Tahir ka badla

2.3K 117 6
                                    

Recap
Kaisa rahega agr mai ye hospital hi kharid lu toh?

Ab tumhe pta chlega ki tumne kisse panga liya hai Tahir Kapoor se.....

Present time.

Tahir:- Mr. Verma, city hospital ke director ko bolo mujhe unka hospital khareedna hai....

Mr.verma:- Yes sir ....

Tahir apne aap se kehta hai:- ab boht maza aane wala hai.

Tabhi Mr. Verma ka phone bajta hai.
Mr. Verma:- ji ma'am ji, sir ye rahe....haa mai deta hu unko phone.....
*Sir dadi ji ka phone hai...
Or ye kehkr Verma ji unhe phone pkda dete hai.

Tahir:- ji dadi, Ha mai bas aa hi Raha hu.
Dadi:- timmu (Nick name of tahir) tu janta hai na aaj teri behn ki shadi ki date fix hone jaa rhi hai, fir bhi toh office gya?

Tahir:- dadi aap janti ho na kaam tha office mai boht jyada.

Dadi:- acha or vo Tera Verma kya kr raha hai waha? Usko bhi kuch krne Diya kr na tu hi Sara kaam krega kya?

Tahir:- arey dadi aap bhi na acha chlo mai aata hu.

Dadi:- acha sun apne uss Verma ko bhi lekr aana ab vo nhi aayega toh kaise Tera man lagega.

Tahir:- or kuch dadi maa?

Dadi:- tu pehle aa toh timmu.

Tahir:- aap phone rakhogi tab toh aaunga na.

Dadi:- chal thik hai.
Or fir tahir phone rakh deta hai.

Tbhi waha Mr. Verma aate hai.
Mr. Verma:- sir uss hospital ke owner keh rahe hai ki isse unhe kya fyda hoga?

Tahir:- keh do unhe ki jitna vo abhi kama rahe hai uss hospital se usse double salary dunga agar mera dusre hospital ke mannager bane toh....

Mr. Verma:- ok sir .....

Or vo Maan jate hai, tahir uss hospital ko 40 crore mai kharid leta hai.

Tahir:- Mr. Verma gadi nikalo hum City hospital Jaa rahe hai...

Tahir apne seat se uthta hai apni coat or sunglasses pehnta hai or bilkul straight expression ke sath chlne lgta hai uske sath uske 6 bodyguard bhi chlne lgte hai....

Mr. Verma or vo gadi baithte hai or uske aage peeche unke bodyguard ki gaadiya chal rhi hoti hai

Lagbhag 40 min baad unki gaadiya waha pohchti hai.

Tahir gaadi se utarta hai or ander chlne lgta hai sab usse jhukr good morning wish kr rahe hote hai.

Vo direct apne new cabin mai pohchte hai jaha hospital ka owner baitha hota hai.

Owner:- welcome, welcome sir.
Vo apna hath aage badhata hai hath milane ke liye or or tahir bhi usse hath mila leta hai.

Tahir:- mai aaj se hi apna kaam yaha shuru krna chahunga.

Owner:- ji ji bilkul sir ye aapka hi hospital hai ab.

Tahir:- aap bhi kal se Drishti hospital( kapoor industry ka hospital) mai joining le le.

Or itna keh kr owner waha se chla jata hai.

Tahir:- Mr. Verma ab aap mere liye patient no. 432 ki file nikaliye.

Mr. Verma:- sir only patient no. 432?

Tahir:- ofcourse ye no. Mere dimag mai aaya toh maine issi patient ki file mangwa li, dekhna chaahta hu ki sab sahi se chal raha hai ya or kuch krne ki jarurt hai.

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now