At Amity .....
Aarohi or shumaira waha se chali jati hai......or match ka second half interval shuru ho jata hai.......kyuki shumaira or aarohi ko toh waise bhi basketball mein koi interest nhi tha toh vo waha se chali jati hai.......
Kyuki ab aarav bhi aa chuka tha team mein toh aaj Jay ke team ko jitne se koi nhi rok sakta tha......or hua bhi wahi Jay ki team ne itne bar basket kiya tha ki opponent ka waha tak pohchna namumkin tha.......
Jay ke jeette hi bahar khadi audience jeetne ki khushi mein khade hokar Tali bajane lagti hai......
Jay ki team rest room mein change krne ko krne ke liye jaati hai ......
Aarav Jay ke pass aata hai or puchhta hai.....
Aarav:- toh bhai aaj toh tujhe do do purposal aaye kyu???Jay sochne lagta hai ki aaj kisne purpose kiya usse?
Jay:- mujhe? Nhi aaj mujhe kisi ne nhi kaha kuch....Aarav:- acha bhai fir vo dono ladkiya tujhe apni shadi ka card Dene aayi thi bhari basket mein.....
Aarav ki baat sunkar waha khade Yash Aditya or vansh bhi hasne lagte hai.....
Jay:- kya yaar tum log kmse kam samne wali ko dekh kr to bola Karo tumhe lagta hai kya unmai itni guys hogi ki vo mujhe aise bhare basket ball court mein purpose krne aayengi???
Yash:- bhai baat toh teri thik hai pr vo aise match ke beech mein kyu aayi thi???
Jay:- arey teacher ne unhe mujhe documents dene ko kaha tha.....
Yash:- pr bhai jo bhi ladkiya sunder toh thi.....
Yash ka aisa bolna Jay ko bilkul pasnd nhi aata....
Jay:- isko toh har noraml se normal ladki bhi sunder lagti......
Yash:- kyu bhai tujhe nhi lagi vo sunder?
Yash ki baato ka bina kuch jawab diye hi Jay waha se chala jata hai.....
Or kyuki ab Yash itna bhi andha nhi hai ki usse Jay ka ye behaviour smjh Naa aye.......court mein bhi jab aarohi waha aayi thi tab bhi Jay uski taraf se nazre hata hi nhi Raha tha....jo ki Yash saf saf dekh sakta tha.......
Aarav jaise hi ye baat sunta hai ki vo dono usse purpose krne nhi aayi thi toh khush ho jata hai.....pr kyu hota ye toh usse bhi nhi pata.....
Aarav:- tu bhi na Yash....dekh chala gya na vo gussa hokar....
Yash:- gussa hokar ya Sharma kar??
Yash ki ye baat sunkar aarav bhi waha se chala jata hai.....
Yash:- ye lo ye bhi gya.....
Or bhaiyo tum kya kar rahe ho.....Itne mai vansh or Aditya bhi waha se chale jate hai.......
Yash:- maine sirf Jay ko chhedha tha ye sab kyu Sharma gye ab????
Arey bhai logo Ruk jao yaar.....Yaha aarohi and shumaira bhi apni class mein wapis aajati hai.....
Aarohi or shumaira jaise hi class mein entry lete hai taise hi dekhte hai unki table pr unki books sari fati hui padi hai or toh itne sare kagaz ke tukde bhi failaye hue hai ...... Ye sab dekh kar aarohi or shumaira smjh nhi pate ki akhir kisi ne aisa kyu kiya hoga....
Tabhi ik note arohi ko apne bench pr milta hai....
Ye toh shuruat hai babe aage aage dekho hota hai kya ........
Aarohi:- shumaira ye sab kisne kiya hoga?
Shumaira:- kya malum aarohi....humari toh kisi se ladayi bhi nhi hui.....
YOU ARE READING
ISHQBAAZ
FanfictionTahir (taehyung) a cold ceo of Kapoor industry.... Who is ruthless and cruel for whole world.....but...for his wife he is just.... Tahir:- AAJ SE YE KAMRA OR YE GHAR TUMHARA.... OR TUM HUMARI.... TAHIR:- TUM MERI HO YN... OR TAHIR KAPOOR APNA HAKK L...