part:- 143

856 94 22
                                    

At aarohi's house

Jatin aur Shreya aarohi ke ghar pohch jate hai....

Shreya jaldi se gadi se utarti hai aur ander bhag jati hai...

Jatin:- arey Shreya Aram se

Shreya:- mummy!! Mai aagyi

Maheshwari:- Shreya!!  Jatin beta nhi aaye?

Shreya:- aaye hai na pichhe honge saman utar rahe hai...

Maheshwari:- toh tu yaha kya kar rahi hai Jaa jakar madad krwa....

Tabhi jatin bhi ander aajata hai

Jatin:- rehne dijiye aunty bas ho gya

Jatin bag ek side mein rakhta hai aur maheshwari kr paer chhuta hai...

Maheshwari:- jeete raho beta....janvi ji aur baki sab kaise hai?

Jatin:- sab bohot ache hai aap bataiye?

Maheshwari:- arey beta tahir beta ne do-do nurse rakhi hai bhala mujhe kuch ho skta hai? Khair aao beta tum yaha baitho aur Shreya Jaa apna saman khud rakh jakar...

Jatin:- nhi aunty vo nhi kar payegi! Mai hi shift karke jaunga sara saman...aur fir mujhe hi pata hai kya kaha rakha hai kyuki  maine hi pack kiya tha ...

Maheshwari:- kya karu mai iss ladki ka ....isse pehle Yn ne bigada isko ab tum....

Jatin ye sunkar hasne lagta hai...

Jatin:- mujhe Shreya ke liye ye sab krna acha lagta hai.... Aur fir mai nhi karunga toh kon krega?

Maheshwari jatin ki baat sunkar muskurane lagti hai ...

Shreya:- maa bhuk lagi hai kya banaya hai khane mein?

Maheshwari:- haa mujhe malum tha tu aur jatin aur baki bache bhi aane Wale hai isslie maine aaj apne hatho se khana banya hai ....aur beta kafi kuch banaya hai kyuki mujhe pata nhi tha kisko kya pasand hai...

Jatin:- arey aapne kyu banya itna kuch?

Shreya:- aapko nhi pata jatin ji mummy sach mein bohot acha khana banati hai mummy ki tabiyat kharab hone ke baad aaj mein first time inke hath ka khana khaungi....

Jatin:- thik hai filhal toh 12 bje hai aunty.... Mai pehle Shreya ki saman rakhne mein help kr deta hu uske baad lunch krenge ...

Maheshwari:- thik hai....

At akshit's room....

Akshit:- hmm toh saree..... Mujhe nhi aati pehanani....

Gauri:- hume pata tha.... Isslie aap rehne dijiye.... Hum khud kr lenge....

Akshit:- ha thik hai issi bahane mein bhi Sikh lunga....

Gauri:- apko kyu sikhni hai ab?

Akshit:- taki Mai help kar saku aur kya? Mai toh pehan kar jaunga nhi office...

Gauri ye sunte hi hasne lagti hai...

Gauri:- nhi koi jarurat nhi hai aur waise bhi Roz roz saree nhi pehanne wale hum yaad hai na aapne hi kaha tha....

Akshit:- exactly.... Islie jab bhi pehanogi tab bilkul perfect hona chahiye....

Gauri:- nhi hum krlenge...

Akshit:- pr mujhe krna hai.....

Gauri akshit ki jidd se pareshan hokar bolti hai

Gauri:- thik hai kijiye fir dekhte hai kitna krte hai ...

Akshit:- waise iske baad ghar pr call kr lena apne waise bhi itne dino se baat nhi ki hai tumne...

Gauri:- haa maa ji keh rahi thi ki unhe  shadi mein invite kru pr....

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now