Part-521

Avoid mistakes if any. Target 150 genuine comments.

Nandini came out of the room and carefully got down the stairs. She switched on the lights to see the entire house to be proper. She walked and was making way to the kitchen as she wished to have a cup of coffee.

In this process, she came to the dining table and saw the whole lunch set up to be as it is. Their incomplete food was just like that, the dishes were covered but still. If they are not kept in the fridge, they will spoil.

Nandini knew that you can't disrespect food, that is why she started cleaning the dining table. She couldn't be quick like usual but she could at least work. She placed all the food in the fridge and summed up the used crockery.

Then she prepared a cup of coffee for herself and came at the balcony. Sitting comfortably on it, with her back resting at the marble wall, she started looking outside but nowhere in particular.

At the initial moment she was thinking nothing but with passing time she recalled all the pain and struggle and her heart started talking.

Nan-ek aurat ko kya kya nhi jhel na padta hai.......agar uski zindagi mei dekha jaye toh dard k alava aur kuch hai hi nhi.

Nandini's heart was talking, while she was expressionless and looking no where but knew what she was saying through her heart.

Nan-beti pada hovi aur agar beta chahiye toh bachpan se ghar walo ki nafrat........school life mei periods ka problem........college life mei apni izzat (virginity)ko barkarar rakhne ka dar.........career banane ko permission nhi milti aur shadi ho jati hai........city mei toh bhi thik hai.......at least ladkiyon ko life partner k decision ka right to hai........par goan mei toh bas mandap mei betha dete hai........phir pata nhi pati kaisa bhi ho.......agar psnd nhi toh roz raat ko rape ki feeling k sath sona aur agar psnd ho toh thak kar sona........kuch log toh apni havas puri krne k liye aurto k andar ko kuchal k rakh dete hai........shadi hovi nhi k bacche k mang shuru........ladki hovi toh taane aur agar baacha hi nhi hova tabhi taane....... apni havas puri krne k liye apni biwi ko 12-12 baar pregnant kr dete hai........labor pain ka dard alag.......uss bich periods and all toh hota hi hai.........jahan unpad ki yeh halat hai toh padhe likhe log dhaej ki mang krte hai....... apna frustration nikal ne k liye physical abuse krte hai.........usmei bhi dard hai........jahan physical abuse nhi hai wahan ladies ko koi aur problem hai........husband's pregnancy nhi chahte just coz unhe apne lust ko pura krna hai........wahan woh ladki ko baccha chahiye hota hai aur ghar wale pareshaan krte hai alag........ab unhe kaun samjaye k pati ki marzi hoti hai.........agar pregnant hojaye toh pati k extra affair........bahut kum log hai jinhe sacha jeevan saathi milta hai........jaise muje Manik mila hai.........aisa nhi hai k saare rishte samjaute k hote hai.........100% mei se sirf 2% mei yeh problem hai........par dard aurat ko hi sehna padta hai.........koi insaan bura nhi hota.......bas halat par react krta hai........ aaj jo humne kiya..........jo dard hova.......yeh sab har ladki ko hota hai.........farak sirf itna hai....... k sab ka dard aur struggle alag hota hai......... mei bahut lucky ho jo muje itna safe ghar mila....... pehle amms k pass aur ab Malhotra's........dad ka koi force nhi hai abt baby........Manik bhi kitna khayal rakhta hai mera..........aiyappa....... saari ladkiyon k kismat meri tarha kar do........ unhe bhi much deserving love mile........they get their happily ever after.

Though she spoke so much but her lips didn't move. The last prayer was genuine yet there was no expressions on her face. In this process of self talk, she forgot her coffee and now it was lukewarm. She had that anyways and sat there for god knows how long.