change nandani

2.9K 305 27
                                    

part 80

"sath phere tere sath ke "

nan ka  dr ke pass jaana ab aage.

diya - pyar ka koi means nahi hota nandani ye to ho.jaata hai jaise manik ko tumse hua jabki hamari socity kabhi bhi raped girl ko except nahi karti hai shadi to dor ki baat hai but manik ne pata lagne ke baad bhi tumhe khud se dor nahi kiya chahta to chhod deta tumhe

ye sun kar nandani ki ek hart beat miss ho jaati hai .

nandani - nahi chhodte bahut pyar karte hai mughse  manik .

diya - han angel dikhta hai woh tumse kitna pyar karta hai tab hi to.tum oske sath ho oski family tumhari izzat karti.hai raped girl ko itni respect nahi mila karti hamari socity main sab ossgirl ko hi galt samghte hai pori life woh khushi ke liye tarsti hai but tum khush nasib ho tumhari shadi manik se ho gayi jo tumhari soul.se ptar karta hai body se nahi tab hi to itne din tumhare sath raha par tumhare sath kuchh nahi kiya osne koi galt harqat nahi ki osa rat woh shayd apne aap par control nahi kar paaya oski disire ne oska sath chhod diya tum oske sath soti thi hug karke pori tarha se osse lipat ke to.woh kaise conteol kar ta hoga tum socho nandani .

nandani najre nichi karke onhone mughe kaha bbi tha nandani plese badi ho jaao kisi ki din mairi disire tumhe pareshan kar degi main.kab tak khud ko roko.

diya - dekho.kitna achha hai tumhara pati pehle se hi tumhe bata diya tha ye sab ho.sakta hai aur phir bhi tumne ose hurt kar diya itni bori tarha se agar oski family ko pata chale to kya sochenge tumhari baare main tumhari respect kam ho jaayegi oss ghar main .

nandani - nahi nahi onhe kon batatega main nyu mom ko batane wali thi sari baat ab nahi bataongi kuchh bhi thik hai na .

diya - bilkul thik socha mat batana kabhi bhi.kisi ko bhi ke tumhare bich fight kyu hui thi aur tumne manik.ko rapist bola tha .

nan -nahi main nahi bataongi onhe kabhi bhi.ye baat .

diya - good princes ab sab problem.solve ho.gayi na tumhare dimag se ya koi aur bhi dought hai to clear kar lo main solve kar dongi .

nandani - woh manik jab sahi hojaayenge maire sath to kya woh sab jo couple karte hai daily karenge maire sath mughe sone nahi denge mughe to bahut nind aati hai phir main kab soya karongi .

diya - hanste hue ye kisne kaha tumse .

nandani - sapna ne bataya tha ek.din mughe ki sab pati ek jaise hote hai bivi ke sath roj karte hai chhodte nahi hai sone nahi dete hai tab samgh nahi aaya tha but ab thoda thoda samgh msin aaya to pochh liya kya aisa hai dr .

diya nandani ke cheek par kisa kae leti.hai

diya - how cute you are itni pyari ho tum tumhara pati kya  tum sochti ho.tumhe daily pareshan karega sone nahi dega .

nandani - nahi woh to bahut achhe hai .

diya - thats right princes woh kabhi bhi tumhe pareshan nahi karega agar tum mana kardogi to kabhi tumhe pareshan nahi karega its a promice main mana kar dongi ose  ki tumhari nind kharab na kare .

nandani - sach dr diya aap bol degi onhe iske baare main .

dr diya - yes of course mairi itni pyari dedicated doll ko kaise pareshan kar sakta hai woh dant nahi dongi ose main .

nandani.khush hokar ab thik.hai sab solve ho gayi.maire dimag ki thanks dr diya mughe sab sambaatghne ke liye ab main manik ko kabhi bhi pareshan nahi karongi aur kabhi bhi ose khud se dor nahi jaane dongi itna pyar karongi onhe ki woh sari porani baat bhol jaayenge ek bsar bas woh lot kar aajaye mughe maf kar de. bas sab thik ho jaayega phir haina dr diya .

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें