bless full moment

1.9K 265 23
                                    

Nandani garden aria main bethi hoti hai aankhe oski ab bhi num hoti hai jab manik ose sarch karta hua aata hai aur ose bethe dekh oske pass beth jata hai aur.

Manik _ so my princes call me dad jaan you know that.

Nandani _ hmm.

Manik _ jaan idhar dekho mairi tarf.

Nandani aanso   bhai aankho se manik ko dekhti hai aur.

Manik _ kya hua jaan bolo.

Nandani _kuchh nahi.

Manik _maire baby ko rona hai apne mani ko hugy karke han.

Nandani _ head bobed karke han bolti hai aur.

Manik _ to karo na hugy aur rolo jitna rona hai oske baad ek aanso aankho main nahi aane donga apni jaan ke aur nandani ye sunte hi manik ko titly hug karke rona start kar deti hai aur manik ose rone deta hai aur dhere dhere oski back ko rub karta hai aur.

Manik _ bas mairi jaan ab aur kitna rona hai.

Nandani _bahut sara.

Manik _but kyu jaan sab thik ho gaya hai ab.

Nandani _ sobing karte hue mughe khushi ras nahi aati hai mani jab bhi khush hoti ho tumse sab se dor chali jati hon phir se kuchh aisa hua to apni baar tumhari jaan mar aage manik bolne nahi deta hai aur apne lips se nandani ke lips seal kardeta hai aur nandani sudden kuss se shoked hoti hai aur manik softly suck karne lagta hai aur nandani bhi oska sath deti hai aur.

Manik kiss broke karke.

Manik _ don't say like that ok tumhari jaan mairi jaan hai ab to ye marne varne ki bat mat karna maire samne bahut mushkil se paaya hai iss bar tumhe ki tum mar chuki ho par hamare 14 phere tumhe hamare pass le hi aaye bahut majbot hai hamara pyar samghi ab kuchh  nahi hoga hamare pyar ko sab thik hogaya hai hamari family complite hogayi hai manvi bhi ab normal bihave kar rahi hai you phir kyu na aaj ki rat hum dono smirk karte hue nandani ko dekhta hai aur nandani oska matlab samgh kar shy fill karti hai aur manik ke chest main face hide kar jati hai aur manik ose back hug karke.

Manik _are maira baby shy fill kar raha hai ameging yar panch sal ya six yers hogYe hai hum dono ko dor dor rehte hue sab thik hogaya hai ab to ye dori bhi khatam honi chahiye na kya maine galt kaha.

Nandani _nahi mani.

Manik _ to phir sharma ya kyu maira baby han.

Nandani _ ab sharmane lagi to bhi aapko problem hai gusse main manik ko dekhti hai aur.

Manik _ that's my girl tum aise hi achhi lagti hon sharmane warmana typical women ka kaam hai tumhara nahi wild cat bani hui achhi lagti ho bed par samghi tum.

Nandani _ mani plese.

Manik _ ok ok chalo ander chalo bachche dekh rahe honge hume.

Nandani _ hmm chalo dono ander aate hai aur manvi bhag kar nandani ko hug karleti hai aur.

Nandani _mairi princes ab papa se batti hogayi na.
Manvi _ yes mom.
Nandani _ that's gret beta ab papa se naraj nahi ho na.

Manvi _ no mom papa bahut achhe hai jyst like coconut ander se soft soft oper se hard.

Manik _ yar nandani hamare bachcho main sabse jyada meture ye hi hai itni badi badi bate kaha se sikhi isne.

Nandani _ han woh to hai kuchh jyada hi meture hai mairi princes.

Manvi _ papa aapke main achhi nahi lagti.

Manik  _ no maira bachcha aap to papa ki jaan ho idhar aao papa ke pass manvi nandani ke pass se manik ke pass jati hai aur ose hug kar leti hai aur.

Manik _ maira bachcha to sab se jyada inteligent hai papa ye bol rahe the but aur bachcho ki tarha aap bhi bihave kiya kara karo khelo shetani karo dimand karo mugh se mughe achha lagega bachcha.

Manvi _ Sach papa.

Manik _ yes papa ki jaan aapke papa aapki har wish pori karenge bol kar ro dekho.

Manvi _ har wish.

Manik _ yes beta.

Manvi _ god promice.

Manik _ yes beta god promice.

Manvi _ ok main souch kar kal bataongi aapko apni wish.

Manik _ ok princes jaao mannat aur Manan ke pass jakar study karo main aata hon abhi office ke kaam se jakar.

Manvi _ aapka hath burn hai papa take care ok.

Manik _ ok mairi jaan jaao khelo ab.

Manvi _ bay papa.

Manik _ bay papa ki jaan aur papa ki dosri jaan hum jaakar aate hai late ho jaonga wait karna maira night ko wink karta hai aur nandani blush karte hue headdown karleti hai aur manik hanste hua chala jata hai

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें