Lao.
manik _apni Goud main lekar abhi late hai beta aap pehle chup ho jao aur dadu nani ke pass raho ok main aap ki mamma ko lekar aata hon abhi thik hai na.
mannat _thik hai papa hum wait karenge aap ka aur mamma ka.
manik _ aap mandir main jakar dekhe main beach aur sea side par dekh kar aata hon.
abhi _main chalo aap ke sath bhai.
manik _no main khud hi sarch karonga mairi gunhao ki saza hai woh mughe hi bhugat ni hogi gusse main keh kar chala jata hai waha se.
आप पढ़ रहे हैं
sath phere tere sath ke (COMPLETE )
Fanfictionnew Manan simpel love story very unique concept and you like Manan bond very much