spoil everything oh God

3.2K 294 21
                                    

part 78

"sathvphere tere sath ke"

manan cute moment ab aage .

waqt gujarta hai aur manik nandani ka bond strong hota jaata hai dono aur qareb aate hai jaate hai nandani ab kuchh  sochne samghne lagti hai meture behave karne lagti hai manik dhere dhere oske qareeb aane lagta hai aur nandani bhi equaly oske pass aane se ab norvouse nahi hoti hai but intimate hone se ab bhi darti hai aur darne lagti hai jab bhi manik intimate ki baat karta hai aur manik ab irited hone lagta hai apni desire ke awoke hone se  sirf kiss tak hi baat aakar khatam ho jati hai Osse aage nahi badhti hsi aur phir.

Manik nandani ko apne aarms main liye bed par leta hota hai aur.
Manik _ jaan ek baat kaho.

Nandani _ bolo manik

Manik _ hum intimate nahi hote hai but main kuchh aur karke tumhe plesure dena chahta hon tum manogi mairi baat if you don't mind.

Nandani _ kyu.

Manik _ ek bar plesure fill karogi to tumhara sara dar khatam hojayega jaan aur tum aur plesure fill karne ke liye ready ho jaogi.

Nandani _ aap kya karenge.
Manik _ tumhari pussy ko rub karonga.

Nandani _ what ose rub kyu karoge aap Ur osse kaise plesure fill hoga mughe.

Manik _ han jaan ek bar karta hon agar achha nahi lagega to nahi karonga main karo main.

Nandani _ ok karo phir.

Nandani let jati hai aaram se aur manik lower ko remov karne lagta hai aur nandani jark karke oth jati hai aur.
Nandani _ye kya kar rahe hai aap

Manik _ rub karonga to tumhare lower cloth remove karne honge mughe.

Nandani _no no main half naked nahi ho sakti aapke samne nahi nahi rehne de mughe nshi chahiye plesure.
Manik _ main blind fold kar leta hon eyes ko tab thik hai na.

Nandani _chiting to nahi karenge na aap.

Manik _nahi god promice nahi karonga.

Nandani _ thik hai blind fold karo phir eyes ko.

Manik tum karo achhe se.

Nandani _ han msin hi karogi achhe se phir manik ki eyes ko achhe se dupatre se fold karke.
Manik _kar diya na.

Nandani _ han kar diya hai.

Manik _ thik hai ab tum hi remov karlo dono cloth panty aur pajama dono.

Nandani _ thik hai aur dhere se remov kar deti hai aur kar diye ab kya karo main.

Manik _ aaram se let jao tum.
Nandani aaram se let jati hai par oski heartbeat bahut tej hone lagti hai jab manik dhere se apna hath oski thigh par rub karne lagta hai aur softly oske core ko rub karne lagta hai aur oske pass let jata hai aur lips ko capture karke kiss karne lagta hai aur dosre hath se pussy ko rub karne lagta hai aur nandani first time immense plesure fill karne lagti hai aur kiss broke karke.

Nandani _ ahhh manik ohh ye to bahut achha hsi maja aaraha hsi bahut.

Manik _ hai na plesure fill hua na tumhe.

Nandani _ han manik bahut achha lag raha hai mughe first time aur Karo na plese rok kyu gaye.

Manik _ enjoy kar raha hai maira baby hai na.
Nandani _ han bahut sara
Phir manik fastly rub karne lagta hai aur nandani moning karne lagti hai aur life ka first organisam fill karne par thoda pain fill karti hai aur aankho se aanso aane lagte hai aur.
Nandani _manik pain horaha hai mughe kuchh ajeb sa lag raha hai mughe stomach main something something kuchh horaha hai kya karo.
Manik _ just relx jaan kuchh nahi hoga abhi aur plesure fill hoga tumhe Daro nahi hone do jo horaha hai.

sath phere tere sath ke (COMPLETE )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें