cabir plane work mansn become one but

2.2K 253 16
                                    

part 140

 

sath phere tere sath ke "
Manan ka juce main medisen lena ab aage.

manik _ab main tumhe bahut sara pyar karonga jaan.
nandani _kitna sara manik.
manik _itna sara hatho ko spred karta hai.
nandani _sachchi mani
manik _bilkul Sach Jan
nandani _to phir karo na pyar kyu nahi karte naraj ho mugh se ab bhi.
manik _nahi woh pyar kaise karte hai bhol gaya main jaan.
nandani _ are bahut aasan hai mani main batati hon tumhe dekho bed par beth jati hai.
manik _kya dekho jaan.
nandani _main bhi bhol gayi jaan par garmi lag rahi hai bahut jyada mughe ac tej karo na.
manik _phir tumhe sardi lagegi to.
nandani _tum hona maire sath nahi lagegi.
manik ac tej kar deta hai par jo body ki desire thi woh awoke ho gayi thi woh ac se kaha kam ho sakti thi.
nandani _mani main kapde otar rahi ho garmi jyada lag rahi hai mughe to.
manik _main bhi otar raha hon I fill so much hot.
aur dono hi apne cloth otar dete hai.

Manik  naked nan ko desire full eyes se dekhne lagta hai jo fully naked bed par leg spred kiye beth gayi thi aur.

Nandani _mani idhar aao na maire pass.

Manik _ kyu jaan.

Nandani _ are we both are naked na.
Manik _ pass aakar beth jata hai aur hmm woh to hai jaan to phir.

Nandani _ phir tum kuchh bhi nahi karoge maire sath mughe aise dekh kar bhi tumhe kuchh nahi horaha hai tum to mughe aise dekh kar pagal ho jate the mani osko titly hug karleti hai aur dono ke uper part ek dosre se smash karne lagte hai aur dono ki body itne salo ke baad ek dosre se tuch karke melt hone lagti hai aur manik dhere se nandani ko bed par lay down karke softly bobs ko smash karne lagta hai aur.

Nandani _ ahh mani it's awsome kitne salo ke baad kiya hai tumne.

Manik _ tum yad karti thi hamara make out.

Nandani _han mani roj rat ko mughe hurney fill hota tha tab tum bahut yad aate the aur ek bat batao mani oth kar manik ki lap par beth jati hai aur apne aarms manik ke neack main wrap kar deti hai aur.

Manik _ kya baat batao jara ose vest se hold karke khud ke qareeb kar leta hai aur.

Nandani _ jab mehul mannat ko main fidding karwati thi na to mughe tum bahut yad aate the aur msin imagine karti thi tum fidding kar rahe ho.
Manik _ achha itna miss kiya mughe tumne jaan to aajati na maire pass.

Nandani _kaise aati gussa thi tumse cute sa pout bana kar bolti hai aur.

Manik _ ab bhi gussa ho jaan.

Nandani _ gussa nahi to.

Manik phir se ose bed par lay down karke softly nibel mon main lekar suck karne lagta hai aur aur shamlesy hand roming karte hue pussy tak jata hai aur softly ose masage dene lagta hai aur nandani moning karte hue back arch karleti hai aur.

Nandani _ ahh mani ohhhh fast karo na plese i fill heaven na ahhh ummm

Manik fast karta hai aur nandani salon ke bad organisam fill karti hai aur loud moan ke sath relise karti hai aur manik ose apne ambress main lekar khud main samet leta hai aur.
Manik _ tum thik ho jaan.

Nandani _ woh pain kyu hua mughe eyes blink karke aanso bahar karti hai aur manik softly eyes ko suck karke softly lips capture karke ose apne under main lekar apni body se oski body ko press karta hai aur nandani manik ki back ko softly rub karne lagti hai aur.

nandani _ mani duvet do sardi lag rahi hai mughe ab
manik _mairi jaan ko sardi lag rahi hai bahut sari.

nandani _han mani bahut sari dekho shivring kar rahi ho main
Manik _ han sach main sardi lag rahi hai tumhe to chalo duvet se cover kardeta hon tumhe

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें