part:- 117

1.4K 113 37
                                    

9 am In the morning

In tahir's room

Darwaje pr bar bar knock hone ki wajah se Yn ki nind khul jati hai....

Yn uthne ki koshish krti hai but ek toh kaal raat ka pain ho usse uske pyare husband ne diya tha aur fir kamar pr tahir ka bhari muscles wala hath

Yn:- tahir ji uthiye....

Tahir apni aankhe band kiye hi Yn ko apni taraf kheechta hai aur  apna face yn ki crook mein hide krke bolta hai...

Tahir:- morning session??

Ye sunkar yn apni ankhe band karke bolti hai

Yn:- bilkul nhi..... Balki jakar darwaza kholiye koi aaya hai

Tahir:- itni subha subha? Mere ghar Wale bhi na inko samjh nhi aata kya ki iss Ghar mein iss kamre mein ek married couple rehta hai....

Tahir apna matha sikod kar bol hi Raha hota hai ki tabhi ek baar fir usse darwaze ki khat khtahat sunai deti hai....

Tahir khud ko yn se separate krta hai aur darwaze ki taraf jaane lagta hai... Tahir ne sirf sweat pants 🩳 pehni hui thi uper kuch nhi usse laga koi maid hogi.....

Yn:- aise hi kyu Jaa rahe hein? Koi Ghar ka bada hua darwaje pr toh?

Tahir:- iss waqt koi maid hi hoga...

Ye kehkar jaise hi tahir darwaza kholta hai waha aur koi nhi balki janvi thi..... Janvi ko dekh kar tahir thoda sa nervous toh hua but kuch hi second mein wapis apne tahir Kapoor wale mode pr akar kehta hai

Janvi bhi tahir ko pehle toh uper se neeche Tak dekhti hai aur apne bete ki aise dekh thoda sa shock ho jati hai pr situation awkward na ban jate isslie vo bhi normal hi act krti hai...

Tahir:- kya maa subha subha? Kmse Kam aap toh samjho ki Mai ab shadi shuda hu.....

Janvi:- mujhe maaf krna beta Mai khud nhi uthati pr 9 baj gye hai aur Ghar mein nayi nayi shadi hui hai do do bohot sari rasamein baki hai....

Janvi:- Yn kaha hai?

Tahir:- so Rahi hai maa....

Janvi:- meri bachi! Pura din humare kaam aur fir raat bhar tu jaga kar rakha kar..... Pr mai bhi kya Karu uske Bina ye rasamein nhi ho payengi na...

Tahir:- thik hai maa mai samjh gya...aa rahe hai hum....

Janvi:- haa thik hai

Itna kehkar janvi waha se chali jati hai....

Aur tahir jaldi se darwaza band kar wapis yn ke paas aajata hai....jo janvi ke jaate hi uthkar bed pr baithi hui thi....

Yn:- humne toh time dekha nhi....9 baj gye.... Hume jaldi karna padega neeche sab humara intezar kar rahe honge....

Tahir:- haa keh rahi thi kuch rasamein baki hai....

Yn:- aur aap? Aap aaj Ghar rahenge yaa office?

Tahir:- kyu? Man nhi lagega?

Yn:- hum isslie puchh rahe hai kahi aap bhi late na hogye ho...

Tahir:- afsos Jana padega.... Pr jaldi aajaunga...

Yn:- thik hai hum jaldi se nahakar taiyar hokar neeche jaate hai breakfast dekhte hai bana bhi ki nhi....

Tahir:- thik hai....

Yn taiyar hokar neeche aati hai....Aaj yn ko pata nhi kyu sar bhari bhari lag raha tha.....

Yn neeche aati hai hall mein jaha dadi aur janvi baithe hue Thai...

ISHQBAAZ Where stories live. Discover now